Suhana Khan रूमर्ड BF Agastya Nanda के साथ UK में डिनर डेट पर हुईं स्पॉट, दोनों दिखे बेहद क्यूट

सुहाना खान और अगस्त्य नंदा अपने रोमांस से फैंस को खुश कर रहे हैं। हालांकि, उन्होंने अभी तक अपने रिश्ते की पुष्टि नहीं की है, लेकिन वे अक्सर एक साथ देखे जाते हैं। आइए आपको उनकी लेटेस्ट झलक दिखाते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

Suhana Khan रूमर्ड BF Agastya Nanda के साथ UK में डिनर डेट पर हुईं स्पॉट, दोनों दिखे बेहद क्यूट

बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान (Suhana Khan) और अगस्त्य नंदा की डेटिंग की अफवाहें 2023 से चल रही हैं। अपनी पहली फिल्म 'द आर्चीज' की शूटिंग के दौरान दोनों को प्यार हो गया था। क्रिसमस मनाने से लेकर छुट्टियां मनाने और डिनर डेट का आनंद लेने तक, बी-टाउन के सबसे कम उम्र के कपल ने साथ रहने और प्यार के एहसास का आनंद लेने का फैसला किया है। हाल ही में, हमें सोशल मीडिया पर उनकी एक और अनदेखी झलक देखने को मिली।

सुहाना और अगस्त्य एक साथ डिनर डेट एंजॉय करते आए नजर

हाल ही में, एक पैपराजी पेज ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर सुहाना और अगस्त्य की एक प्यारी सी तस्वीर पोस्ट की। फोटो में यह कपल अपने दोस्तों के साथ कुछ स्वादिष्ट खाने का आनंद लेते हुए दिखाई दे रहा था। सुहाना बिना मेकअप के पिंक कलर की टैंक टॉप में बहुत खूबसूरत लग रही थीं। दूसरी ओर, अगस्त्य ने ब्लैक कलर की टी-शर्ट पहनी थी। यह कपल अपने दोस्तों के साथ बातचीत में व्यस्त देखा गया।

agastya

जब सुहाना खान की अगस्त्य नंदा के साथ क्यूट तस्वीर हुई थी वायरल

कुछ समय पहले, हमें सुहाना की उनके रूमर्ड बॉयफ्रेंड अगस्त्य के साथ एक क्यूट तस्वीर भी मिली थी, जो इंटरनेट पर वायरल हुई थी। तस्वीर में अगस्त्य फ्रेम से बाहर निकलते हुए दिखाई दे रहे थे। दूसरी ओर, हम देख सकते हैं कि सुहाना उन्हें देखकर मुस्कुरा रही थीं। यह निश्चित रूप से कैमरे में कैद किया गया एक प्यारा पल था।

agastya

SRK की बेटी Suhana Khan की स्कूल से कॉलेज तक की फीस: पढ़ाई पर खर्च की इतनी बड़ी रकम। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

जब अगस्त्य ने पार्टी में सुहाना खान को दिया था फ्लाइंग किस

तानिया श्रॉफ की बर्थडे पार्टी में अगस्त्य और सुहाना के प्यार की एक झलक देखने को मिली थी। सुहाना पार्टी से अगस्त्य के साथ निकली थीं, जो उन्हें उनकी कार तक ले जाते हुए दिखाई दिए थे। वीडियो में कपल को बातचीत करते हुए देखा गया, जिसके बाद अगस्त्य ने सुहाना को उनकी कार तक छोड़ा था। जब वे अलविदा कह रहे थे, तो अगस्त्य ने सुहाना को हाथ हिलाने के बाद उन्हें एक छोटा सा फ्लाइंग किस देते हुए देखा गया था। यह पल पैपराजी के कैमरों में रिकॉर्ड हो गया था।

agastya

Agastya Nanda संग डेटिंग के बीच Suhana Khan ने कहा था- 'अगर मेरा BF धोखा देगा, तो मैं उसे छोड़ दूंगी' पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

फिलहाल, अगस्त्य और सुहाना के प्यारे रोमांस के बारे में आप क्या सोचते हैं? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis