रिया चक्रवर्ती की फोटो शेयर कर सुशांत सिंह ने लिखा- मेरी जलेबी, क्या कर रहे हैं रिलेशनशिप कंफर्म?

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) लगता है पूरी तरह से प्यार में पागल है हाल ही में उन्होंने एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) के साथ एक तस्वीर शेयर कर अपने रिश्ते पर आधिकारिक मोहर लगा दी हैं।

img

By Tripti Sharma Last Updated:

रिया चक्रवर्ती की फोटो शेयर कर सुशांत सिंह ने लिखा- मेरी जलेबी, क्या कर रहे हैं रिलेशनशिप कंफर्म?

इस संसार में सब कुछ पूरी तरह से जताया नहीं जा सकता। आदमी चाहे जितनी कोशिश क्यों न कर ले फिर भी कुछ न कुछ अधूरा रह ही जाता हैं। अपने हमनवां के साथ जिंदगी का एक और पड़ाव पार करना ऐसा है जैसे घड़ी की सुई हर बार लौटकर एक से लेकर बारह तक आती हो। आमतौर पर ऐसा होता भी हैं हुजूर, जब जिंदगी में किसी खास इंसान का साथ मिल जाए तो घड़ी की एक से लेकर बारह तक की संख्या जिससे समय, तारीख, दिन, साल का आना-जाना और रहना ना रहना कुछ पता ही नहीं चलता। जैसे घड़ी की सुई चार के बाद पांच पर ही जाती है वैसे जिंदगी का उसूल प्रेम के बाद सीधा शादी पर ही जाकर रुकता है। जैसे वो चार को छोड़कर सीधा आठ या किसी और पर नहीं जा सकती वैसे ही मैं भी जिंदगी में किसी खास से लगाव भुलाया नहीं जा सकता। 

आजकल हमें कुछ ऐसा ही होता हुआ बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) को देखकर लगता हैं कि वो भी किसी के प्यार में इस कदर पागल हैं कि दुनिया जहान की फिक्र छोड़ सब कुछ उसके नाम करने को तैयार हैं, ऐसा हुआ भी। बीते कई महीनों से सुशांत सिंह राजपूत और एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) के लिंकअप की खबरें आम बनी हुई हैं। दोनों के पीछे अब दोनों के फैंस भी हाथ धोकर पड़ गए हैं। ऐसे में हमें लगता है कि अब दोनों जल्द से जल्द इस बात से छुटकारा पाना चाहते हैं तभी तो हाल ही में सुशांत सिंह द्वारा किया गया ये पोस्ट हमारे आपके सभी के लिए थोड़ा हैरान कर देने वाला हैं। अरे-अरे घबराइए मत! हम यहां हर बार कोई ब्रेकअप कराने ही थोड़ी बैठे हैं। (ये भी पढ़ें: Hrithik Roshan Birthday: ऋतिक रोशन को एक्स वाइफ सुजैन खान ने किया ऐसे विश, शेयर किया स्पेशल पोस्ट)

दरअसल हुआ कुछ यूं कि टीवी एक्टर से बने बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत आजकल प्यार में हैं। सुशांत सिंह राजपूत और रिया चक्रवर्ती के रिलेशनशिप में होने की खबरें यूं तो कई महीनों से आ रही हैं। दोनों को कई बार साथ में देखा गया है साथ ही रिया के बर्थ डे पर दोनों लद्दाख दोस्तों के साथ घूमने भी गए थे। लेकिन अब ऐसा लगता है कि दोनों ने अपने रिलेशनशिप को सरेआम कहने का मन बना लिया है। ऐसा हम नहीं जनाब खुद सुशांत सिंह राजपूत का इंस्टाग्राम गवाह है। जिस पर हाल ही में रिया चक्रवर्ती की एक तस्वीर शेयर कर उस पर मेरी जलेबी वाला कमेंट किया गया था। हालांकि अब आपको यह फोटो सुशांत के इंस्टाग्राम अकाउंट पर नजर नहीं आएगी। लेकिन हम किस लिए हैं यहां। 

ऐसे में इस तस्वीर के सामने आने के बाद अब ये बात तो पूरी तरह से साफ हो जाती है कि दोनों रिलेशनशिप में हैं। ऐसे में ये दोनों इस बात को भले कितना ही क्यों न छिपाए लेकिन दुनिया तो इनके बारे में सब जानती हैं। वहीं कुछ रोज पहले एक इंटरव्यू में जब सुशांत सिंह राजपूत से पूछा गया कि वह सिंगल हैं या कमिटिड? सुशांत ने इसका जवाब देते हुए कहा- मैं इसलिए एक्टर बना हूं ताकि इस तरह के सवालों के लिए बहुत पैसा चार्ज कर सकूं। (ये भी पढ़ें: सोहा अली खान की बेटी इनाया नौमी खेमू ने फिर किया फैंस को दीवाना, मेडिटेशन करते हुए तस्वीर आई सामने)

अपनी बात को जारी रखते हुए अभिनेता ने कहा, "मैं न इंजीनियरिंग कॉलेज में पढ़ा था, तो मैंने बहुत मेहनत की है, हीरो बनने के लिए और क्यों बना हूं। उसका एक कारण ये है की ऐसे पर्सनल सवाल करने के लिए मैं बहुत पैसे लूंगा। मैं कवर इमेज बनूंगा किसी कांड मैगजीन का उससे खूब सारे पैसे भी लूंगा और फिर बोलूंगा कि मैं किसी रिलेशनशिप में हूं या नहीं हूं। ऐसे मुफ्त में थोड़ी ना मैं किसी चीज का जवाब दूंगा। यही नहीं सुशांत और रिया को कई बार साथ में देखा गया है। उनके रिलेशनशिप की खबरें भी तभी से आ रही थीं जब दोंनों ने साथ में हॉलीडे प्लान किया था। 

(फोटो-सुशांत सिंह राजपूत-रिया चक्रवर्ती इंस्टाग्राम)

ये पहली बार नहीं है जब सुशांत सिंह राजपूत कुछ इस कदर प्यार में हैं। इससे पहले एक्टर का नाम जी टीवी के सीरियल पवित्र रिश्ता की एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे के साथ भी जुड़ चुका हैं। ‘पवित्र रिश्ता’ में उनकी जोड़ी काफी पसंद की गई थी और आगे चलकर यहीं सीरियल उनकी प्रेम कहानी का आधार बना, लेकिन आपको जानकर हैरानी होगी कि शुरूआत में अंकिता सुशांत सिंह राजपूत को बिल्कुल पसंद नहीं करती थीं। उस वक्त मीडिया में आई खबरों की मानें तो अंकिता ने अपने एक इंटरव्यू में कहा था कि पहली बार जब वो दोनों मिले थे तब एक दूसरे को बिल्कुल पसंद नहीं करते थे। वो हमेशा सीरियल के सेट पर किसी बात पर लेकर बहस करते थे। लेकिन धीरे-धीरे सेट पर घंटों साथ बिताने की वजह से दोनों एक दूसरे के करीब आए और उनकी नजदीकियां बढ़ने लगी। (ये भी पढ़ें: तलाक की खबरों के बीच आमिर अली-संजीदा शेख की 4 महीने की बेटी का भी हुआ खुलासा, यहां जाने डिटेल्स)

(फोटो-इंस्टाग्राम)

सुशांत सिंह राजपूत और अंकिता लोखंडे की प्रेम कहानी को तब खुलेआम सबके सामने आया जब उन्होंने डांस रियालिटी शो ‘नच बलिए’ के स्टेज पर एक्टर ने अंकिता को प्रपोज किया था। 2014 में जब ये दोनों दुबई में वेकेशन मनाने गए थे। वहां से भी ऐसी खबरें आई थी कि सुशांत ने ‘नच बलिए’ के बाद नए साल के मौके पर अंकिता को दोबारा प्रपोज किया है। उस वक्त ये सबसे ज्यादा चर्चा में रहने वाले कपल में से एक बन चुका था। इतना ही नहीं दोनों रिलेशनशिप में थे तब उनकी शादी की खबरें भी जोरो-शोरो से आई थीं। असल में अंकिता की एक करीबी दोस्त ने उनकी एक फोटो अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट की थी जिसमें ये एक्ट्रेस सिंदूर और मंगलसूत्र में नजर आईं थी। लेकिन ऐसा ज्यादा समय तक नहीं चल सका और 3 साल तक लिव इन रिलेशनशिप में रहने के बाद दोनों ने ब्रेकअप कर लिया। 

(फोटो-इंस्टाग्राम)

खैर, जो भी हो हम तो इस बात से काफी खुश हैं कि एक बार फिर सुशांत सिंह राजपूत को रिया चक्रवर्ती के रूप में दोबारा प्यार मिल गया है। ऐसे में आपको इन दोनों की जोड़ी को देखकर कैसा ख्याल है हमें कमेंट करके जरूर बताएं। साथ ही हमारे लिए कोई सलाह है जरूर दें।

BollywoodShaadis