Sonam Kapoor और Anand Ahuja के बेटे Vayu के रेस कार थीम्ड-बर्थडे केक की झलक आई सामने

हाल ही में, हमें सोनम कपूर और आनंद आहूजा के बेटे वायु कपूर के दूसरे जन्मदिन के केक की झलक मिली है। आइए आपको दिखाते हैं।

img

By Pooja Shripal Last Updated:

Sonam Kapoor और Anand Ahuja के बेटे Vayu के रेस कार थीम्ड-बर्थडे केक की झलक आई सामने

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर (Sonam Kapoor) और उनके बिजनेसमैन आनंद आहूजा ने 20 अगस्त 2022 को अपने बेटे वायु का वेलकम किया था। ऐसे में जब उनका बेटा 2 साल का पूरा हो चुका है, तो कपल ने बच्चे के लिए एक बर्थडे पार्टी होस्ट की, जिसमें उन्होंने 'टू फास्ट, 2 क्यूरियस' थीम का बर्थडे केक काटा, जिसकी एक झलक सामने आई है। 

सोनम कपूर के बेटे वायु के बर्थडे की फोटो आई सामने

केक शॉप 'कोकोटीज़' ने हाल ही में इंस्टाग्राम हैंडल पर वायु कपूर आहूजा के दूसरे जन्मदिन के लिए तैयार किए गए केक का एक वीडियो शेयर किया। केक में ब्लू एंड ब्लैक कलर की डिजाइनिंग थी। निचली लेयर कार रेसिंग फिनिश लाइन जैसी दिख रही है, जबकि टॉप पर एक विंटेज कार रखी गई थी। बेस को चॉकलेट चिप कुकीज, कप केक और चमकदार गेंदों से सजाया गया था। इस पर 'हैप्पी बर्थडे वायु' लिखा था और केक पर 'टू' लिखा था।

vayu kapoor cake

वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें

vayu kapoor

पोस्ट के साथ कैप्शन में लिखा था, “दो फास्ट, 2 क्यूरियस। और बस ऐसे ही... वह 2 साल का हो गया!! हमारे रॉकस्टार वायु के बर्थडे को मनाने के लिए एक सुपर स्पेशल, टॉडलर फ्रेंडली, रिफाइंड शुगर फ्री चॉकलेट केक! @sonamkapoor।” कमेंट सेक्शन में सोनम कपूर ने केक की तारीफ करते हुए कहा, “मोहित तुमने खुद को ही पीछे छोड़ दिया! वायु के लिए तुम्हारा सबसे बढ़िया केक!”

वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें

इसके अलावा, सोनम ने अपने नन्हे बच्चे के बर्थडे पर एक लवली पोस्ट भी शेयर की, जिसमें उन्होंने वायु के दौड़ने का एक प्यारा सा वीडियो पोस्ट किया। अभिनेत्री ने लिखा, “मेरा बच्चा आज दो साल का हो गया!!! हमारे प्यारे वायु को दूसरे जन्मदिन की शुभकामनाएं!”

vayu kapoor

जब Sonam ने प्रेग्नेंसी के 1st ट्राइमेस्टर में 15Kg वजन बढ़ने को किया याद, बॉडी इमेज इश्यू पर भी की बात, पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

वायु की मां होने के बारे में अपनी भावनाओं को व्यक्त करते हुए सोनम ने कहा, “तुम्हारी मां बनना मेरे लिए सबसे बड़ा उपहार है। तुमने हमारे जीवन को बहुत खुशी, हंसी और आश्चर्य से भर दिया है। तुम्हारे साथ हर दिन तुम्हारी असीम जिज्ञासा, तुम्हारी संक्रामक हंसी और तुम्हारे प्यारे स्वभाव से भरा एक रोमांच है। तुमने हमारी दुनिया में बहुत रोशनी और खुशी लाई है, हर पल को और अधिक खूबसूरत और हर रिश्ते को मजबूत बनाया है।”

उन्होंने यह भी बताया कि कैसे वायु ने उनके और उनके पति आनंद आहूजा के बीच के रिश्ते को मजबूत किया और उनके परिवार के बाकी सदस्यों पर भी इसका असर पड़ा। सोनम ने कहा, "आपने अपने डैड और मेरे बीच प्यार को इस तरह से गहरा किया है, जिसकी हमने कभी कल्पना भी नहीं की थी और आपने अपने नानी और नाना, दादी और बाबा, काका मासा, मासी, अंकल चाचू और मामू जैसे सभी लोगों को शुद्ध, अनफ़िल्टर्ड खुशी दी है। आपकी मधुर आत्मा और चंचल ऊर्जा हमारे परिवार को पूरा करती है। हम आपके होने के लिए बहुत धन्य हैं।"

vayu kapoor

वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें

जब Sonam Kapoor ने 36 साल की Aishwarya Rai को कहा था 'आंटी', नेटिजंस ने दी प्रतिक्रिया। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

फिलहाल, आपको वायु के केक की झलक कैसी लगी? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis