Sunny Deol का आलीशान जुहू विला जल्द होगा नीलाम, नहीं चुका पाया है 55 करोड़ रुपए का लोन

लेटेस्ट मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, 55 करोड़ रुपए बकाया न चुकाने पर अभिनेता सनी देओल का जुहू स्थित बंगला नीलाम किया जाएगा। आइए आपको बताते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

Sunny Deol का आलीशान जुहू विला जल्द होगा नीलाम, नहीं चुका पाया है 55 करोड़ रुपए का लोन

सनी देओल (Sunny Deol) हिंदी फिल्म इंडस्ट्री के मोस्ट पॉपुलर और टैलेंटेड एक्टर्स में से एक हैं। अपने पिता धर्मेंद्र के नक्शेकदम पर चलते हुए अभिनेता ने एक्टिंग की दुनिया में अपना नाम कमाया है। उन्होंने साल 1983 में फिल्म 'बेताब' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। बाद में उन्होंने 'गदर: एक प्रेम कथा', 'इंडियन', 'घायल', 'घातक', 'अपने', 'बॉर्डर', 'जीत', 'डर', 'दामिनी', 'यमला पगला दीवाना' और 'जिद्दी' जैसी कुछ ब्लॉकबस्टर फिल्मों में काम किया।

मौजूदा समय में सनी को अपनी नई रिलीज हुई फिल्म 'गदर 2' के लिए अपार सफलता मिल रही है। उनके निजी जीवन के बारे में बात करें, तो सनी ने अपने 'जीवन के प्यार' पूजा देओल से शादी की है और इस कपल के दो बेटे करण देओल व राजवीर देओल हैं।

sunny deol

55.99 करोड़ बकाया नहीं चुकाने पर नीलाम होगा सनी देओल का जुहू बंगला 

सनी देओल की उपलब्धियों की लिस्ट में कई स्टार्स जुड़ गए हैं और उनमें से एक जुहू के शानदार इलाके में स्थित उनका आलीशान बंगला भी है। हालांकि, 'ईटाइम्स' की एक रिपोर्ट के अनुसार, यह पता चला है कि सनी देओल का भव्य विला नीलामी के लिए तैयार है। रिपोर्ट के मुताबिक, एक्टर्स का विला 25 सितंबर 2023 को वर्चुअली नीलाम किया जाएगा।

sunny deol

रिपोर्ट में आगे कहा गया है कि सनी ने बैंक ऑफ बड़ौदा से 55,99,80,766.33 रुपए का कर्ज लिया था। वह कर्जदार हैं और उनके पिता धर्मेंद्र को कर्ज के गारंटर के रूप में नामित किया गया था। रिपोर्ट में बताया गया है कि अभिनेता को बकाया भुगतान न करने पर बैंक से नोटिस भी मिला है, ऐसे में अगर सनी पैसे का भुगतान नहीं करते हैं, तो उनका जुहू वाला घर नीलाम हो जाएगा।

बता दें, सनी देओल ने अपने जुहू स्थित विला को देओल परिवार के ऑफिस में बदल दिया है। इसके अलावा, उनका प्रिव्यू थिएटर 'सनी सुपर साउंड' भी उनके जुहू स्थित घर पर ही स्थित है। देओल परिवार की अन्य सभी पोस्ट-प्रोडक्शन सुविधाएं भी वहीं स्थित हैं।

sunny deol

जब मीडिया में आईं सनी द्वारा अपना प्रिव्यू थिएटर गिरवी रखने की खबरें!

इससे पहले, 'ईटाइम्स' की एक रिपोर्ट में बताया गया था कि सनी देओल ने अपना प्रिव्यू थिएटर 'सनी सुपर साउंड' गिरवी रख दिया है। रिपोर्ट के अनुसार, यह बताया गया था कि अभिनेता ने अपनी उस समय की निर्देशित फिल्म 'घायल वन्स अगेन' के लिए पैसे जुटाने के लिए यह कदम उठाया था।

sunny deol

इसके अलावा, देओल परिवार के एक करीबी सूत्र ने 'ईटाइम्स' को यह भी बताया था कि सनी भारी कर्ज में थे और इसलिए उन्हें फाइनेंसर्स को एक बड़ी राशि का भुगतान करने के लिए अपने स्टूडियो को गिरवी रखने के लिए मजबूर होना पड़ा। हालांकि, अभिनेता के मैनेजर ने ऐसे दावों का खंडन किया था।

सनी देओल इस बार ईशा देओल के साथ मनाएंगे अपना पहला रक्षाबंधन?

सनी की निजी जिंदगी के बारे में बात करें, तो अभिनेता का अपनी सौतेली बहनों ईशा देओल और अहाना देओल के साथ मधुर रिश्ता है। हालांकि, वे अपने रिश्ते को लोगों की नजरों में लाना पसंद नहीं करते, लेकिन हाल ही में सनी और ईशा के एक साथ अपना पहला रक्षाबंधन मनाने की खबर मीडिया में आई। 'बॉलीवुडलाइफ' की रिपोर्ट के मुताबिक, देओल परिवार के एक करीबी सूत्र ने बताया कि सौतेले भाई-बहन ईशा के घर पर एक साथ त्योहार मनाएंगे। 

sunny deol

सूत्र ने कहा, "सनी पाजी इस समय बेहद खुश हैं, क्योंकि उन्होंने 'गदर 2' के साथ लंबे समय बाद ऐसी सफलता देखी है, इसलिए वह सभी अतीत को भूलकर वर्तमान पर ध्यान केंद्रित करना चाहते हैं। इस साल वह राखी बांधने के लिए भाइयों बॉबी देओल और अभय देओल के साथ अपनी बहन के घर जा सकते हैं।"

Hema Malini ने 'गदर 2' के लिए की सौतेले बेटे Sunny Deol की तारीफ, बोलीं- 'मुझे फिल्म बहुत अच्छी लगी' पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

फिलहाल, सनी के जुहू स्थित विला की नीलामी के बारे में आप क्या सोचते हैं? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis