जब सुशांत ने सरेआम अंकिता को किस करके किया था अपनी शादी के महीने का ऐलान, देखें वीडियो

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन के बाद से उनके कई पुराने वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। एक ऐसा ही एक वीडियो हमें भी मिला, जिसमें सुशांत और उनकी एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे दोनों अपनी शादी की बाद करते नजर आ रहे हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

जब सुशांत ने सरेआम अंकिता को किस करके किया था अपनी शादी के महीने का ऐलान, देखें वीडियो

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन के बाद से बॉलीवुड से लेकर टीवी जगत तक शोक में डूबा हुआ है। वहीं, सुशांत के परिवार, दोस्तों और फैंस पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है। सबके मन में बस एक ही सवाल है कि एक्टर ने आखिर इतना बड़ा कदम क्यों उठाया? हालांकि, महाराष्ट्र पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है। इस सबके बीच सुशांत के कई पुराने वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। एक ऐसा ही एक थ्रोबैक वीडियो हमें सोशल मीडिया पर मिला जिसमें सुशांत सिंह और उनकी एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे दोनों अपनी शादी की बाद करते नजर आ रहे हैं। आइए देखें वीडियो।

दरअसल, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा ये वीडियो क्वीन्स आफ बॉलीवुड ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है। इस वीडियो में अंकिता लोखंडे मीडिया के सवालों के जवाब दे रही हैं।

वीडियो में आप देख सकते हैं कि, पत्रकार अंकिता से उनके और सुशांत को लेकर सवाल पूछ रहे हैं। वह पूछते हैं, 'सुशांत अब स्टार बन गए हैं। अब आप उन्हें कैसे देखती हैं। इसके जवाब में अंकिता ने कहा कि, ''मैं भी सुपरस्टार हूं।'' अंकिता का ये जवाब सुनते ही पास में खड़े सुशांत उन्हें किस करते हैं।' इसके बाद अंकिता से सवाल पूछा जाता है कि क्या आप सुशांत को लेकर अब और ज्यादा पजेसिव हो गई हैं। इसके जवाब में उन्होंने कहा, ''नहीं! मुझे ऐसा लगता कि वह हरदम मेरे साथ है, वह मुझ बहुत प्यार करता है तो पजेसिव होकर क्या करूंगी। '' (ये भी पढ़ें: एक्स ब्वायफ्रेंड सुशांत की मौत के बाद टूट गई हैं अंकिता लोखंडे, इस एक्ट्रेस ने किया खुलासा)  

इसके बाद रिपोर्टर के ये सवाल सुनकर सुशांत कहते हैं, आप हमें देखकर खुश नहीं हैं क्या? फिर इसी बीच दोनों की शादी को लेकर भी सवाल पूछा जाता है। इसका जवाब देने से अंकिता बचते हुए कहती हैं इसका जवाब सुशांत ही देंगे और उनसे पूछिए। सुशांत ने जवाब देते हुए कहा कि दिसंबर, पक्का। रिपोर्टर ने फिर सवाल किया अगला दिसंबर इस पर सुशांत ने कहा, नहीं! दिसंबर 2016। सुशांत और अंकिता का ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो को देखकर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं, और एक्टर को याद कर रहे हैं।

निधन की खबर सुनकर ऐसा था अंकिता का रिएक्शन

गौरतलब है कि सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद जब इंडिया टीवी ने अंकिता लोखंडे को कॉन्टेक्ट किया तो उन्होंने कहा- 'क्या' और फोन काट दिया। अचानक आई खबर से सुनकर अंकिता को तगड़ा झटका लगा। अंकिता को सुशांत के आत्महत्या की जानकारी मिलते ही वह चीख पड़ीं। ऐसे में कहा जा सकता है कि इस खबर से वह स्तब्ध हो गई। इसके बाद से अंकिता अभी तक सोशल मीडिया पर कोई पोस्ट नहीं शेयर की हैं। वह अभी भी सुशांत के मौत के सदमे से बाहर नहीं आ सकी हैं। (ये भी पढ़ें: टूट गए हैं सुशांत के पापा: उम्र के अंतिम पड़ाव पर इकलौते बेटे ने छोड़ा साथ, अब ऐसा हो गया है हाल)  

सुशांत के मौत की खबर सुनते ही एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता का हुआ बुरा हाल, दिया ऐसा रिएक्शन

6 साल तक रिलेशन में रहे थे अंकिता और सुशांत 

बता दें कि अंकिता और सुशांत की दोस्ती शो 'पवित्र रिश्ता' के सेट पर हुई थी। सीरियल में सुशांत के किरदार का नाम मानव और अंकिता के किरदार का नाम अर्चना था। उस दौरान लोग सुशांत और अंकिता को मानव और अर्चना के नाम से ही पहचानने लगे थे। सेट पर ही दोनों लोगों को प्यार हो गया था। 6 साल तक रिलेशन में रहने के बाद दोनों साल 2016 में ही अलग हो गए। हालांकि, पिछले कुछ दिनों से अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती संग उनका नाम जोड़ा जा रहा था। (ये भी पढ़ें: सुशांत के पिता ने तोड़ी चुप्पी, बेटे की शादी पर किया खुलासा, अंकिता के बारे में भी की बात)  

फिलहाल, इस वीडियो को देखने के बाद फैंस की यादें ताजा हो जा रही हैं। तो आपको हमारी ये स्टोरी ​कैसी लगी? हमें कमेंट करके बताना ना भूलें, साथ ही यदि हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें। 

(वीडियो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis