सुशांत की भांजी मल्लिका सिंह ने शेयर किया पालतू डॉगी का भावुक कर देने वाला वीडियो

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajpoot) की मौत के बाद से उनका पालतू कुत्ता (Pet) फज (Fudge) भी उन्हें बहुत याद कर रहा है। हाल ही में सुशांत की भांजी ने एक वीडियो पोस्ट किया है। आइए दिखाते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

सुशांत की भांजी मल्लिका सिंह ने शेयर किया पालतू डॉगी का भावुक कर देने वाला वीडियो

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajpoot) की मौत के बाद उनके फैंस, दोस्त, परिवार वालों के साथ-साथ उनका पालतू कुत्ता (Pet) फज (Fudge) भी उन्हें बहुत याद कर रहा है। इतना ही नहीं वह आज भी एक्टर की राह निहार रहा है। हाल ही में सुशांत की भांजी ने एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें फज के गम को देखा जा सकता है। आइए आपको दिखाते हैं वीडियो।

दरअसल, सुशांत सिंह राजपूत का निधन उनके फैंस के लिए सदमे की तरह था। फैंस सोशल मीडिया पर अभिनेता के फोटोज और वीडियोज साझा कर उन्हें याद कर रहे हैं। इस बीच सुशांत की भांजी मल्लिका सिंह ने एक्टर के डॉगी फज का एक वीडियो पोस्ट किया। इसे शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, ''फज अभी भी उम्मीद भरी निगाहों से दरवाजे की ओर देखता रहता है।'' (ये भी पढ़ें: सुशांत की फैमिली के आते ही चली जाती थीं रिया चक्रवर्ती, नहीं तो होते थे झगड़े: दोस्त ने खोले कई राज)  

इससे पहले भी वीडियो हो चुका है वायरल

सुशांत के निधन के तुरंत बाद भी उनके डॉगी के कई वीडियोज वायरल हुए थे। एक वीडियो में सुशांत और फज के बीच जुड़ाव साफ देखा जा सकता है। वीडियो में सुशांत और फज खेलते दिख रहे थे। दोनों गार्डन में थे और रेस लगा रहे थे और इस दौरान सुशांत से रेस लगाने में फज भी पीछे नहीं रह रहा था। (ये भी पढ़ें: सुशांत के मौत की खबर सुनते ही एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता का हुआ बुरा हाल, दिया ऐसा रिएक्शन) 

एक्टर के निधन के बाद बॉलीवुड के मशहूर फोटोग्राफर विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया था जिसमें देखा जा सकता है कि डॉगी फज सुशांत की फोटो देखकर इमोशनल हो रहा है। वीडियो में फज मोबाइल लेकर उसमें सुशांत की फोटो देख रहा है। इस वीडियो को देखने के बाद कोई भी भावुक हो सकता है। विरल ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, ''जानवर बेहद भावुक होते हैं और सुशांत सिंह राजपूत के डॉगी फज उन्हें याद कर रहा है।''

श्वेता ने भी शेयर की थी फज की फोटो

ध्यान रहे कि सुशांत के निधन के बाद उनका परिवार फज को अपने साथ बिहार के पटना स्थित घर पर ले गया है। इससे पहले अभिनेता की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने भी एक तस्वीर साझा की थी। जिसमें सुशांत के पिता के.के. सिंह फज के साथ दिखाई दिए थे। (ये भी पढ़ें: अंकिता लोखंडे ने सुशांत केस में तोड़ी चुप्पी, डिप्रेशन को लेकर किया बड़ा खुलासा)  

फिलहाल, सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस में हर रोज कुछ न कुछ नई बातें निकलकर सामने आ रही हैं। वहीं, अब इस मामले की जांच के लिए केंद्र सरकार की तरफ से सीबीआई को हरी झंडी मिल गई है। तो अब देखना होगा कि आखिर कब तक इस केस की मिस्ट्री सुलझती है?

वैसे, आपको हमारी ये स्टोरी कैसी लगी? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis