Sunny Kaushal ने Vicky-Katrina की शादी में 'नो-फोन पॉलिसी' की असली वजह का किया खुलासा

स्टार कपल विक्की कौशल और कैटरीना कैफ दिसंबर 2021 में शादी के बंधन में बंधे थे। हाल ही में, सनी कौशल ने शादी में नो-फोन पॉलिसी के बारे में बात की और कुछ रोमांचक जानकारी भी साझा की।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

Sunny Kaushal ने Vicky-Katrina की शादी में 'नो-फोन पॉलिसी' की असली वजह का किया खुलासा

विक्की कौशल और कैटरीना कैफ बी-टाउन के सबसे प्यारे कपल्स में से हैं। उन्होंने 9 दिसंबर 2021 को राजस्थान के सवाई माधोपुर में बरवाड़ा फोर्ट के 'सिक्स सेंसेस' रिसॉर्ट में शादी की थी। 'VicKat' की शादी एक इंटीमेट वेडिंग थी और इसमें नो-फोन पॉलिसी लागू की गई थी। एक नए इंटरव्यू में विक्की के भाई और फिल्म 'फिर आई हसीन दिलरुबा' के अभिनेता सनी कौशल (Sunny Kaushal) ने नो-फोन पॉलिसी के पीछे का कारण बताया और कहा कि उन्होंने शादी में खूब मस्ती की थी।

सनी कौशल ने विक्की-कैटरीना की शादी में 'नो-फोन पॉलिसी' की वजह ​का किया खुलासा 

'जूम' के साथ एक इंटरव्यू में सनी कौशल ने खुलासा किया कि विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की शादी में नो-फोन पॉलिसी लागू की गई थी, क्योंकि मेहमान कार्यक्रम में शानदार समय बिता सकें। सनी कौशल ने साझा किया कि उन्होंने नो-फोन पॉलिसी को ऑन-ग्राउंड रखा, प्राइवेसी या किसी और चीज की वजह से नहीं, बल्कि इसलिए क्योंकि उन्हें एहसास हुआ कि लोग उस पल का इतना आनंद ले रहे थे और किसी भी मेहमान को फोन की जरूरत नहीं थी।

sunny

सनी ने कहा, "मेरे दोस्त, मेरे रिश्तेदार और कैटरीना के रिश्तेदार, सभी ने मिलकर बहुत अच्छी बॉन्डिंग बनाई। हमने खूब पार्टी की और खूब मस्ती की कि हमें पता ही नहीं चला कि वो 3 दिन कैसे बीत गए। कुछ भी छिपाने या दिखाने का कोई दबाव नहीं था। प्रेशर लेकर नहीं हो पाती है शादी।"

जब विक्की कौशल ने कैटरीना से शादी पर अपने माता-पिता की प्रतिक्रिया का किया था खुलासा

2022 में विक्की ने एक बार खुलासा किया था कि जब उन्होंने कैटरीना से शादी करने का फैसला किया था, तो उनके माता-पिता (शाम और वीना कौशल) ने कैसी प्रतिक्रिया दी थी। अभिनेता ने उनकी प्रतिक्रिया को याद करते हुए 'फिल्मफेयर' को बताया था, "वे बहुत खुश थे। वे उनसे बेहद प्यार करते हैं। वे उस व्यक्ति से बेहद प्यार करते हैं, जो वह हैं। मुझे लगता है कि जब आपके दिल में अच्छाई होती है, तो यह हमेशा आपके द्वारा किए जाने वाले हर काम और आपके व्यक्तित्व में झलकती है।"

katrina

Vicky Kaushal ने बताया वह और Katrina रिश्ते के बुरे दौर को कैसे करते हैं डील, कहा- 'हम एक टीम हैं'.. पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

सनी कौशल, विक्की कौशल और कैटरीना कैफ का वर्क फ्रंट

सनी अपनी अपकमिंग फिल्म 'फिर आई हसीन दिलरुबा' की रिलीज के लिए तैयार हैं। फिल्म में तापसी पन्नू और विक्रांत मैसी भी हैं। यह 9 अगस्त को नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ होगी। दूसरी तरफ, विक्की फिलहाल 'बैड न्यूज' की सफलता का लुत्फ उठा रहे हैं। इसके बाद उनकी अगली फ़िल्में 'चावा' और 'लव एंड वॉर' हैं। इस बीच, कैटरीना, (जिन्हें आखिरी बार 'मैरी क्रिसमस' में देखा गया था) ने अभी तक अपने अगले प्रोजेक्ट की घोषणा नहीं की है।

sunny

फिलहाल, सनी कौशल के इस खुलासे पर आपका क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis