'द कपिल शर्मा शो' फेम सुगंधा मिश्रा और संकेत भोसले ने की सगाई, कपल ने शेयर कीं रोमांटिक तस्वीरें

मशहूर कॉमेडियन सुगंधा मिश्रा और कॉमेडियन संकेत भोसले ने सगाई कर ली है, जिसकी जानकारी कपल ने सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर कर दी हैं। आइए आपको दिखाते हैं वो फोटोज।

img

By Kavita Gosainwal Last Updated:

'द कपिल शर्मा शो' फेम सुगंधा मिश्रा और संकेत भोसले ने की सगाई, कपल ने शेयर कीं रोमांटिक तस्वीरें

इस बात में कोई शक नहीं है कि, साल 2021 टीवी और फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े सेलिब्रिटीज के लिए ‘वेडिंग ईयर’ साबित हो रहा है। बीते कुछ दिनों में अब तक कई स्टार कपल्स ने शादी रचाकर अपनी जिंदगी की नई शुरुआत की है, तो कुछ सेलेब्स ने अपनी शादी का ऐलान कर फैंस को खुश किया है। इस लिस्ट में अब ‘द कपिल शर्मा शो’ में अपनी कॉमेडी से हर किसी को हंसाने वाली सुगंधा मिश्रा (Sugandha Mishra) का भी नाम जुड़ गया है। सुगंधा मिश्रा को भी अपनी लाइफ के मिस्टर राइट कॉमेडियन संकेत भोसले (Sanket Bhosle) के रूप में मिल चुके हैं। सुगंधा और संकेत ने सगाई भी कर ली है, जिसकी जानकारी दोनों ने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए दी है। आइए अपको दिखाते हैं वो पोस्ट।

sugandha

पहले आप ये जान लीजिए कि, सुगंधा मिश्रा एक मल्टी टैलेंटेड पर्सनैलिटी हैं। वह जानी-मानी कॉमेडियन होने के साथ-साथ एक मशहूर सिंगर और बेहतरीन होस्ट भी हैं। वह कपिल शर्मा के शो में लंबे समय तक नजर आईं, लेकिन बीते साल अचानक वह शो से गायब हो गई थीं। दूसरी तरफ संकेत भोसले भी एक कॉमेडियन हैं। वह भी कपिल शर्मा के शो में कई सेलिब्रिटी की मिमिक्री करते नजर आ चुके हैं। उनके द्वारा की जाने वाली अभिनेता संजय दत्त की मिमिक्री को फैंस काफी पसंद करते हैं। बीते काफी समय से सुगंधा और संकेत के डेटिंग की खबरें सामने आ रही थीं, लेकिन अब दोनों ने सगाई करके अपने फैंस को खुश कर दिया है। (ये भी पढ़ें: अनुषा दांडेकर संग ब्रेकअप पर करण कुंद्रा ने तोड़ी चुप्पी, कहा- 'मैं मूव ऑन नहीं हो सकता हूं')

photo

आइए अब आपको सुगंधा का लेटेस्ट पोस्ट दिखाते हैं। दरअसल, कॉमेडियन सुगंधा मिश्रा ने 17 अप्रैल 2021 को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक खूबसूरत तस्वीर शेयर की है, जिसके जरिए उन्होंने अपनी सगाई का अनाउंसमेंट की है। इस तस्वीर में देखा जा सकता है कि, सुगंधा मिश्रा और उनके मंगेतर संकेत कैमरे के लिए रोमांटिक पोज दे रहे हैं, जिसमें दोनों काफी क्यूट लग रहे हैं। इस दौरान दोनों ने अपनी आंखें बंद कर रखी हैं और उनकी प्यारी स्माइल ने हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींच लिया है। लुक की बात करें तो, सुगंधा पर्पल ड्रेस में काफी सुंदर लग रही हैं और संकेत ने ब्लैक आउटफिट कैरी किया है। इस तस्वीर के साथ सुगंधा ने लिखा है, ‘उम्र भर।’ इसके साथ उन्होंने एक हार्ट और एक रिंग की इमोजी भी बनाई है। (ये भी पढ़ें: अभिषेक बच्चन की परवरिश में मां जया हमेशा इस बात का रखती थीं ख्याल, एक्टर ने इंटरव्यू में किया जिक्र)

couple

वहीं, संकेत भोसले ने भी अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक रोमांटिक तस्वीर शेयर की है, जिसमें वह अपनी मंगेतर सुगंधा के साथ काफी खुश नजर आ रहे हैं। तस्वीर में देखा जा सकता है, संकेत और सुगंधा एक साथ खड़े होकर कैमरे के लिए पोज दे रहे हैं। इस दौरान संकेत ने अपना हाथ सुगंधा के चेहरे पर रखा हुआ है और वह अपनी मंगेतर को प्यार से निहार रहे हैं। दोनों की ये तस्वीर काफी खूबसूरत है। इस तस्वीर के साथ संकेत ने कैप्शन में लिखा है, ‘मुझे मेरी सनशाइन मिल गई है।’ (ये भी पढ़ें: शहीर शेख और रुचिका ने सेलिब्रेट की अपनी सिक्स मंथ वेडिंग एनिवर्सरी, शेयर की खूबसूरत तस्वीर)

photo

सुगंधा मिश्रा और संकेत भोसले ने जैसे ही अपनी इंगेजमेंट की खबर साझा की है, वैसे ही अब सेलेब्स से लेकर फैंस तक कपल को ढेर सारी बधाई देते हुए उनकी तस्वीर पर कमेंट कर रहे हैं। सिंगर टोनी कक्कड़ ने सुगंधा द्वारा शेयर की गई तस्वीर पर कमेंट करते हुए लिखा है, ‘बधाई हो। यह सुनने में कितना सुंदर लग रहा है।’ टोनी कक्कड़ के अलावा, जसवीर कौर, आकृति शर्मा, अभिषेक बजाज समेत कई स्टार्स ने कपल को बधाई दी है। (ये भी पढ़ें: अनिता हस्सनंदनी के पति रोहित रेड्डी ने प्राइवेट फोटोज कीं शेयर, लिपलॉक करता दिखा कपल)

tony

सुगंधा और संकेत का नाम लंबे समय से एक साथ लिया जा रहा था, लेकिन दोनों ने हमेशा एक-दूसरे को अपना अच्छा दोस्त ही बताया था। एक इंटरव्यू में सुगंधा ने संकेत के लिए कहा था कि, ‘हम बहुत अच्छे दोस्त हैं और वो जो फिल्म ‘मैंने प्यार किया’ का डायलॉग है, ‘दोस्ती की है, तो निभानी पड़ेगी।’ तो हमने भी दोस्ती की है और इसे निभा रहे हैं। हम दोनों की केमिस्ट्री सच में बहुत अच्छी है। मैं और कुछ नहीं कह सकती हूं।’

sugandha

फिलहाल, हम भी सुगंधा मिश्रा और संकेत भोसले को उनकी सगाई के लिए ढेर सारी बधाई देते हैं। तो आपको सुगंधा और संकेत की जोड़ी कैसी लगती है? हमें कमेंट बॉक्स में बताएं और अगर आप हमें कोई सुझाव देना चाहते हैं, तो जरूर दें।

(फोटो क्रेडिट: सुंगधा, संकेत)
BollywoodShaadis