SS Rajamouli की पत्नी Rama ने किया खुलासा, पहली बार में रिजेक्ट कर दिया था मैरिज प्रपोजल, बताई वजह

हाल ही में, डायरेक्टर एस एस राजामौली की पत्नी रमा राजामौली ने अपनी प्रपोजल स्टोरी शेयर की। आइए आपको बताते हैं।

img

By Pooja Shripal Last Updated:

SS Rajamouli की पत्नी Rama ने किया खुलासा, पहली बार में रिजेक्ट कर दिया था मैरिज प्रपोजल, बताई वजह

एसएस राजामौली (SS Rajamouli) इंडियन सिनेमा के दिग्गज डायरेक्टर्स में से एक हैं, जिन्हें ब्लॉकबस्टर फिल्म 'बाहुबली', 'बाहुबली 2' और 'आरआरआर' जैसी फिल्में बनाने के लिए जाना जाता है। पर्सनल लाइफ की बात करें, तो उन्होंने रमा राजामौली (Rama Rajamouli) से शादी की है। अब, रमा ने खुलासा किया कि जब निर्देशक ने उन्हें प्रपोज किया, तो वह शादी करने से हिचकिचा रही थीं।

एसएस राजामौली की पत्नी रमा ने बताई अपनी लव स्टोरी

रमा राजामौली ने 'नेटफ्लिक्स' की डॉक्यूमेंट्री 'मॉडर्न मास्टर्स: एसएस राजामौली' में खुलासा करते हुए कहा कि वह राजामौली से अपनी बहन की शादी में मिली थीं और कुछ समय बाद उन्होंने डेटिंग शुरू कर दी थीं। हालांकि, वह तब तक उनसे शादी करने के बारे में कंफर्म नहीं थीं, क्योंकि वह तलाकशुदा थीं और उनकी पहली शादी से पहले से ही एक बेटा कार्तिकेय था।

ss rajamouli

उनके शब्दों में, "मैं अपनी बहन की शादी के दौरान उनसे मिली थी। जहां तक मुझे याद है, कुछ खास नहीं था। वह मेरे जीजा के भाई हैं, इसलिए हम एक-दूसरे को जानते हैं। यह बहुत रोमांटिक बात नहीं थी, क्योंकि जब हम रिलेशनशिप में आए, तब तक हम दोनों बहुत मैच्योर हो चुके थे, लेकिन जब उन्होंने प्रपोज किया, तो मैं वास्तव में तैयार नहीं थी।" 

अपनी प्रपोजल स्टोरी के बारे में बात करते हुए रमा ने कहा कि उनका प्रपोजल भी कुछ ज्यादा रोमांटिक नहीं था, क्योंकि यह सब अचानक हुआ था। उन्होंने कहा, "यह बहुत दिलचस्प रोमांटिक तरीका नहीं था। यह हम दोनों के बीच अचानक हुई बातचीत थी। मैंने कहा, 'नहीं, नहीं, तुम पागल हो, जाओ'।'' मैं तलाकशुदा थी, तब तक मेरा एक बेटा भी हो चुका था, इसलिए मुझे लगा कि उनके लिए यह सोचना भी बेमानी है।

ss raja mouli

हालांकि, राजामौली रमा को बेहद प्यार करते थे, जो उनसे शादी करने के लिए निश्चित थे। ऐसे में वह रमा को मनाने में कामयाब रहे और आखिरकार 2001 में उन्होंने शादी कर ली। इस बारे में रमा ने कहा, "बाकी सब चीजों की तरह वह अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी बहुत दृढ़ हैं। इसलिए आखिरकार, एक या दो साल बाद, हमने सोचा कि हम शादी करेंगे।" शादी के बाद उन्होंने अपनी बेटी का वेलकम किया, जिसका नाम उन्होंने मयूखा रखा।

रमा के करियर की बात करें, तो उन्होंने राजामौली के साथ उनकी फिल्मों में मिलकर काम किया है। उन्होंने राजामौली की फिल्मों में एक कॉस्ट्यूम डिजाइनर की भूमिका निभाई। इनमें 'मगधीरा' (2009), 'ईगा' (2012), 'बाहुबली: द बिगिनिंग' (2015), 'बाहुबली 2: द कन्क्लूजन' (2017) और 'आरआरआर' (2022) शामिल हैं। 

rajamouli

फिलहाल, राजामौली की पत्नी द्वारा अपनी लव स्टोरी के बारे में किए गए इस खुलासे पर आपका क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis