नागार्जुन की 'बहू रानी' सामंथा अक्किनेनी अपनी सासु मां को खुश करने के लिए सीख रहीं कुकिंग

दिग्गज साउथ स्टार नागार्जुन (Nagarjuna) की बहू और एक्ट्रेस सामंथा अक्किनेनी (Samantha Akkineni) इन दिनों घर पर रहकर खाना बनाना सीख रही हैं। तो आइए देखें अब तक उन्होंने क्या-क्या सीखा है?

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

नागार्जुन की 'बहू रानी' सामंथा अक्किनेनी अपनी सासु मां को खुश करने के लिए सीख रहीं कुकिंग

साउथ इंडस्ट्री की खूबसूरत अभिनेत्रियों में शुमार सामंथा अक्किनेनी (Samantha Akkineni) इन दिनों अपनी मैरिड लाइफ एन्जॉय कर रही हैं। कोरोना वायरस के चलते एक्ट्रेस अपने घर में ही रहकर परिवार के साथ शानदार वक्त बिता रही हैं। बता दें कि अदाकारा सामंथा ने दिग्गज साउथ स्टार नागार्जुन (Nagarjuna) के बेटे नागा चैतन्य (Naga Chaitanya) से शादी रचाई है। दोनों की शादी को महज 2 साल हुए हैं और इस दौरान दोनों स्टार्स की जबरदस्त बॉन्डिंग देखने को मिलती है। सोशल मीडिया पर सामंथा की अच्छी खासी फैन फालोइंग भी है। हाल ही में अदाकारा द्वारा इंस्टाग्राम पर किए जा रहे पोस्ट से खुलासा हुआ है कि वह लॉकडाउन के दौरान खाना बनाना सीख रही हैं। तो आइए देखें अब तक उन्होंने क्या-क्या सीखा है?

सासु मां की डांट का हुआ असर

बता दें कि बीते दिनों एक्ट्रेस सामंथा अक्किनेनी की सासु मां अमाला अकिनेनी से एक इंटरव्यू में पूछा गया था कि- ''क्या सामंथा परिवार के लिए खाना बनाती हैं।'' तो उन्होंने सीधे जवाब दिया कि- ''नहीं, वो नहीं बनाती हैं। इसके आगे अमाला ने कहा कि, ‘जब परिवार में नागार्जुन के रुप में एक अच्छा कुक है तो हमें किसी और को हायर करने की आखिर क्या जरुरत है।'' जिसके बाद से लगता है कि अब सामंथा पर अपनी सासु मां की डांट का असर हुआ है और अब वो उनका दिल जीतने के लिए खाना बनाना सीख रही हैं। अब सामंथा किचन में ज्यादा वक्त बिता रही हैं, और तरह-तरह की डिश बनाना सीख रही हैं। (ये भी पढ़ें: साउथ एक्ट्रेस सामंथा अक्किनेनी ने खाना न बना पाने को लेकर अपनी सास को ऐसे दिया जवाब)  

कर रही हैं मेहनत

सामंथा अक्किनेनी ने पहले इडली और चटनी बनाना सीखा। जिसकी तस्वीर फैंस के साथ शेयर कर जानकारी दी कि 'उनकी मेहनत रंग लाई है।' इसके बाद वह लगातार एक से बढ़कर एक डिश बनाना सीख रही हैं।

ऐसे सीख रहीं खाना बनाना

सामंथा ने रीसेन्टली अभी अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर कुछ फोटोज शेयर किए हैं, जिनमें देखा जा सकता है कि एक्ट्रेस कितने सारे व्यंजन बनाना सीख रही हैं। इन व्यंजनों में अलमंड मिल्क, वनीला, मैंगो लस्सी, टोमैटो गैज़्पाचो स्मूदी, और चिया का हलवा शामिल है।

बता दें कि सामंथा बाइब्रेंट लाइविंग यूटयूब चैनल के माध्यम से रेसिपी देखकर शेफ श्रीदेवी जस्ती द्वारा नए-नए आइटम बनाना सीख रही है। इस बात की जानकारी उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर दी है। (ये भी पढ़ें: बॉलीवुड के ऐसे 10 'खान' जिन्होंने हिंदू लड़कियों से की शादी, नहीं जानते होंगे आप)  

ऐसे में कहा जा सकता है कि सामंथा ऐसे ही लगातार भोजन बनाना सीखती रही तो वो जल्द ही अपनी सासु मां अमाला अक्किनेनी को जरूर खुश कर देंगी। तो आपको हमारी ये स्टोरी कैसी लगी? हमें कमेंट करके बताना न भूलें, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह है तो जरूर दें। 

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis