सुहाना खान ने 'ॐ' का लॉकेट पहने शेयर कीं तस्वीरें, काफी अच्छी लग रहीं शाहरुख खान की लाडली

'बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान ने हाल ही में कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वो ॐ का लॉकेट पहने नजर आ रही हैं। आइए देखते हैं वो फोटोज।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

सुहाना खान ने 'ॐ' का लॉकेट पहने शेयर कीं तस्वीरें, काफी अच्छी लग रहीं शाहरुख खान की लाडली

बॉलीवुड सुपरस्टार्स के बच्चे अक्सर लाइमलाइट में बने रहते हैं। इनमें से कई स्टार किड्स के सोशल मीडिया फॉलोअर्स इंडस्ट्री के पॉपुलर सेलिब्रिटी को टक्कर देते हैं। सेलिब्रिटीज की ही तरह फैंस स्टार किड्स की भी पर्सनल लाइफ से लेकर प्रोफेशनल लाइफ तक हर चीज जानने के लिए उत्सुक रहते हैं और जब बात बॉलीवुड के 'बादशाह' शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के किड्स की हो, तो ये एक्साइटमेंट और भी बढ़ जाती है। किंग खान की बेटी सुहाना खान (Suhana Khan) भले ही बॉलीवुड इंडस्ट्री से अभी दूर हैं, लेकिन अपने पापा शाहरुख की तरह उनके लुक्स और स्टाइल के सब कायल हैं। सुहाना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। यहां वो अपनी हॉट और सिजलिंग तस्वीरें शेयर कर इंटरनेट का पारा बढ़ाती रहती हैं। हाल ही में, उन्होंने अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वो ''ॐ'' का लॉकेट पहने नजर आ रही हैं। आइए आपको दिखाते हैं वो फोटोज।

पहले तो ये जान लीजिए कि, दिल्ली के रहने वाले शाहरुख खान ने कड़ी मेहनत और टैलेंट के दम पर बॉलीवुड में बादशाहत हासिल की है। शाहरुख ने इंडस्ट्री को एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्में दी हैं, जिनमें से एक ‘दिल वाले दुल्हनिया ले जाएंगे’ सिल्वर जुबली की लिस्ट में शुमार है। शाहरुख फिल्मों में ही बेस्ट नहीं हैं, बल्कि वह एक लविंग बॉयफ्रेंड से लेकर एक परफेक्ट हसबैंड भी हैं, जिन्होंने अपनी लेडीलव गौरी (Gauri) से साल 1991 में शादी रचाई थी। शादी के 6 साल बाद दोनों ने अपने घर में एक बेटे का स्वागत किया, जिसका नाम ‘आर्यन खान’ है। इसके बाद गौरी ने साल 2000 में अपनी बेटी सुहाना को जन्म दिया। वहीं, ये कपल 2013 में सरोगेसी के जरिए अबराम खान का पैरेंट्स बना। शाहरुख खान के बड़े बेटे आर्यन भले ही लाइमलाइट से दूर रहते हैं, लेकिन सुहाना खान सोशल मीडिया क्वीन हैं, जो अक्सर अपनी तस्वीरों और बोल्ड लुक के चलते सुर्खियां बटोरती हैं। (ये भी पढ़ें: कपिल शर्मा ने बताया अपने बेटे का नाम, सिंगर नीति मोहन के रिक्वेस्ट पर किया अनाउंसमेंट)

अब आइए आपको दिखाते हैं वो फोटोज। दरअसल, सुहाना खान इन दिनों न्यूयॉर्क में हैं। वो वहां एक यूनिवर्सिटी में पढ़ाई कर रही हैं। हालांकि, इस दौरान वो सोशल मीडिया के जरिए वो अपने चाहने वालों से जुड़ी हुई हैं। इस बीच 5 अप्रैल 2021 को सुहाना खान ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर दो तस्वीरें शेयर की हैं। इन दोनों फोटोज में सुहाना ब्लैक आउटफिट में काजल लगाए हुए कैमरे के लिए पोज दे रही हैं। इस फोटो में जिस चीज ने हमारा ध्यान अपनी ओर खींचा वो है, सुहाना का लॉकेट। फोटोज में सुहाना ने दो लॉकेट पहनी है, एक लॉकेट छोटा है, जिसमें दिल बना है। वहीं, दूसरे लॉकेट में ''ॐ'' बना हुआ है। इसी लॉकेट ने हमारा ध्यान अपनी ओर खींच लिया। वैसे, इस लॉकेट में सुहाना में सुहाना काफी खूबसूरत लग रही हैं। (ये भी पढ़ें: हसबैंड हार्दिक-बेटे अगस्त्य संग मस्ती करती दिखीं नताशा स्टेनकोविच, शेयर कीं खूबसूरत तस्वीरें)

Suhana Khan

Suhana Khan

अपने पिता शाहरुख की तरह दिखती हैं सुहाना खान

सुहाना खान के कई फैंस मानते हैं कि वह अपनी मां गौरी खान से मिलती हैं, वहीं कुछ फैंस का मानना है कि उनकी शक्ल काफी हद तक उनके पिता शाहरुख खान से मिलती है। इसी बीच हमारे हाथ शाहरुख और सुहाना की एक कोलाज फोटो लगी है, जिसमें आप पिता-बेटी की समानता देख हैरान रह जाएंगे। आप नीचे दिए कोलाज फोटो में देख सकते हैं, बाएं साइड में सुहाना की फोटो लगी है, और दाएं साइड में शाहरुख खान की तस्वीर है। इस तस्वीर में शाहरुख और सुहाना की आंख, नाक और होठ काफी हद तक एक-दूसरे से मिलते हैं। यहां देखें तस्वीर।

फैंस को है सुहाना के बॉलीवुड में डेब्यू का इंतजार 

सुहाना फिल्मों में आने से पहले ही खूब पॉपुलर हो चुकी हैं। वो शॉर्ट फिल्म 'द ग्रे पार्ट ऑफ ब्लू' में काम भी कर चुकी हैं। अभी से ही उनकी फैन फॉलोइंग किसी सुपरस्टार से कम नहीं है। सुहाना तीन साल से ब्रिटेन में पढ़ाई कर रही थीं, लेकिन अब वह आगे की पढ़ाई के लिए न्यूयॉर्क चली गई हैं। इसके अलावा सुहाना एक्टिंग क्लासेस भी ले रही हैं। जिसके चलते कहा जा रहा है कि सुहाना खान साल 2021 के अंत तक बॉलीवुड में अपना डेब्यू कर सकती हैं। वैसे, उनके डेब्यू का सभी को बेसब्री से इंतज़ार है। (ये भी पढ़ें: मीरा राजपूत की मां बेला ने अपनी बेटी के लिए बनाई स्पेशल डिश, शाहिद कपूर की वाइफ ने शेयर की झलक)

फिलहाल, सुहाना खान की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होने लगी हैं। तो क्या आपको भी सुहाना खान का लॉकेट अच्छा लगा? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

BollywoodShaadis