ब्यूटी क्वीन सुष्मिता सेन की बिटिया रानी हैं हैरी पॉटर की दीवानी, मां को ऐसे समझाया स्टोरी

हाल ही में ब्यूटी क्वीन सुष्मिता सेन(Sushmita Sen) ने अपने बेटी अलीशा (Alisah) के साथ एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में मां-बेटी के सवाल जवाब का एक वीडियो खूब पंसद किया जा रहा है। इसमें हैरी पॉटर फिल्म पर बात हो रही है। यहां देखें वी​डियो।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

ब्यूटी क्वीन सुष्मिता सेन की बिटिया रानी हैं हैरी पॉटर की दीवानी, मां को ऐसे समझाया स्टोरी

कोरोना वायरस (Coronavirus) की वजह से इन दिनों पूरी दुनिया में हाहाकार मचा हुआ है। सुरक्षा के चलते भारत देश को भी 3 मई तक के लिए लॉकडाउन (Lockdown) कर दिया गया है। इस दौरान सभी सेलिब्रिटी अपने परिवार के साथ समय बिता रहे हैं। फिल्म और सीरियल की शूटिंग पर रोक लगा दी गई है, लेकिन घर में रहते हुए सितारे लगातार सोशल मीडिया (Social Media) पर एक्टिव हैं, साथ ही अपनी हर एक्टिविटी फैंस तक शेयर कर रहे हैं। इसी कड़ी में हाल ही में ब्यूटी क्वीन सुष्मिता सेन(Sushmita Sen) ने अपने बेटी अलीशा (Alisah) के साथ एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में मां-बेटी के सवाल जवाब का एक वीडियो खूब पंसद किया जा रहा है। इसमें हैरी पॉटर फिल्म पर बात हो रही है।

वीडियो में वह हैरी पॉटर फिल्म की मोरल स्टोरी पर बेटी से सवाल करती दिख रही हैं। सुष्मिता सेन के सवाल का जवाब देते हुए अलीशा बता रही हैं कि- वह हैरी पॉटर फिल्में क्यों देखती हैं। अलीशा हैरी पॉटर फिल्म के चौथे पार्ट के एक डायलॉग के बारे में बता रही हैं। सुष्मिता बेटी से पूछती हैं कि उसे हैरी पॉटर फिल्म सीरीज क्यों पसंद है और उसकी मोरल स्टोरी क्या है। (ये भी पढ़ें: बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन ने बेटी अलीशा के साथ किया वर्कआउट, यहां देखें फोटो)   

सवाल का जवाब देते हुए अलीशा बताती हैं कि- ''हर फिल्म की अलग स्टोरी है और मायने भी अलग हैं। फिल्म में केयरिंग, लव और हैप्पी एंडिंग दिखाई गई है।'' फिल्म को लेकर मां बेटी की यह बातचीत फैंस को खूब पसंद आ रही है। इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को तीन लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं। (ये भी पढ़ें: बॉलीवुड के ऐसे 10 'खान' जिन्होंने हिंदू लड़कियों से की शादी, नहीं जानते होंगे आप)  

बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन ने बेटी अलीशा के साथ किया वर्कआउट, यहां देखें फोटो

सुष्मिता दो बेटियों का कर रही हैं पालन-पोषण

सुष्मिता की दो बेटियां हैं रेने और अलीषा। दोनों को ही सुष्मिता ने गोद लिया है। सुष्मिता ने रेने को 2000 में और अलीषा को 2010 में गोद लिया था। सुष्मिता अपनी दोनों बेटियों पर जान छिड़कती हैं। वो सोशल मीडिया पर भी बेटियों के साथ तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। सुष्मिता सेन काफी समय से फिल्मों से दूर और अपनी दोनों बेटियों की परवरिश सिंगल मदर के तौर पर कर रही हैं। (ये भी पढ़ें: ट्विंकल खन्ना से पहले इन 7 हिरोइनों से अफेयर में रह चुके हैं अक्षय कुमार, यहां जानें आखिर कौन थीं वो)  

16 साल छोटे ब्वायफ्रेंड के साथ हैं रिलेशनशिप में 

गौरतलब है कि सुष्मिता सेन ने 1998 में मिस यूनिवर्स का खिताब अपने नाम किया था। इससे पहले एक्ट्रेस ने 1994 में मिस फेमिना इंडिया का खिताब जीता था। एक्ट्रेस ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत 1996 में आई फिल्म 'दस्तक' से की थी। फिलहाल, सुष्मिता सेन 16 साल छोटे मॉडल रोहमन शॉल के साथ 2018 से रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में हैं। दोनों काफी वक्त से एक-दूसरे के साथ हैं। दोनों की फोटो और वीडियो अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल भी होती रहती हैं। अक्सर दोनों को साथ में देखा जाता रहा है। दोनों साथ में क्वालिटी टाइम बिताने के लिए छुट्टियों पर भी जाते हैं। आपको ये स्टोरी कैसी लगी हमें कमेंट में जरूर बताएं, और हमारे लिए कोई सलाह हो तो भी बताएं।

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis