पवित्रा पुनिया के पति सुमित माहेश्वरी ने किया दावा, कहा- 'पारस छाबड़ा से मिलकर मुझे धोखा दिया '

बिग बॉस 14 की एक्स-कंटेस्टटेंट व टीवी एक्ट्रेस पवित्रा पुनिया के पति सुमित माहेश्वरी ने कई चौंकाने वाले दावे किए हैं। तो आइए जानते हैं इनके बारे में।

img

By Vidushi Gupta Last Updated:

पवित्रा पुनिया के पति सुमित माहेश्वरी ने किया दावा, कहा- 'पारस छाबड़ा से मिलकर मुझे धोखा दिया '

टीवी के पॉपुलर रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ (Bigg Boss) का सीजन 14 इन दिनों खूब सुर्खियां बटोर रहा है। इसके साथ ही आए दिन शो के अंदर और बाहर सीजन के कंटेस्टेंट्स की पर्सनल व प्रोफेशनल लाइफ से जुड़े कई खुलासे हो रहे हैं। इसी कड़ी में एक्ट्रेस और सीजन की एक्स-कंटेस्टटेंट पवित्रा पुनिया (Pavitra Punia) को लेकर सुमित माहेश्वरी (Sumit Maheshwari) नाम के एक होटेलियर ने चौंकाने वाले खुलासे किए हैं। 

सुमित के पवित्रा को लेकर किए गए दावों के बारे में बताने से पहले ये जान लीजिए कि ये एक्ट्रेस हाल ही में बिग बॉस के घर से बेघर हुई हैं। शो में उन्हें सीजन का सबसे स्ट्रांग खिलाड़ी माना जा रहा था, लेकिन अचानक से उनका इविक्शन फैंस के लिए किसी शॉक से कम नहीं था। (ये भी पढ़ें: रुबीना दिलैक और अभिनव शुक्ला के रिश्ते में मनमुटाव पर एक्ट्रेस की बहन ज्योतिका ने कही ये बात)

अब आपको बताते हैं कि सुमित ने पवित्रा को लेकर क्या कहा है? दरअसल, सुमित माहेश्वरी ने यूट्यूबर राहुल भोज को दिए गए इंटरव्यू में अपने और पवित्रा के शादीशुदा होने की बात कही है। सुमित ने ये भी दावा किया है कि पवित्रा ने उन्हें चार बार धोखा दिया है। शादी में रहते हुए वो पारस छाबड़ा के साथ रिलेशन मे थीं, फिर प्रतीक सहजपाल और बाकी सेलेब्स के साथ भी रिलेशन में थीं। 

हालांकि, सुमित ने ये भी कहा कि उन्होंने पवित्रा को हर बार माफ़ किया है, लेकिन उनके सीजन में एजाज से फ्लर्ट करने के बाद वो इस बार ऐसा नहीं करेंगे। महेश्वरी ने साफ़ तौर पर कहा है कि पवित्रा उनसे तलाक लेने के बाद एजाज से डेटिंग जारी रख सकती हैं। सुमित ने बताया कि पवित्रा ने उनसे उनकी शादी को एक राज की तरह छुपाने के लिए कहा था।

पवित्रा के इस व्यवहार से उनके परिवार को दुख हुआ है। उन्होंने आरोप लगाया कि पवित्रा ने एजाज के साथ रिलेशन बनाया है। सुमित ने कहा कि पवित्रा और वह उस मोड़ पर पहुंच गए हैं, जहां वो रिलेशनशिप बरक़रार नहीं रख सकते।

संयोग की बात ये है कि पारस ने भी ये दावा किया था कि वो जब पवित्र के साथ थे तो उन्हें उनके शादीशुदा होने के बारे में कुछ नहीं पता था। वैसे पवित्रा ने कभी अपने शादीशुदा होने की बात नहीं कबूली, लेकिन एक्ट्रेस को एक बार शो में कविता कौशिक से इतना कहते हुए जरूर सुना गया था कि उनकी साल 2015 में उनके बॉयफ्रेंड से सगाई हुई थी। लेकिन तीन साल बाद ब्रेकअप हो गया था। (ये भी पढ़ें: पति रोहनप्रीत के जन्मदिन पर बेहद खुश दिखीं नेहा कक्कड़, किस देकर कहा- 'हैप्पी बर्थडे', देखें वीडियोज)

Pavitra punia breaks up with paras

दरअसल, शो के एक एपिसोड में एजाज खान ने पवित्रा से कहा था, "खींच के लेकर जाऊंगा मेरे अब्बा से मिलाने, क्योंकि मुझे बहुत टाइम बाद कोई पसंद आई है।" इसके अलावा कई बार शो में एजाज खान और पवित्रा के बीच में नजदीकियां नजर आई थीं, और इसी के चलते सुमित के परिवारवाले अपनी कथित बहु से काफी नाराज हैं। 

स्प्लिट्सविला से की थी शुरुआत

आप में से बहुत लोगों को पता नहीं होगा कि पवित्रा पुनिया का असली नाम नेहा सिंह हैं। यूपी के बागपत में जन्मी पवित्रा की परवरिश दिल्ली में हुई है। सबसे पहले साल 2009 में पवित्रा पुनिया एमटीवी के शो ‘स्प्लिट्सविला 3’ में दिखाई दी थीं। इस शो में अपने हॉट अंदाज से पवित्रा दर्शकों के दिलों में उतर गई थीं। शो से पवित्रा को बहुत लोकप्रियता हासिल हुई थी, जिसके बाद उन्हें टीवी सीरियल्स के भी ऑफर आने लगे थे। पवित्रा ने ‘लव यू जिंदगी', 'नागिन 3' और 'कवच' जैसे कई शोज में काम किया है।  

बोल्ड अवतार से आई थीं सुर्खियों में

बात करें पवित्रा के पर्सनल लाइफ की तो उन्हें बचपन से ही पढ़ाई-लिखाई का बहुत शौक था। पवित्रा टीवी इंडस्ट्री में आने से पहले आईपीएस अफसर बनना चाहती थीं, जिसके लिए उन्होंने यूपीएससी की तैयारी भी की थी। इसके अलावा पवित्रा ने हॉस्पिटैलिटी में डिप्लोमा भी किया हुआ है। जब पवित्रा हॉस्पिटैलिटी में डिप्लोमा कर रही थीं, तभी से उन्हें मॉडलिंग के ऑफर आने शुरू हो गए थे। (ये भी पढ़ें: हर्ष लिंबाचिया ने भारती सिंह के साथ शेयर की फोटो, यूजर्स ने कहा- 'शेमलेस कपल', हर्ष ने दिया जवाब)

‘गीत हुई सबसे पराई’ से किया था एक्टिंग डेब्यू

साल 2010 में पवित्रा पुनिया सबसे पहले टीवी सीरियल ‘गीत हुई सबसे पराई’ में दिखाई दी थीं। यह उनका पहला डेब्यू सीरियल था। इसके बाद वे सिद्धार्थ शुक्ला के अपोजिट ‘लव यू जिंदगी’ सीरियल में बतौर लीड एक्ट्रेस नजर आई थीं। वहीं, ‘नागिन 3’ में पॉलमी रॉय का किरदार निभाकर पवित्रा ने खूब वाहवाही बटोरी थी। दस साल के एक्टिंग करियर में पवित्रा लगभग हर तरह के रोल कर चुकी हैं।

फिलहाल, पवित्रा का सुमित के आरोपों पर अभी तक कोई जवाब नहीं सामने आया है। तो आपकी इस बारे में क्या राय है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें। 

BollywoodShaadis