Sonali Bendre से न मिल पाने पर एक फैन ने कर लिया था सुसाइड, हैरान एक्ट्रेस ने कहा- 'ऐसा पागलपन...'

हाल ही में, एक बातचीत में एक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे को यह जानकर झटका लगा कि उनके एक फैन ने उनसे मिल पाने के कारण आत्महत्या कर ली थी। उन्होंने इस पर कड़ी प्रतिक्रिया व्यक्त की। आइए बताते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

Sonali Bendre से न मिल पाने पर एक फैन ने कर लिया था सुसाइड, हैरान एक्ट्रेस ने कहा- 'ऐसा पागलपन...'

एक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे (Sonali Bendre) ने इंडस्ट्री में अपने करियर की शुरुआत एक मॉडल के तौर पर की थी। बाद में उन्होंने फिल्मों में एंट्री करने से पहले कई विज्ञापनों में काम किया। सोनाली ने 1994 की फिल्म 'आग' से अपनी एक्टिंग करियर की शुरुआत की और इसके बाद उन्होंने कई हिट फिल्मों में अपने अभिनय का जादू बिखेरा, जिनमें 'दिलजले', 'डुप्लीकेट', 'मेजर साब', 'सरफरोश' और 'हम साथ-साथ हैं' जैसी फिल्में शामिल हैं। ऐसे में उनके पास अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है, लेकिन कई बार फैंस का जुनून पागलपन बन जाता है और अब एक इंटरव्यू में अभिनेत्री ने इस बारे में खुलकर बात की है।

सोनाली बेंद्रे ने फैंस के जुनून पर दी प्रतिक्रिया 

'मिड-डे' के 'द बॉम्बे फिल्म पॉडकास्ट' के साथ एक इंटरव्यू में सोनाली बेंद्रे ने शोबिज में अपने सफर के बारे में खुलकर बात की। इंटरव्यू के एक सेगमेंट के दौरान अभिनेत्री को उनके एक फैन के बारे में बताया गया, जिसने 1990 के दशक में भोपाल की उनकी जर्नी के दौरान अभिनेत्री से न मिल पाने के कारण आत्महत्या कर ली थी। यह सुनकर सोनाली पूरी तरह से चौंक गईं और उन्होंने इस पर अपना अविश्वास भी व्यक्त किया। आगे उन्होंने कहा कि उन्हें इस तरह का क्रेजी फैन कल्चर समझ में नहीं आता। 

sonali bendre

सोनाली ने कहा, ''फैंस की चिट्ठियां आती थीं। हमने उसके बारे में पता लगाने का सोचा भी कि क्या यह असली खून से लिखी है। अगर ऐसा होता तो मैं टूट जाती। सबसे अच्छा है कि आप तारीफ करिए और वहीं तक सीमित रहिए। लोग इंसानों को इतना ऊंचा दर्जा कैसे दे सकते हैं, जो आज नहीं कल, नीचे आ ही जाएंगे। मुझे किसी के लिए ऐसा पागलपन समझ नहीं आता।''

sonali

जब Sonali Bendre ने Shoaib Akhtar के पुराने प्रपोजल पर दी प्रतिक्रिया, क्रिकेटर ने दी थी किडनैप की धमकी। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

जब सोनाली ने बताया था कि कैसे उनकी बीमारी ने उन्हें दी सीख

'हिंदुस्तान टाइम्स' के साथ एक अन्य साक्षात्कार में सोनाली ने अपने जीवन के कठिन दौर के बारे में बात की थी, जब उन्होंने कैंसर से लड़ाई के दौरान अभिनय से ब्रेक ले लिया था। बता दें कि उन्होंने 2022 में रिलीज हुई वेब सीरीज 'द ब्रोकन न्यूज' से अपने अभिनय करियर में वापसी की है। इस बारे में बात करते हुए सोनाली ने बताया था, “मेरी बीमारी ने मुझे सिखाया है कि सुंदरता अपूर्णता में है। परफेक्ट चीजें उतनी खूबसूरत नहीं होतीं, जितनी अपूर्ण चीजें होती हैं। मैंने अपनी खामियों से प्यार करना सीख लिया है। अब मैं सिर्फ़ दिखावे तक सीमित नहीं रहना चाहती। मैं उससे परे कुछ चाहती हूं, जहां 'ब्रोकन न्यूज' आती है।”

sonali

Sonali Bendre-Goldie Behl की लव स्टोरी: हर कठिन वक्त में एक्ट्रेस के साथ रहे फिल्ममेकर, ऐसी है कहानी

सोनाली बेंद्रे की पर्सनल लाइफ की बात करें, तो उन्होंने फिल्म निर्माता गोल्डी बहल से शादी की है। उनका एक बेटा भी है, जिसका नाम रणवीर बहल है। फिलहाल, सोनाली को न देख पाने के बाद फैन की इस हरकत पर एक्ट्रेस की प्रतिक्रियाओं के बारे में आप क्या सोचते हैं? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis