Sunny Deol के बेटे Karan Deol को मिला प्यार, दुबई में अपनी लेडीलव संग सेलिब्रेट किया वैलेंटाइन डे

लेटेस्ट मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, एक्टर सनी देओल के बेटे करण देओल को उनका प्यार मिल चुका है। खबरों की मानें, तो उन्होंने दुबई में अपनी लेडीलव के साथ वैलेंटाइन डे सेलिब्रेट किया। आइए आपको बताते हैं।

img

By Pooja Shripal Last Updated:

Sunny Deol के बेटे Karan Deol को मिला प्यार, दुबई में अपनी लेडीलव संग सेलिब्रेट किया वैलेंटाइन डे

एक्टर सनी देओल के बेटे करण देओल (Karan Deol) ने फिल्म 'पल पल दिल के पास' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। हालांकि, फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कोई कमाल नहीं दिखा पाई थी। इसके बाद वह अपने पापा सनी की फिल्म 'वेल्ले' में दिखाई दिए थे, लेकिन इस फिल्म को भी दर्शकों का कोई खास रिस्पॉन्स नहीं मिला था। तब से करण फिल्मी पर्दे से दूरी बनाए हुए हैं। हालांकि, एक बार फिर करण सुर्खियों में हैं, लेकिन इस बार वजह उनकी कोई फिल्म नहीं बल्कि उनकी लव लाइफ है। जी हां, लेटेस्ट रिपोर्ट की मानें, तो करण को अपना प्यार मिल गया है। 

karan deol

करण ने दुबई में 'मिस्ट्री गर्ल' के साथ सेलिब्रेट किया वैलेंटाइन डे

लेटेस्ट मीडिया रिपोर्ट्स की मानें, तो करण देओल ने दुबई में अपनी लेडीलव के साथ वैलेंटाइन डे सेलिब्रेट किया। एक्टर के एक करीबी सूत्र ने मिस्ट्री गर्ल की पहचान का खुलासा किए बिना 'बॉम्बे टाइम्स' से बातचीत में करण के लव अफेयर की पुष्टि की। सूत्र ने कहा, “हां, वे एक स्थिर रिश्ते में हैं और एक या दो साल से एक साथ हैं। दोनों एक-दूसरे पर फिदा हैं। देओल परिवार अपने जीवन को निजी रखना पसंद करता है, इसलिए इस बात की संभावना कम है कि वे इसके बारे में बोलेंगे।” सूत्र ने यह भी बताया है कि करण की गर्लफ्रेंड भी फिल्म इंडस्ट्री से ही है। 

karan deol

करण देओल की अपकमिंग फिल्में

करण देओल के वर्क फ्रंट की बात करें, तो वह अगली बार 'अपने 2' फिल्म में नजर आएंगे। यह फिल्म 2007 में रिलीज हुई फिल्म 'अपने' का सीक्वल है, जिसमें करण के पिता सनी देओल व चाचा बॉबी देओल के साथ उनके दादा धर्मेंद्र भी मुख्य भूमिका में थे। अब 'अपने 2' के लिए करण को भी कास्ट किया गया है। जब जूही चावला संग पिता सनी देओल का रोमांस देख रोने लगे थे बेटे करण देओल, एक्टर ने बताया किस्सा, पढ़ें पूरी खबर

karan deol

करण देओल का करियर

करण देओल ने साल 2013 में 'यमला पगला दीवाना 2' फिल्म में असिस्टेंट डायरेक्टर के तौर पर बॉलीवुड में अपनी शुरुआत की थी। बतौर 'हीरो' उनकी पहली फिल्म 'पल पल दिल के पास' थी, जो 2017 में रिलीज हुई थी। करण की इस फिल्म को उनके पिता सनी देओल ने डायरेक्ट और प्रोड्यूस किया था। इसके बाद, करण सनी की ही फिल्म 'वेल्ले' में दिखाई दिए थे। अब वह 'अपने 2' से फिल्मी पर्दे पर वापसी करने जा रहे हैं। वहीं, सनी देओल की बात करें, तो वह अपनी सुपरहिट फिल्म 'गदर' के दूसरे पार्ट 'गदर 2' के लिए सुर्खियों में हैं।

karan deol

फिलहाल, हमें करण की गर्लफ्रेंड की पहली झलका इंतजार है।
 

BollywoodShaadis