Suhana Khan ने Aryan के ब्रांड इवेंट में 22 लाख के बैग के साथ पहनी 'आइरिस रिसाइकिल्ड' मैक्सी ड्रेस

हाल ही में, सुहाना खान को भाई आर्यन खान के साथ उनके ब्रांड 'D'YAVOL' के इवेंट में देखा गया। हालांकि, उनके आउटफिट ने हमारा ध्यान खींचा। आइए आपको दिखाते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

Suhana Khan ने Aryan के ब्रांड इवेंट में 22 लाख के बैग के साथ पहनी 'आइरिस रिसाइकिल्ड' मैक्सी ड्रेस

बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान और गौरी खान की बेटी सुहाना खान (Suhana Khan) किसी फैशनिस्टा से कम नहीं हैं। वह अपनी हर पब्लिक अपीयरेंस में ग्लैमर का तड़का लगाती रहती हैं। अब, जब वह अपने भाई आर्यन खान के साथ उनके लग्जरी आउटफिट ब्रांड 'D'YAVOL' के इवेंट में पहुंचीं, तो एक बार फिर सुहाना के लुक ने हमारा ध्यान खींचा। इवेंट से इंटरनेट पर सामने आई कई तस्वीरों और वीडियोज में सुहाना खान अपने भाई आर्यन खान के साथ उनके ब्रांड के इवेंट के बाहर पोज देती नजर आईं।

सुहाना खान रिसाइकिल्ड विस्कोस 'PH5' आउटफिट में दिखीं स्टनिंग

इवेंट के लिए सुहाना ने लेबल 'PH5' की टैंक ड्रेस चुनी थी। उनका आउटफिट मॉडर्न और बोहो वाइब्स का मिश्रण था, जिसमें आकर्षक फ्लोरल डिजाइन भी शामिल था। इसके अलावा, ड्रेस में स्क्वायरनेक, स्पेगेटी स्ट्रैप और स्कैलप्ड हेम के साथ थाई-हाई स्लिट था। डिजाइनर के अनुसार, यह 78.6% रिसाइकिल विस्कोस, 15.4% रिसाइकिल रेयान, 4.4% पॉलिएस्टर, 1.6% स्पैन्डेक्स से बना है। इस आउटफिट की कीमत 640 यूरो यानी 58,524 रुपए है।

suhana

suhana

सुहान खान भाई आर्यन खान के इवेंट में एक शानदार 'Hermes' बैग ​के साथ आईं नजर

अपने लुक को पूरा करने के लिए सुहाना ने 'हर्मीस सेसम एप्सम केली 25 सेलियर गोल्ड हार्डवेयर' बैग कैरी किया हुआ था। बैग की खासियत की बात करें, तो आधिकारिक वेबसाइट के अनुसार, इसके अंदरूनी हिस्से में टोनल शेवर लेदर लगा हुआ है। इसकी कीमत 26,570 अमेरिकी डॉलर 22,25,698 रुपए है।

suhana

suhana

Agastya Nanda संग डेटिंग के बीच Suhana Khan ने कहा था- 'अगर मेरा BF धोखा देगा, तो मैं उसे छोड़ दूंगी' पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

जब सुहाना खान ग्रे कलर की रिब्ड ड्रेस और महंगे एक्सेसरीज में दिखीं बेहद खूबसूरत

कुछ समय पहले, सुहाना ने दोस्तों के साथ अपनी नाइट आउट की एक तस्वीर शेयर की थी। पार्टी के लिए अभिनेत्री ने ग्रे कलर की ऑफ-शोल्डर रिब्ड बॉडीकॉन ड्रेस चुनी थी और अपने लुक को स्लीक डायमंड चेन व मैचिंग इयररिंग्स के साथ पूरा किया था। इसके अलावा, उन्होंने ग्लैमरस मेकअप चुना था, जिसमें शिमरी आईज, हाईलाइटेड एंड ब्लश्ड चीक्स, पिंक टोन वाली लिपस्टिक शामिल थी।

suhana

इसके अलावा, सुहाना ने अपने बालों को एक महंगे हेयर क्लिप से बांधा था और एक 'हर्मीस केली' बैग कैरी किया था। सुहाना की लेदर हेयर क्लिप 'प्रादा' की थी और इसकी कीमत 580 डॉलर यानी 48,565 रुपए है। इतना ही नहीं, उन्होंने ग्रे कलर का 'हेमीज़ केली' बैग कैरी किया था, जो उनके नाइट-आउट लुक को और भी आकर्षक बना रहा था। इंस्टा पेज 'क्लोसेट डायरीज' के अनुसार, बैग की कीमत 54,980 AED यानी 12,53,382 रुपए है।

suhana

suhana

SRK की बेटी Suhana Khan की स्कूल से कॉलेज तक की फीस: पढ़ाई पर खर्च की इतनी बड़ी रकम। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

फिलहाल, अपने भाई आर्यन के लेबल के इवेंट में सुहाना के चिक लुक के बारे में आपका क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis