साउथ एक्टर सूर्या ने इंडस्ट्री में पूरे किए 25 साल, भाई कार्थी ने फोटो शेयर कर लिखा भावुक नोट

साउथ फिल्म इंडस्ट्री के अभिनेता सूर्या शिवकुमार ने फिल्म इंडस्ट्री में अपने 25 साल पूरे कर लिए हैं। इस मौके पर उनके भाई कार्थी ने सोशल मीडिया पर एक इमोशनल नोट शेयर किया है। आइए दिखाते हैं।

img

By Ruchi Upadhyay Last Updated:

साउथ एक्टर सूर्या ने इंडस्ट्री में पूरे किए 25 साल, भाई कार्थी ने फोटो शेयर कर लिखा भावुक नोट

साउथ इंडस्ट्री के बेहतरीन अभिनेताओं में से एक सूर्या शिवकुमार (Suriya Sivakumar) ने आज फिल्म इंडस्ट्री में अपने 25 साल पूरे कर लिए हैं। साउथ फिल्मों के इस जबरदस्त अभिनेता ने साल 1997 में रिलीज हुई फिल्म 'नेरुक्कू नेर' से अपने करियर की शुरुआत की थी।

Suriya

(ये भी पढ़ें- अनिल कपूर ने नाना बनने पर जाहिर की अपनी खुशी, कहा- 'उसे देखते रहना अच्छा लगता है')

अपने इन 25 वर्षों के करियर में सूर्या ने लगभग 50 फिल्मों में काम किया है। सूर्या के इस खास दिन पर उनके भाई कार्थी ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की है, जिसके साथ उन्होंने एक इमोशनल नोट भी लिखा है। आइए आपको दिखाते हैं इस नोट में क्या लिखा है। 

Suriya

पहले तो ये जान लीजिए कि साउथ एक्टर सूर्या ने 25 साल पहले यानी साल 1997 में फिल्म 'नेरुक्कु नेर' फिल्म से अपने करियर की शुरुआत की थी। तब से लेकर अब तक एक्टर ने कई हिट फिल्में दी हैं, जिनमें 'सिंघम', 'प्रथा', 'अंजान' और 'गजनी' जैसी शानदार फिल्में शामिल हैं। उनकी कई सुपरहिट फिल्मों के हिंदी रीमेक भी बने हैं, जो बॉक्स ऑफिस पर हिट रही हैं। आज सूर्या साउथ के हाईएस्ट पेड एक्टर में से एक बन गए हैं।

Suriya

(ये भी पढ़ें- पिता हरिवंश राय के निधन पर टूट गए थे अमिताभ बच्चन, कहा- 'उनकी मौत ने बहुत प्रभावित किया था')

हाल ही में, सूर्या को अपनी शानदार एक्टिंग के लिए बेस्ट एक्टर का नेशनल अवार्ड मिला है। इसके अलावा उन्हें साल 2020 में उनकी सुपरहिट फिल्म 'सोरराई पोटरु' के लिए भी बेस्ट एक्टर का अवार्ड मिला था। यही नहीं एक्टर को 4 'फिल्मफेयर', 2 'एडिसन', 1 'सिनेमा एक्सप्रेस', 1 'सिनेमा पुरस्कार', 1 'विजय पुरस्कार' समेत 'तमिलनाडु राज्य फिल्म पुरस्कार' से भी सम्मानित किया जा चुका है। 

Suriya

अब बात करते हैं एक्टर के भाई द्वारा पोस्ट की गई तस्वीर और नोट के बारे में। दरअसल, सूर्या के इस खास मौके पर उनके भाई कार्थी ने अपने ट्विटर अकाउंट से बचपन के दिनों की एक तस्वीर शेयर की है। यह तस्वीर कार्थी और सूर्या के बचपन की है, जिसमें सूर्या व्हाइट शर्ट और शॉर्ट्स में नज़र आ रहे हैं। वहीं, कार्थी पर्पल कलर की ड्रेस में बेहद क्यूट लग रहे हैं। इस तस्वीर के साथ कार्थी ने एक इमोशनल नोट भी लिखा है। 

Suriya

कार्थी ने इस नोट में लिखा, "उन्होंने अपने हर माइनस को अपना सबसे बड़ा प्लस बनाने के लिए दिन-रात काम किया है। उन्होंने केवल अपनी उपलब्धियों को बेहतर बनाने पर ध्यान केंद्रित किया है। उनका दिल बहुत उदार है, जो अब और भी उदार हो गया है। उन्होंने हजारों योग्य बच्चों के जीवन को आकार दिया है। वो है मेरा भाई।'' 

suriya

वहीं, अपने इस खास दिन पर सूर्या ने भी सोशल मीडिया पर अपने सफर और इंडस्ट्री में अपने योगदान के लिए एक प्यार भरा नोट लिखा है। सूर्या ने अपने इस 25 साल के सफर को 'सुंदर और धन्य' बताया है। एक्टर ने अपने ट्विटर हैंडल के जरिए अपने इस सफर की खुशी जाहिर की करते हुए लिखा, "सचमुच सुंदर और धन्य 25 साल। सपने देखो और विश्वास करो। आपका सूर्या।"

suriya

सूर्या के वर्क फ्रंट की बात करें, तो फिलहाल वह फिल्म 'बाला वनंगन' की शूटिंग में व्यस्त हैं। फिल्म की शूटिंग गोवा में चल रही है। वहीं, एक्टर वेत्रिमारन के निर्देशन में बनी फिल्म 'वादीवासल' में भी जल्द नज़र आएंगे। 

suriya

(ये भी पढ़ें : अर्जुन कपूर ने बहन सोनम की शादी पर की बात, जीजू आनंद आहूजा की भी की तारीफ)

खैर, हम भी सूर्या को उनके इस 25 साल के सफर के लिए बधाई देते हैं। आप कार्थी द्वारा शेयर किए गए इस इमोशनल नोट पर क्या सोचते हैं? हमें कमेंट में बताएं और हमारे लिए कोई सुझाव हो तो अवश्य साझा करें। 

BollywoodShaadis