Sonam Kapoor ने 'मदर्स डे' पर बेटे Vayu की फोटो की शेयर, दादी-नानी संग खेलते दिखे नन्हे राजकुमार

एक्ट्रेस सोनम कपूर ने मदर्स डे के मौके पर अपने बेटे वायु की उनकी नानी-दादी संग खेलते हुए एक प्यारी फोटो शेयर की। आइए आपको दिखाते हैं।

img

By Pooja Shripal Last Updated:

Sonam Kapoor ने 'मदर्स डे' पर बेटे Vayu की फोटो की शेयर, दादी-नानी संग खेलते दिखे नन्हे राजकुमार

सोनम कपूर (Sonam Kapoor) बॉलीवुड की पसंदीदा अभिनेत्रियों में से एक हैं, जो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। 12 मई 2024 को दुनियाभर में मदर्स डे सेलिब्रेट किया जा रहा है, इस मौके पर सोनम ने भी अपने बेटे वायु की उनकी दादी और नानी संग खेलते हुए एक प्यारी फोटो शेयर की है। 

सोनम कपूर ने मदर्स डे पर बेटे वायु की उनकी दादी-नानी संग शेयर की फोटो

सोनम कपूर ने मदर्स डे पर अपने बेटे वायु की अपनी मां सुनीता कपूर और सास प्रिया आहूजा के साथ एक फोटो शेयर की, जिसमें वायु अपनी दादी और नानी के साथ खेलते हुए नजर आ रहे हैं। फोटो के साथ अपनी मां और सास को मदर्स डे विश करते हुए सोनम ने कैप्शन में लिखा, “क्या दादी और नानी के साथ एक बच्चे के रिश्ते से ज्यादा मजेदार और आनंददायक कोई रिश्ता है! हैप्पी ममाज़ डे @kapoor.sunita @priya27ahja।” 

sonam kapoor

बता दें कि सोनम कपूर और आनंद आहूजा ने 2018 में शादी की थी। तब से यह कपल हर खास मौके पर एक-दूसरे के साथ प्यारी भरी झलकियां साझा करता रहता है। इससे पहले, 'फिल्मफेयर' के साथ एक साक्षात्कार में सोनम ने एक किस्सा भी याद किया था कि कैसे उनकी राहें आनंद से मिलीं। आनंद संग प्यार की शुरुआत के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा था, “मेरे दोस्त मुझे आनंद के सबसे अच्छे दोस्त के साथ मिलाने की कोशिश कर रहे थे। इस तरह मेरी उनसे मुलाकात हुई। आनंद से मेरी पहली मुलाकात तब हुई थी, जब मैं 'प्रेम रतन धन पायो' (2015) के प्रमोशन में बिजी थी। एक शाम मेरे दोस्तों ने मुझे ताज होटल के एक बार में जाने के लिए बुलाया था। मैं वहां बहुत चिढ़कर गई थी, वहीं मेरी मुलाकात आनंद से हुई थी।”

sonam kapoor

सोनम कपूर के पास हैं बेहद महंगे बैग्स-शूज और कपड़े, जिन्हें खरीदने के लिए लेना पड़ेगा लोन, जानने के लिए यहां क्लिक करें

शादी के बाद सोनम और आनंद ने 2022 में अपने बेटे वायु का वेलकम किया था। बीते दिनों सोनम ने साझा किया था कि वह हमेशा अपने शरीर को लेकर बहुत आश्वस्त रहती हैं, लेकिन जब बच्चे को जन्म देने के बाद उनका वजन 32 किलो बढ़ गया, तो उन्हें यह 'दर्दनाक' लगा था। पॉडकास्ट 'फ़ैशनेबली पर्निया' पर सोनम ने कहा था, ''मेरा वजन 32 किलो बढ़ गया था। ईमानदारी से कहूं, तो शुरू में मैं सदमे में थी, लेकिन मां बनने के बाद आप अपने बच्चे को लेकर इतनी अधिक आसक्त हो जाती हैं कि आप वास्तव में वर्कआउट करने या सही खान-पान के बारे में भी नहीं सोचती हैं। इसमें मुझे डेढ़ साल लग गए।"

sonam kapoor

जब Sonam Kapoor ने बेटे Vayu को पहली बार गोद में लेने का बयां किया अनुभव, इसे बताया 'अमेजिंग मोमेंट', पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

फिलहाल, आपको वायु की अपनी दादी और नानी संग तस्वीर कैसी लगी? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis