Sudhanshu Pandey ने Rupali Ganguly-Rajan Shahi से झगड़े के कारण छोड़ा 'अनुपमा'? जानें सच्चाई

एक्टर सुधांशु पांडे को कथित तौर पर प्रोड्यूसर राजन शाही और उनकी को-स्टार रुपाली गांगुली के साथ झगड़े के कारण 'अनुपमा' शो छोड़ने के लिए मजबूर होना पड़ा। आइए बताते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

Sudhanshu Pandey ने Rupali Ganguly-Rajan Shahi से झगड़े के कारण छोड़ा 'अनुपमा'? जानें सच्चाई

टीवी एक्टर सुधांशु पांडे (Sudhanshu Pandey) धारावाहिक 'अनुपमा' से घर-घर में मशहूर हुए और हर कोई उनकी एक्टिंग का मुरीद हो गया। भले ही इस ड्रामा में सुधांशु का किरदार निगेटिव है, लेकिन इसके लिए उन्हें जो प्यार मिल रहा है, वह अविश्वसनीय है। ऐसे में जब सुधांशु ने घोषणा की कि वह अब शो से जुड़े नहीं रहेंगे और इसे छोड़ रहे हैं, तो फैंस हैरान रह गए।

सुधांशु पांडे ने रुपाली गांगुली और राजन शाही के साथ विवादों के कारण छोड़ा 'अनुपमा'

जहां यह खबर 'अनुपमा' के सभी फैंस को निराश करने का काम कर रही है, वहीं कई लोग यह जानने के लिए भी उत्सुक हैं कि सुधांशु इतना पॉपुलर शो क्यों छोड़ रहे हैं। 'बॉलीवुडलाइफ' की एक रिपोर्ट बताती है कि सुधांशु के शो छोड़ने के कई कारणों में से एक रुपाली गांगुली और निर्माता राजन शाही के साथ उनका कथित झगड़ा था।

Sudhanshu

झगड़ों के पीछे का वास्तविक कारण अभी नहीं पता चल सका है, लेकिन कुछ दिनों पहले सिद्धार्थ कन्नन के इंटरव्यू में अभिनेता ने साझा किया था कि उनके को-आर्टिस्ट के साथ कुछ मतभेद थे, लेकिन जब लोग साथ काम करते हैं तो ऐसा होना तय है। इसके अलावा, शो में आने वाले लीड को लेकर सुधांशु की राजन शाही के साथ कुछ अनबन हो गई थी, इस वजह से उन्होंने शो छोड़ दिया और इंस्टाग्राम पर राजन शाही को अनफॉलो भी कर दिया।

Sudhanshu

रुपाली गांगुली और सुधांशु पांडे के बीच कोल्ड वॉर

रिपोर्टों के अनुसार, पॉपुलर टेलीविजन शो 'अनुपमा' में रुपाली और उनके ऑनस्क्रीन पूर्व पति सुधांशु के बीच कोल्ड वॉर चल रहा था। सुधांशु ने एक बार अपने सोशल मीडिया हैंडल पर शो का प्रोमो शेयर किया था और रुपाली को टैग नहीं किया था, इससे उनके फैंस के बीच बवाल मच गया था, क्योंकि उन्हें लगा था कि दोनों के बीच मनमुटाव है। हालांकि, सभी अफवाहों को खारिज करते हुए रुपाली ने सुधांशु को अपने जन्मदिन पर इनवाइट किया था और इस मौके की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी वायरल हुई थीं। 

Sudhanshu

इसके अलावा, 'TOI' के साथ एक साक्षात्कार में इस पर बात करते हुए सुधांशु ने कहा था, "आम तौर पर तस्वीर से जुड़े लोगों को टैग करने का चलन है और ज़्यादातर मैं अपने सोशल मीडिया पर किसी से मिले लिंक को कॉपी-पेस्ट करता हूं। जब शो शुरू हुआ, तो रुपाली और मैंने साथ में कई वीडियो पोस्ट किए, क्योंकि हम शो में शादीशुदा थे। मेरी शादी काव्या (मदालसा शर्मा) से हुई है, तो जाहिर है ट्रैक को प्रमोट करने के लिए हम साथ में वीडियो पोस्ट करेंगे।

Sudhanshu

इसी बातचीत में सुधांशु ने आगे कहा था कि वह और रुपाली ऑफस्क्रीन भी अच्छे दोस्त हैं। हर वर्क प्लेस पर दो प्रोफेशनल्स के बीच होने वाले मतभेदों का जिक्र करते हुए सुधांशु ने कहा था, "रुपाली और मैं अच्छे को-आर्टिस्ट व अच्छे दोस्त भी हैं। हमारे बीच कुछ भी गलत नहीं है। दो अभिनेताओं के बीच मतभेद होना कई बार बहुत सामान्य बात है और कभी भी हो सकता है। कई बार ऐसा होता है जब आप किसी बात पर सहमत नहीं होते और थोड़ा परेशान हो जाते हैं, लेकिन फिर यह खत्म हो जाता है और ऐसा सिर्फ़ सेट पर काम करने वाले अभिनेताओं के साथ ही नहीं होता, बल्कि घर पर दो व्यक्तियों के बीच भी होता है। इसके लिए दरार या कोल्ड वॉर बहुत कड़े शब्द हैं।"

सुधांशु पांडे की पर्सनल लाइफ

सुधांशु पांडे शो में अनुपमा के पूर्व पति की भूमिका निभाते हैं। असल ज़िंदगी में सुधांशु की शादी मोना पांडे से हुई है। अभिनेता ने मोना से तब शादी की थी, जब वह सिर्फ़ 22 साल के थे। सुधांशु और मोना दो बेटों निर्वाण पांडे और विवान पांडे के माता-पिता हैं।

sudhanshu

टीवी शो 'अनुपमा' के किरदारों के रियल लाइफ पार्टनर्स, जानें क्या करती हैं वनराज की पत्नी?

फिलहाल, सुधांशु पांडे के 'अनुपमा' छोड़ने के फैसले पर आपका क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis