Suhana Khan ने कहा- 'मैंने ब्रेकअप कर लिया', रूमर्ड BF Agastya की मां Shweta ने किया रिएक्ट

हाल ही में, एक्टर शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान ने एक पोस्ट शेयर कर कहा कि उन्होंने ब्रेकअप कर लिया है, जिस पर उनके रूमर्ड बॉयफ्रेंड अगस्त्य नंदा की मां श्वेता बच्चन ने प्रतिक्रिया दी है।

img

By Pooja Shripal Last Updated:

Suhana Khan ने कहा- 'मैंने ब्रेकअप कर लिया', रूमर्ड BF Agastya की मां Shweta ने किया रिएक्ट

बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान और गौरी खान की बेटी सुहाना खान (Suhana Khan) मोस्ट पॉपुलर स्टार किड्स में से एक हैं। उन्होंने जोया अख्तर की फिल्म 'द आर्चीज़' से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की और इस समय वह अपने आने वाले प्रोजेक्ट्स में बिजी हैं। उनके डेब्यू के बाद से ही उन्हें कई ऑफर मिल रहे हैं।

सुहाना खान ने कहा- 'मैंने ब्रेकअप कर लिया', श्वेता बच्चन ने दिया रिएक्शन

हाल ही में, सुहाना खान ने अपनी लेटेस्ट सोशल मीडिया पोस्ट से सबका ध्यान खींचा, क्योंकि उन्होंने कहा कि उन्होंने ब्रेकअप कर लिया है। वैसे, इससे पहले कि आप किसी भी नतीजे पर पहुंचे, इससे पहले हम आपको बता देते हैं कि सुहाना पॉपुलर ब्रांड 'लक्स' की ब्रांड एंबेसडर बन गई हैं। उन्होंने अपने इंस्टा हैंडल पर ब्रांड का विज्ञापन साझा करके इसकी अनाउंसमेंट की। 

suhana khan

विज्ञापन में स्टार किड को यह कहते हुए देखा गया, 'मैंने ब्रेकअप कर लिया है'। सुहाना ने अपने कैप्शन में लिखा है, "मेरे पास खबर है! मैं ब्रेकअप कर लिया है...अपने साबुन से। 'लक्स' के लिए मेरा पहला विज्ञापन देखें और जानें कि मैं लक्स मैजिकल ऑर्किड की खुशबू से क्यों आकर्षित हूं।''

suhana khan

जैसे ही सुहाना ने इस कैप्शन के साथ यह एड शेयर किया, वैसे ही उनके रूमर्ड बॉयफ्रेंड अगस्त्य नंदा की मां श्वेता बच्चन नंदा ने इस पर प्रतिक्रिया दी। दरअसल, श्वेता ने पोस्ट पर लाल रिबन और दिल वाले इमोटिकॉन के साथ रिएक्ट किया।

suhana khan

वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें

Agastya Nanda संग डेटिंग के बीच Suhana Khan ने कहा था- 'अगर मेरा BF धोखा देगा, तो मैं उसे छोड़ दूंगी' पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

वैसे, सुहाना खान निश्चित रूप से अपने पिता शाहरुख खान के नक्शेकदम पर चल रही हैं, क्योंकि हैंडसम अभिनेता भी पहले 'लक्स' के ब्रांड एंबेसडर थे। 'लक्स' के साथ शाहरुख का जुड़ाव 2005 में शुरू हुआ था, जब एक विज्ञापन में उन्हें गुलाब की पंखुड़ियों से भरे बाथटब में डूबे देखा गया था, जबकि हेमा मालिनी, श्रीदेवी, जूही चावला और करीना कपूर जैसी अभिनेत्रियों ने उन्हें घेरा हुआ था।

suhana khan

सुहाना खान कई ब्रांड्स का बनीं चेहरा

महज एक फिल्म करने के बाद, सुहाना खान को ढेरों ब्रांड एंडोर्समेंट के ऑफर मिल रहे हैं। 23 वर्षीय एक्ट्रेस मेकअप ब्रांड 'मेबेलिन' का नया चेहरा भी हैं। 11 अप्रैल 2023 को एक कार्यक्रम आयोजित किया गया था, जहां सुहाना ने पहली बार ऑफिशियल मीडिया अपीयरेंस दर्ज की थी। सुहाना ने इवेंट में मौजूद मीडिया को भी संबोधित किया था और ब्यूटी ब्रांड के चेहरे के रूप में चुने जाने पर अपनी खुशी जाहिर की थी।

suhana khan

जब Suhana Khan ने अनरियलिस्टिक ब्यूटी स्टैंडर्ड पर की बात, नेटिजंस बोले- 'स्किन गोरा कराकर ज्ञान दे..', पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

फिलहाल, सुहाना खान की लेटेस्ट पोस्ट पर आपका क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis.com © 2024, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.