Anant की क्रूज पार्टी की इनसाइड झलकियां: बात करते दिखे Mukesh-Nita, Andrea Bocelli ने किया परफॉर्म

हाल ही में, राधिका मर्चेंट और अनंत अंबानी की प्री-वेडिंग क्रूज पार्टी की इनसाइड झलकियां देखने को मिली हैं। आइए आपको दिखाते हैं।

img

By Pooja Shripal Last Updated:

Anant की क्रूज पार्टी की इनसाइड झलकियां: बात करते दिखे Mukesh-Nita, Andrea Bocelli ने किया परफॉर्म

बिजनेस जगत का पॉपुलर कपल अनंत अंबानी (Anant Ambani) और राधिका मर्चेंट (Radhika Merchant) इस समय अपनी दूसरी प्री-वेडिंग पार्टी के लिए सुर्खियों में हैं। 29 मई से 1 जून 2024 तक क्रूज पर हुई इस पार्टी की झलकियां सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। इस बीच, हमें पार्टी से मुकेश अंबानी और नीता अंबानी की पहली झलक मिली है। 

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की क्रूज पार्टी से अंबानी फैमिली की झलकियां

पार्टी खत्म होने के बाद अंबानी फैमिली के फैन पेज ने अपने इंस्टा पेज से पार्टी की कुछ लेटेस्ट झलकियां साझा की हैं, जिनमें हमें अंबानी परिवार के प्यारे पल देखने को मिले। लास्ट इवेंट 'ला डोल्से वीटा' (स्वीट लाइफ) से सामने आए एक वीडियो में हम पॉपुलर इटैलियन टेनर एंड्रिया बोसेली को स्टेज पर परफॉर्म करते हुए देख सकते हैं, जो काफी रोमांचक था। इसके साथ ही हमें मुकेश और नीता की भी झलक देखने को मिली। 

anant-radhika

anant-radhika

anant-radhika

वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें

सामने आई फोटो में नीता को व्हाइट ड्रेस पहने सनग्लासेज लगाए देखा जा सकता है। वह फ्लोरल नेकपीस और सॉफ्ट टोन मेकअप में बेहद खूबसूरत दिख रही थीं। वहीं, मुकेश अंबानी ब्लू शर्ट और व्हाइट पैंट में डैशिंग लग रहे थे। इवेंट के दौरान, दोनों मेहमानों के साथ बातचीत में बिजी दिख रहे थे।

nita-akash ambani

nita-akash ambani

nita-akash ambani

nita-akash ambani

Radhika Merchant-Anant की क्रूज पार्टी से उनकी पहली झलक आई सामने, रेड ड्रेस दिखीं 'ब्राइड-टू-बी', तस्वीरें देखने के लिए यहां क्लिक करें

इसके अलावा, हमें आकाश अंबानी और उनके बेटे पृथ्वी की भी एक झलक मिली, जिसमें पृथ्वी को दौड़ते हुए देखा जा सकता है, जबकि आकाश उनके पीछे-पीछे चल रहे थे। इसके अलावा, एक अन्य फोटो में पृथ्वी अपनी दादी नीता की बाहों में नजर आए, जो बेहद प्यारा पल था। वहीं, ईशा अंबानी अपनी बेटी आदिया को गोद में लिए हुए नजर आईं। 

akash ambani

anant-radhika ambani

anant-radhika ambani

Sara Ali Khan-Ananya ने Anant Ambani के बैश की झलकियां कीं शेयर, क्रूज पार्टी के लिए पहनी Sexy ड्रेस, तस्वीरें देखने के लिए यहां क्लिक करें

पोर्टोफिनो में अनंत-राधिका की प्री-वेडिंग की इनसाइड झलक

अंबानी पेज पर शेयर किए गए एक अन्य वीडियो में हमने पोर्टोफिनो की डेकोरेशन देखी, जो काफी खूबसूरत लग रही थी। लाइट पिंक कलर की कुर्सियों से रेड कलर के फूलों तक, सब कुछ काफी भव्य था। सामने आई झलकियों में हम टेस्टी कपकेक भी देख सकते हैं, जो मेहमानों को परोसे गए थे। फंक्शन में सिद्धार्थ मल्होत्रा, सलमान खान और संजय दत्त की भी झलक देखने को मिली।

anant-radhika party

anant-radhika party

Images Courtesy

Anant-Radhika की क्रूज पार्टी से Isha Ambani की पहली तस्वीर आई सामने, व्हाइट को-ऑर्ड सेट में आईं नजर, देखने के लिए यहां क्लिक करें

फिलहाल, हमें राधिका-अनंत की अन्य झलकियों का इंतजार है। तो आपको ये तस्वीरें कैसी लगीं? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis.com © 2024, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.