सनी लियोनी ने बेटी निशा कौर वेबर संग ऐसे खेली होली, देखिए एक्ट्रेस की लाडली की पिचकारी वाली वीडियो

सनी लियोनी (Sunny Leone) की बेटी निशा कौर वेबर (Nisha Kaur Weber) के साथ एक क्यूट फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसमें निशा का होलू वाला अंदाज नजर आ रहा है। यहां देखिए वो वीडियो और तस्वीर।

img

By Manali Rastogi Last Updated:

सनी लियोनी ने बेटी निशा कौर वेबर संग ऐसे खेली होली, देखिए एक्ट्रेस की लाडली की पिचकारी वाली वीडियो

होरी खेले रघुवीरा अवध में होरी खेले रघुवीरा अरे होरी खेले रघुवीरा अवध में होरी खेले रघुवीरा…होली का त्यौहार शुरू हो गया है और इसी के साथ हर घर में इसकी तैयारियां भी। होली से कुछ दिनों पहले से ही घरों में स्वादिष्ट पकवान बनने शुरू हो जाते हैं। वैसे अब तो सभी के घरों में गुझिया और पापड़ लगभग बन ही गए होंगे। इसके साथ ही बच्चे भी अपनी मौज-मस्ती में लगे हुए हैं। ऐसे में अब होली के त्यौहार में स्टार किड्स की बात ना हो तो समझिए कि ये लिस्ट अधूरी है। दरअसल आम बच्चों की तरह स्टार किड्स को भी त्यौहारों में काफी मजा आता है। त्यौहारों को लेकर जितने उत्सुक आम बच्चे होते हैं, उतनी ही धूम स्टार किड्स में भी देखने को मिलती है। ऐसे में इस लिस्ट में सनी लियोनी (Sunny Leone) की बेटी निशा कौर वेबर (Nisha Kaur Weber) का नाम भी शामिल है।

दरअसल सोशल मीडिया पर निशा की अपनी मां सनी के साथ कुछ तस्वीरें और वीडियो जबरदस्त तरीके से वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों में सनी और निशा होली के मौके पर मस्ती करते हुई नजर आ रही हैं। यही नहीं, इसमें से एक वीडियो में तो निशा अपनी पिचकारी के साथ खेलती दिखाई दे रही हैं और उनके साथ ही वहां सनी भी मौजूद हैं। वीडियो में निशा के साथ और भी कई बच्चे नजर आ रहे हैं, लेकिन होली के त्यौहार को लेकर निशा सबसे ज्यादा खुश और उत्साहित नजर आ रही हैं। इसमें निशा बेहद क्यूट लग रही हैं और पेपा पिग की कंपनी काफी एंजॉय कर रही हैं। फैन्स इस वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं। सबसे पहले तो आप देखिए सनी की बेटी निशा के साथ वो तस्वीर और वीडियो। (ये भी पढ़ें: मेलविन लुईस ने सना खान के आरोपों पर दिया अब तक का सबसे बड़ा बयान, जानिए कोरियोग्राफर ने क्या कहा)

वैसे ये पहला मौका नहीं है जब सनी लियोनी बेटी निशा कौर वेबर को लेकर चर्चा का विषय बनी हों। आये दिन सनी की बेटी के साथ कोई ना कोई नयी तस्वीर या वीडियो वायरल हो ही जाती है। कुछ समय पहले सनी ने निशा के साथ एक क्यूट तस्वीर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट की थी। इस तस्वीर में सनी और निशा एक ही बेड पर सोते हुए नजर आ रही थीं। यही नहीं, इस तस्वीर के साथ सनी ने एक क्यूट सा कैप्शन भी लिखा था। सनी ने लिखा था, ‘स्कूल के लिए तैयार होने से पहले सिर्फ 5 मिनट की नींद।’ तस्वीर में सनी और निशा को एकसाथ देखकर फैंस काफी खुश हुए थे। दोनों को इस तरह देखकर फैंस कह रहे थे कि अगर मां-बेटी की जोड़ी हो तो ऐसी। (ये भी पढ़ें: श्लोका मेहता और आकाश अंबानी की पहली वेडिंग एनिवर्सरी आज, देखिए कैसे टीना अंबानी ने दी शुभकामनाएं)

सनी जिस तरह से अपने बच्चों या यूं कहें कि निशा के साथ क्वालिटी टाइम बिताती हैं, उससे तो यही मालूम चलता है कि वो अपनी बेटी को कितना प्यार करती हैं। दोनों की बॉन्डिंग काफी बेहतरीन है। इसका अंदाजा सनी के इंस्टाग्राम अकाउंट पर मौजूद निशा की तस्वीरों से लगाया जा सकता है। सनी आए दिन निशा के साथ कोई न कोई नई तस्वीर शेयर करती रहती हैं। वहीं, फैंस भी उनकी और निशा की बॉन्डिंग को पसंद कर रहे हैं। फैंस को अक्सर ये कहते हुए देखा जाता है कि सनी और निशा की केमिस्ट्री ऐसी है कि कोई ये बात नहीं कह सकता कि सनी और डेनियल ने उन्हें गोद लिया है। बता दें कि सनी और डेनियल अपने बच्चों से बेइंतहा प्यार करते हैं।

आपको बताते चलें कि सनी लियोनी और उनके पति डेनियल वेबर ने साल 2017 में महाराष्ट्र के लातूर से 21 महीने की निशा को गोद लिया था। हालांकि, इस बात की जानकारी बेहद कम लोगों को है कि सनी और डेनियल द्वारा निशा को गोद लेने से पहले 11 पेरेंट्स ने उसे अडॉप्ट करने से मना कर दिया था क्योंकि उसका रंग काला है। सनी और डेनियल ने CARA के वेब पोर्टल पर बच्चे को अडॉप्ट करने के लिए 30 सितंबर 2016 को आवेदन किया था। ऐसे में ठीक 9 महीने बाद यानी कि 21 जून 2017 को दोनों ने निशा को गोद ले लिया। (ये भी पढ़ें: मुकेश अंबानी और नीता अंबानी की वेडिंग एनिवर्सरी पर वायरल हुईं उनकी शादी की अनदेखी फोटोज, यहां देखिए)

फिलहाल, जिस तरह से निशा कौर वेबर होली का त्यौहार अपनी मां सनी लियोनी के साथ एंजॉय कर रही हैं, वो अंदाज फैन्स को काफी पसंद आ रहा है। आपको हमारी ये स्टोरी कैसी लगी हमें कमेंट करके बताना न भूलें, हमारे लिए कोई सलाह है तो जरूर दें।

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis