सुशांत के निधन के बाद पहली बार खुश दिखा एक्टर का पेट डॉगी 'फज', बहन श्वेता ने शेयर की फोटो

सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति (Shweta Singh kirti) ने हाल ही में एक्टर के डॉगी फज की एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें फज सुशांत के पिता केके सिंह (K.K. Singh) के साथ दिखाई दे रहा है। तो आइए देखें फोटो।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

सुशांत के निधन के बाद पहली बार खुश दिखा एक्टर का पेट डॉगी 'फज', बहन श्वेता ने शेयर की फोटो

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन को एक महीने से ज्यादा हो गया है। एक्टर के निधन के बाद से ही सोशल मीडिया (Social Media) पर उनसे जुड़ी कई तस्वीरें और वीडियो सामने आए, उन्हीं में से कुछ तस्वीरें व वीडियो ऐसे भी थे जिसे देखने के बाद लोग अपनी आंखों के आंसूओं को रोक नहीं पाए। वैसे तो, सुशांत के जाने का गम उनके परिवार वालों को सबसे ज्यादा हुआ, लेकिन परिवार और फैंस के साथ एक ऐसे प्राणी को भी एक्टर के जाने का दुख हुआ, जो बोल तो नहीं सकता लेकिन मालिक के जाने के गम में अपने आंसूओं को रोक नहीं सका, सुशांत के जाने के बाद उनका पेट डॉग फज (Fudge) रोता दिखाई दिया।

हाल ही में सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति (Shweta Singh kirti) ने फज की एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें फज सुशांत के पिता केके सिंह (K.K. Singh) के करीब होता दिखाई दे रहा है। तो आइए देखें फोटो। (ये भी पढ़ें: एक्स ब्वायफ्रेंड सुशांत की मौत के बाद टूट गई हैं अंकिता लोखंडे, इस एक्ट्रेस ने किया खुलासा)  

दरअसल, सुशांत की मौत के बाद उनका परिवार फज को अपने साथ पटना अपने घर ले गए थे। अब फज की देखभाल सुशांत का परिवार कर रहा है। श्वेता सिंह कीर्ति ने सोशल मीडिया पर जो फोटो शेयर की है, उसमें उनके पिता फज को दुलार रहे हैं। श्वेता ने तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ''डैड विद फज।'' 

बता दें कि सुशांत सिंह को अपने डॉगी 'फज' से बहुत प्यार था और अक्सर उसके साथ मस्ती करते नजर आते थे। सुशांत के निधन के बाद एक्टर की उनकी डॉगी के साथ बॉडिंग सामने आई। कई वीडियो सामने आए, जिसमें सुशांत फज के साथ खेलते दिखाई दिए। (ये भी पढ़ें: आज भी सुशांत सिंह राजपूत का इंतजार कर रहा है उनका पालतू डॉगी फज, वीडियो देख रो देंगे आप)  

मनवीर गुर्जर ने भी शेयर की थी 'फज' की इमोशनल तस्वीरें 

पिछले दिनों कई मीडिया रिपोर्ट्स में कहा गया कि सुशांत की मौत के बाद से उसने खाना पीना काफी कम कर दिया था। वहीं, बिग बॉस 10 के विजेता मनवीर गुर्जर ने 18 जून 2020 को फज की कुछ तस्वीरें शेयर की थीं। उन्होंने ट्विटर पर ये फोटो शेयर करते हुए लिखा था, 'भाई सुशांत सिंह राजपूत कोई और ना सही ये तो तेरी कीमत आज भी जानता है।' फज की ये तस्वीरें देखकर सुशांत के फैंस भी भावुक हो गए थे, और सोशल मीडिया पर इस तस्वीर को खूब शेयर किया गया था। (ये भी पढ़ें: पिता ने नम आंखों से गंगा में विसर्जित की बेटे सुशांत सिंह राजपूत की अस्थियां, देखें फोटो)  

फिलहाल, सामने आई इस लेटेस्ट फोटो को देखकर ये कहा जा सकता है कि अब फज भी धीरे-धीरे इस गम से उभरने की कोशिश कर रहा है। तो आपको हमारी ये स्टोरी कैसी लगी? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis