Sonali Bendre ने अपने को-स्टार्स के साथ डेटिंग रूमर्स पर तोड़ी चुप्पी, कहा- 'हमसे पूछा भी नहीं..'

हाल ही में, एक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे ने 90 के दशक में अपने लिकं-अप रूमर्स की अफवाहों पर प्रतिक्रिया देते हुए चौंकाने वाले खुलासे किए हैं। आइए आपको बताते हैं।

img

By Pooja Shripal Last Updated:

Sonali Bendre ने अपने को-स्टार्स के साथ डेटिंग रूमर्स पर तोड़ी चुप्पी, कहा- 'हमसे पूछा भी नहीं..'

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे (Sonali Bendre) वर्तमान में अपनी वेब सीरीज 'द ब्रोकन न्यूज़ 2' के प्रमोशनल इवेंट्स में बिजी हैं, जिसमें वह एक बार फिर पत्रकार अमीना के किरदार में दिखाई देंगी। पर्सनल लाइफ की बात करें, तो सोनाली ने फिल्म निर्माता गोल्डी बहल से शादी की है। हालांकि, पुराने दिनों में एक्ट्रेस ने अपने को-स्टार्स के साथ डेटिंग रूमर्स को लेकर खूब सुर्खियां बटोरी थीं।

सोनाली बेंद्रे ने टैब्लॉयड कल्चर का शिकार होने के समय को किया याद

'न्यूज 18 शोशा' के साथ एक साक्षात्कार में सोनाली बेंद्रे ने खुलासा किया कि 90 के दशक में उनका अक्सर अपने को-स्टार्स के साथ नाम जोड़ा जाता था और तब वे उसी वजह से सुर्खियां बटोरती थीं। इसके बारे में विस्तार से बताते हुए अभिनेत्री ने कहा, "गॉसिप्स और समाचार-निर्माता खुद निष्कर्ष पर पहुंच जाते थे। बात चाहे डेटिंग की हो या आपके अफेयर्स के बारे में, यहां तक की आपके को-स्टार्स के साथ झगड़े के बारे में भी, न्यूज मेकर्स खुद ही फैसला कर लेते थे। ज़्यादातर समय पर, ऐसी बातें जो मेरे बारे में लिखी गईं, बिल्कुल भी सच नहीं थीं।”

Sonali Bendre

सोनाली ने कहा कि हालांकि यह आज भी एक प्रचलित चलन है। पहले निर्माता अपनी फिल्मों के बारे में चर्चा बढ़ाने के लिए जानबूझकर मीडिया में ऐसी अफवाहें फैलाते थे। उन्होंने यह भी बताया कि अब अभिनेताओं को अपनी डेटिंग रूमर्स के बारे में स्थिति स्पष्ट करने के लिए कहा जाता है, लेकिन तब उनसे इस बारे में कभी नहीं पूछा जाता था।

सोनाली ने आगे कहा, “इन दिनों, अभिनेताओं से कम से कम ये तो पूछा जाता है कि क्या वे चाहेंगे कि उनके को-स्टार्स के साथ लिंक-अप की अफवाहें उड़ें। मेरे समय के दौरान, हमसे पूछा भी नहीं जाता था और वे गॉसिप्स सिर्फ फिल्म को प्रमोट करने के लिए होती थीं और अभिनेताओं के पास कोई विकल्प नहीं होता था।''

Sonali Bendre

जब सोनाली बेंद्रे ने कैंसर सर्जरी के निशान और गंजेपन को बताया था 'डरावना', बॉडी शेमिंग पर भी की थी बात, पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

सोनाली बेंद्रे ने अपने लिंक-अप रूमर्स पर दी प्रतिक्रिया

बता दें कि सोनाली बेंद्रे का नाम 90 के दशक में सुनील शेट्टी से जुड़ा था। 'हम साथ साथ हैं' की अभिनेत्री ने अपनी डेटिंग अफवाहों पर बात करते हुए कहा कि दो सह-कलाकारों को जोड़ना उस समय एक चलन था ताकि मुख्य जोड़ी खबरों में बनी रहे। हालांकि, सोनाली को यह नौटंकी पूरी तरह से अजीब लगी और वह कभी इसके झांसे में नहीं आईं। उन्होंने कहा “सिर्फ खबरों में बने रहने के लिए मुख्य जोड़ी के अफेयर की खबरें फैलाई जाती थीं। इतने शिद्दत के साथ लोग यह करते थे कि मुझे लगता है कि उन्होंने (ऐसी नौटंकी) काम किया होगा, लेकिन मुझे ये चीजें वाकई अजीब लगीं।”

Sonali Bendre

Sonali Bendre-Goldie Behl की लव स्टोरी: हर कठिन वक्त में एक्ट्रेस के साथ रहे फिल्ममेकर, ऐसी है कहानी

फिलहाल, फिल्म के प्रमोशन के लिए कलाकारों के अफेयर की अफवाहें फैलाने के इस पब्लिसिटी स्टंट के बारे में सोनाली के इस खुलासे पर आपका क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis