'प्यार का पंचनामा' फेम Sonnalli Seygall ने की प्रेग्नेंसी की अनाउंसमेंट, ड्यू डेट का किया खुलासा

हाल ही में, एक्ट्रेस सोनाली सहगल ने अपनी प्रेग्नेंसी की अनाउंसमेंट की है। आइए आपको तस्वीरें दिखाते हैं।

img

By Pooja Shripal Last Updated:

'प्यार का पंचनामा' फेम Sonnalli Seygall ने की प्रेग्नेंसी की अनाउंसमेंट, ड्यू डेट का किया खुलासा

पॉपुलर एक्ट्रेस सोनाली सहगल (Sonnalli Seygall) ने 7 जून 2023 को आशीष सजनानी (Ashesh Sajnani) संग शादी की थी और अब, एक साल पूरा होने के बाद कपल ने अपनी पहली प्रेग्नेंसी की अनाउंसमेंट की है। जी हां, कपल जल्द ही अपनी लाइफ में एक नए सदस्य का स्वागत करने के लिए तैयार है।

सोनाली सहगल ने की अपनी प्रेग्नेंसी की घोषणा

16 अगस्त 2024 को सोनाली ने अपने इंस्टा अकाउंट से एक पोस्ट शेयर कर अपनी प्रेग्नेंसी की अनाउंसमेंट की। एक फोटो में 'मॉम टू बी' सोनाली 'आयुर्वेद मामा' पर एक किताब पढ़ती हुई दिखाई दे रही थीं, जबकि उनका फरबेबी उनके साथ बिस्तर पर बैठा हुआ दिखाई दे रहा था। इस फोटो के साथ एक्ट्रेस ने एक प्यारा सा नोट लिखा, जिसे इस प्रकार पढ़ा जा सकता है, "बड़ा भाई कैसे बनें!" 

Sonnalli Seygall and Ashesh L Sajnani

एक अन्य फोटो में सोनाली अपने पति आशीष के साथ पोज देती नजर आईं और होने वाली मां भी म्यूटेड टोन्ड एथलीजर में अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करती दिखाई दीं। पोज देते समय अभिनेत्री बेहद खुश दिख रही थीं। उन्होंने अपने हाफ-टाइड बालों और मिनिमल मेकअप के साथ अपना लुक पूरा किया था। फोटो में उन्हें स्नैक्स खाते हुए देखा जा सकता है, जबकि उनके पति ने अपने एक हाथ में दूध की बोतल ली हुई थी। 

Sonnalli Seygall and Ashesh L Sajnani

सोनाली सहगल ने अपनी ड्यू डेट का किया खुलासा

लास्ट फोटो में उन्होंने एक किताब की नज़दीकी झलक दिखाई, जिसमें लिखा था, 'द डेली डैड, पितृत्व, प्यार और अच्छे बच्चों की परवरिश पर 366 बातें।'' इसके अलावा, अभिनेत्री ने खुलासा किया कि उनकी ड्यू डेट दिसंबर 2024 में है। तस्वीरें साझा करते हुए उन्होंने बच्चों का पसंदीदा गाना 'लकड़ी की काठी' भी एड किया। 

फोटोज के साथ उन्होंने लिखा, "बीयर की बोतलों से लेकर बेबी बोतलों तक...आशीष की ज़िंदगी बदलने वाली है! जहां तक मेरी बात है, कुछ चीज़ें वैसी ही रहती हैं। 1 के लिए खा रही थी... अब 2 के लिए खा रही हूं! इस बीच शमशेर एक अच्छा बड़ा भाई बनने के तरीके पर नोट्स बना रहा है। बहुत खुश और आभारी हूं। हमें अपनी प्रार्थनाओं में रखें। दिसंबर 2024 आ रहा है!"

Sonnalli Seygall and Ashesh L Sajnani

Sonnalli Seygall-Ashesh Sajnani का रिसेप्शन लुक देखने के लिए यहां क्लिक करें।

सोनाली सहगल और आशीष एल सजनानी की शादी

सोनाली सहगल और आशीष एल सजनानी की शादी की बात करें, तो उन्होंने आनंद कारज समारोह में एक-दूसरे का हाथ थामा था। अपनी शादी के दिन सोनाली ने मशहूर डिज़ाइनर मनीष मल्होत्रा ​​के कलेक्शन से एक मिनिमल साड़ी चुनी थी, जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही थीं। उनकी साड़ी में फूलों की कढ़ाई और छोटे-छोटे मोती थे। होने वाली दुल्हन ने अपनी साड़ी को मैचिंग फुल-स्लीव ब्लाउज़, एक पारदर्शी घूंघट, हीरे और पन्ना की ज्वेलरी, डेवी मेकअप और एक स्लीक बन के साथ स्टाइल किया था। दूसरी ओर, आशीष ने अपनी दुल्हन के साथ आइवरी कलर की बंदगला शेरवानी में ट्विनिंग की थी।

Sonnalli Seygall and Ashesh L Sajnani

फिलहाल, हम भी सोनाली और आशीष को जीवन के नए फेज के लिए ढेर सारी शुभकामनाएं देते हैं।

BollywoodShaadis