Suhana Khan ने Ananya के साथ डे-आउट के लिए चुनी फ्लोरल मैक्सी ड्रेस, 2.63 लाख के बैग ने खींचा ध्यान

​हाल ही में, सुहाना खान ने एक खूबसूरत समर मैक्सी ड्रेस पहनी थी, जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही थीं। हालांकि, उनका 2.63 लाख रुपए का 'डायर' बैग लोगों का ध्यान खींच रहा था। आइए दिखाते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

Suhana Khan ने Ananya के साथ डे-आउट के लिए चुनी फ्लोरल मैक्सी ड्रेस, 2.63 लाख के बैग ने खींचा ध्यान

सुपरस्टार शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान (Suhana Khan) अपने हॉट लुक्स की वजह से अपनी अलग पहचान बना रही हैं। फिल्म 'द आर्चीज' से डेब्यू करने वाली यंग एक्ट्रेस को अक्सर स्टनिंग आउटफिट्स पहने देखा जाता है, जो हर किसी को मंत्रमुग्ध कर देते हैं। सुहाना कुछ बेहतरीन एक्सेसरीज के साथ सिंपल, लेकिन फैशनेबल दिखना पसंद करती हैं। हाल ही में, उन्होंने लाखों की कीमत वाले 'डायर' बैग से हमें सरप्राइज कर दिया।

सुहाना खान ने फ्लॉन्ट किया 2.63 लाख रुपए का बैग

हाल ही में, सुहाना खान को उनकी बेस्ट फ्रेंड अनन्या पांडे के साथ लंच डेट पर देखा गया। इस दौरान अनन्या ने ब्लू कलर का स्ट्राइप्ड को-ऑर्ड सेट पहना था। दूसरी ओर, सुहाना ने फ्लोरल प्रिंटेड मैक्सी ड्रेस पहनी थी। हालां​कि, उनके बेहद महंगे बैग ने हमारा ध्यान खींचा। उनके क्लच-स्टाइल बैग की कीमत 2,63,382 रुपए है।

suhana

suhana

Suhana Khan ने Aryan के ब्रांड इवेंट में 22 लाख के बैग के साथ पहनी 'आइरिस रिसाइकिल्ड' मैक्सी ड्रेस। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

सुहाना खान को पसंद है अपनी मां गौरी खान की अलमारी से खूबसूरत कपड़े निकालना 

हर दूसरी बेटी की तरह सुहाना को भी अपनी मां के वॉर्डरोब से खूबसूरत कपड़े निकालना बहुत पसंद है। इससे पहले, सुहाना ने अपनी दोस्त तानिया श्रॉफ की बर्थडे पार्टी के लिए अपनी मां की स्नेक प्रिंटेड ड्रेस पहनी थी।

suhana

सुहाना खान की पर्सनल लाइफ

रिपोर्ट और पैपराज़ी स्पॉटिंग के अनुसार, सुहाना खान दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन के नाती अगस्त्य नंदा को डेट कर रही हैं। दोनों को अपनी फ़िल्म 'द आर्चीज' में साथ काम करने के दौरान प्यार हो गया था। हालांकि, उन्होंने अभी तक मीडिया में अपने रिश्ते के बारे में बात नहीं की है, लेकिन वे अक्सर इवेंट और सीक्रेट वेकेशन पर साथ नज़र आते हैं।

suhana

SRK की बेटी Suhana Khan की स्कूल से कॉलेज तक की फीस: पढ़ाई पर खर्च की इतनी बड़ी रकम। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

फिलहाल, सुहाना के इस महंगे बैग के बारे में आप क्या सोचते हैं? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis