Sonali Bendre ने Shoaib Akhtar के पुराने प्रपोजल पर दी प्रतिक्रिया, क्रिकेटर ने दी थी किडनैप की धमकी

हाल ही में, इंटरनेट पर एक दावा सामने आया कि पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब अख्तर ने एक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे को अपहरण की धमकी दी थी। अब एक्ट्रेस ने इस पर प्रतिक्रिया दी है।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

Sonali Bendre ने Shoaib Akhtar के पुराने प्रपोजल पर दी प्रतिक्रिया, क्रिकेटर ने दी थी किडनैप की धमकी

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे (Sonali Bendre) मौजूदा समय में अपनी वेब सीरीज 'ब्रोकन न्यूज' सीजन 2 के लिए खबरों में हैं। इस बीच इंटरनेट पर लगातार दावे किए जा रहे हैं कि पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब अख्तर ने एक बार सोनाली बेंद्रे को शादी करने के लिए 'अपहरण' की धमकी दी थी। अब, सोनाली ने इस वायरल स्टेटमेंट पर प्रतिक्रिया देते हुए इसकी सत्यता पर संदेह व्यक्त किया है।

सोनाली बेंद्रे ने पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब अख्तर की कथित धमकी पर दी प्रतिक्रिया

शुभांकर मिश्रा के साथ पॉडकास्ट सेशन में अभिनेत्री से शोएब के बयान के बारे में सवाल किया गया। शुभांकर ने क्रिकेटर के उस पुराने कबूलनामे का भी जिक्र किया कि उन्हें उन पर बहुत बड़ा क्रश था। यह सुनकर अभिनेत्री हैरान रह गईं और कहा, “हां, मुझे नहीं पता कि यह कितना सच है। फर्जी खबरें तब भी अस्तित्व में थीं!” 

sonali

जब होस्ट ने वायरल दावे को सामने लाया कि शोएब ने कहा था कि वह उनका 'अपहरण' कर लेंगे, तो सोनाली ने जवाब दिया, "मुझे नहीं पता कि उन्होंने ऐसा कहा था।" उस समय सोनाली को पता चला कि क्रिकेटर उनके फैन थे। यह सुनकर उन्हें खुशी हुई और उन्होंने कहा, "इसके लिए भगवान का शुक्र है, मेरा करियर उसी की वजह से है (दर्शक मुझे प्यार कर रहे हैं)!"

Sonali Bendre-Goldie Behl की लव स्टोरी: हर कठिन वक्त में एक्ट्रेस के साथ रहे फिल्ममेकर, ऐसी है कहानी

जब शोएब अख्तर ने सोनाली बेंद्रे को बताया था अपना क्रश

सालों से यह दावा किया जाता रहा है कि पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटर ने एक बार एक इंटरव्यू में स्वीकार किया था कि उन्हें सोनाली पर बहुत बड़ा क्रश था। यह बताया गया कि वह उनसे शादी करना चाहते थे। 2019 में शोएब ने स्पष्ट किया था कि उन्होंने सोनाली के बारे में कभी कोई टिप्पणी नहीं की। उन्होंने अफवाहों पर विराम लगाने के लिए अपने यूट्यूब चैनल पर एक वीडियो पोस्ट किया था।

Shoaib Akhtar

उन्होंने वीडियो में कहा था, “मैं सोनाली बेंद्रे से कभी नहीं मिला! मैं वास्तव में कभी भी उनका फैन नहीं था! मैंने उन्हें फिल्मों में देखा है और वह खूबसूरत हैं, लेकिन मैंने कभी खुद को उनका फैन नहीं माना। हालांकि, जब वह बहादुरी से कैंसर से लड़ीं, तब मैंने एक व्यक्ति के रूप में उनकी तारीफ करना शुरू कर दिया, लेकिन ईमानदारी से कहूं तो मेरा उनके साथ कभी कोई जुड़ाव नहीं रहा।'' 

सोनाली बेंद्रे का करियर

सोनाली ने अपने अभिनय करियर की शुरुआत 1994 में फिल्म 'आग' से की थी। तब से वह 'दिलजले' (1996), 'मेजर साब' (1998), 'सरफरोश' (1999), 'हम साथ साथ हैं' (1999) और 'हमारा दिल आपके पास' जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं। वह हाल ही में वेब सीरीज 'द ब्रोकन न्यूज' के दूसरे सीजन में नजर आई थीं।

sonali

Sonali Bendre की मां ने कहा था- 'अमीर आदमी से शादी करोगी, तो भी अनुमति नहीं दूंगी', जानें वजह

फिलहाल, शोएब अख्तर की कथित धमकी पर सोनाली बेंद्रे की प्रतिक्रिया के बारे में आपका क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis