सोनम खान ने यश चोपड़ा को लेकर किया खुलासा, कहा- 'उन्होंने कहा था शादी मत करो'

एक्ट्रेस सोनम खान लगभग 30 साल बाद बॉलीवुड में वापसी करने जा रही हैं। हाल ही में, दिए अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में उन्होंने फिल्म डायेक्टर यश चोपड़ा के बारे खुलासा किया है। आइए आपको विस्तार से बताते हैं।

img

By Ruchi Upadhyay Last Updated:

सोनम खान ने यश चोपड़ा को लेकर किया खुलासा, कहा- 'उन्होंने कहा था शादी मत करो'

80 के दशक की मशहूर एक्ट्रेस सोनम खान (Sonam Khan) डायरेक्टर यश चोपड़ा की खोज थीं, जिन्होंने साल 1988 में मल्टी-स्टारर एक्शन फिल्म ‘विजय’ से अपने करियर की शुरुआत की थी, लेकिन सही पहचान उन्हें फिल्म ‘त्रिदेव’ से मिली और इसी फिल्म का एक गाना ‘ओए ओए… तिरछी टोपी वाले’ लोगों के बीच काफी मशहूर हुआ था।

sonam khan

बता दें कि सोनम ने साल 1989 में आई फिल्म ‘त्रिदेव’ के निर्देशक राजीव राय के साथ शादी के बंधन में बंधने के बाद इंडस्ट्री को छोड़ दिया था। अब, लगभग 30 साल के बाद सोनम फिर से बॉलीवुड में वापसी करने को तैयार हैं। 'ईटाइम्स' को हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में सोनम ने बॉलीवुड में अपनी वापसी को लेकर कई बातें बताई हैं। साथ ही उन्होंने यश चोपड़ा को लेकर भी एक बड़ा खुलासा किया है।

sonam khan

'ईटाइम्स' के साथ एक खास बातचीत में सोनम ने फिल्मों में वापसी को लेकर बताया, ''मैंने बहुत कम उम्र में फिल्में छोड़ दी थीं, क्योंकि मेरी शादी हो गई थी और फिर व्यक्तिगत कारणों से मुझे भारत छोड़ना पड़ा था। मैं वास्तव में नहीं जानती कि उस समय मेरे दिमाग में क्या चल रहा था। मैं एक परिवार बनाना चाहती थी। मुझे लगता है कि मैं उस वक्त परिणामों को समझने के लिए बहुत छोटी थी। मैं तब केवल 17 साल की थी। मैं बहुत भोली थी। मैं आज से तीन साल पहले ही बॉलीवुड में वापसी करना चाहती थीं, लेकिन यह महामारी का प्रकोप था, जिसकी वजह से मुझे रुकना पड़ा।''

sonam khan

आगे इंटरव्यू में जब सोनम से पूछा गया कि 'आप फिल्म 'आईना' से भी चूक गई थीं। वह भी 'YRF' (यशराज फिल्म) द्वारा बनाई गई फिल्म थी', तो एक्ट्रेस ने जवाब देते हुए कहा, ''हां, मेरी 'त्रिदेव' रिलीज होने के तुरंत बाद यशजी वह फिल्म बना रहे थे। मेरी शादी हो रही थी। उन्होंने मुझसे कहा था कि शादी मत करो, उन्होंने कहा कि मेरा आगे बहुत ही आशाजनक करियर है, लेकिन उस समय जैसा मैंने आपको बताया मैं केवल 17 साल की थी और परिणामों को समझने के लिए छोटी थी।''

sonam khan

खैर, हमें तो अब इस बात का इंतजार है कि बॉलीवुड में वापसी के बाद सोनम किस फिल्म में नजर आएंगी। फिलहाल, आप सोनम द्वारा दिए गए इंटरव्यू पर क्या सोचते हैं? हमें कमेंट में जरूर बताएं।

BollywoodShaadis