साउथ एक्ट्रेस Sunaina ने दिया अपनी शादी का हिंट, मिस्ट्री मैन संग शेयर की फोटो

हाल ही में, साउथ एक्ट्रेस सुनैना ने एक पोस्ट के जरिए अपनी शादी का संकेत दिया है। आइए आपको दिखाते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

साउथ एक्ट्रेस Sunaina ने दिया अपनी शादी का हिंट, मिस्ट्री मैन संग शेयर की फोटो

साउथ एक्ट्रेस सुनैना (Sunaina) उन अभिनेत्रियों में से एक हैं, जिन्होंने अपने करियर की शुरुआत तेलुगु फिल्मों से की, लेकिन अब वे मुख्य रूप से तमिल फिल्मों में काम करती हैं। अभिनेत्री ने 2005 में तेलुगु फिल्म 'कुमार Vs कुमारी' से डेब्यू किया था। कई औसत और फ्लॉप फिल्मों के बाद अभिनेत्री ने तमिल फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखा।

उन्होंने फिल्म 'कधलील विझुंथेन' से डेब्यू किया, जिसे पीवी प्रसाद ने लिखा और निर्देशित किया था। यह 2008 में रिलीज हुई थी। सुनैना को फिल्म 'नीरपरवई' में उनके परफॉर्मेंस के लिए बेस्ट एक्ट्रेस का 'फिल्मफेयर पुरस्कार' दिया गया। अभिनेत्री को हाल ही में फिल्म 'रेजिना' में देखा गया। हालांकि, फिल्म बॉक्स ऑफिस पर व्यावसायिक रूप से सफल नहीं रही।

sunaina

सुनैना ने दिया अपनी शादी का हिंट

वह अब अपनी संभावित शादी की खबरों से सुर्खियां बटोर रही हैं। दरअसल, सुनैना ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर की, जिसमें वह एक आदमी का हाथ पकड़े हुए थीं। यह पोस्ट अब वायरल हो गई है। वायरल पोस्ट में अभिनेत्री सुनैना ने अपनी संभावित शादी की योजनाओं के बारे में संकेत दिया है। हालांकि, अभिनेत्री ने अपने पार्टनर का नाम या वेडिंग डेट का खुलासा नहीं किया है।

sunaina

अभिनेत्री के फैंस अनुमान लगा रहे हैं कि सुनैना उस व्यक्ति के साथ रिश्ते में हैं, जिसके हाथ तस्वीर में दिखाए गए हैं। पोस्ट के कैप्शन सेक्शन में लॉक के इमोजी के कारण अटकलें तेज हैं। इससे यह आभास होता है कि अभिनेत्री ने अपनी शादी की तारीखें तय कर ली हैं और जल्द ही इसका खुलासा करने के लिए तैयार हैं। यह भी ध्यान दिया जाना चाहिए कि ये केवल अनुमान हैं, जो पोस्ट के आधार पर बनाए गए हैं। फोटो ब्लैक एंड व्हाइट है। एक व्यक्ति अभिनेत्री सुनैना का हाथ पकड़े हुए दिखाई दे रहा है। 

फैंस ने एक्ट्रेस को उनकी संभावित शादी की योजनाओं के लिए बधाई देने के लिए कमेंट बॉक्स में धावा बोल दिया। जहां कुछ ने बधाई लिखी, वहीं अन्य ने मजाकिया अंदाज में उनकी शादी पर निराशा व्यक्त की। एक यूजर ने इसे अभिनेत्री द्वारा अपनी अगली फिल्म के लिए प्रमोशनल स्टंट भी कहा।

sunaina

sunaina

फिलहाल, एक्ट्रेस सुनैना की शादी के बारे में आपका क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis