Sonakshi-Zaheer पहले से हैं शादीशुदा? Shatrughan Sinha ने रिसेप्शन व फैमिली विवाद पर की बात

हाल ही में, सोनाक्षी सिन्हा के पिता शत्रुघ्न सिन्हा ने अपनी बेटी के रिसेप्शन के बारे में एक ऐसा बयान दिया, जिससे ऐसा लग रहा है, जैसे एक्ट्रेस पहले से ही जहीर इकबाल संग शादीशुदा हैं। आइए बताते हैं।

img

By Pooja Shripal Last Updated:

Sonakshi-Zaheer पहले से हैं शादीशुदा? Shatrughan Sinha ने रिसेप्शन व फैमिली विवाद पर की बात

बॉलीवुड के पॉपुलर कपल सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) और ज़हीर इकबाल (Zaheer Iqbal) इस समय अपनी शादी की खबरों को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। खबरें हैं कि दोनों जल्द ही रजिस्टर्ड वेडिंग करने वाले हैं। पहले कहा गया था कि सोनाक्षी के परिवार वाले इस शादी से खुश नहीं हैं, लेकिन अब उनके पिता शत्रुघ्न सिन्हा ने इस शादी के बारे में कुछ जानकारियां साझा की हैं।

शत्रुघ्न ने सोनाक्षी के रिसेप्शन पर की बात

'टाइम्स नाउ' के साथ अपने हालिया इंटरव्यू में शत्रुघ्न ने सोनाक्षी की शादी के बारे में कुछ जानकारी शेयर की और बताया कि वह बेहद खुश हैं। हालांकि, इस दौरान उन्होंने कुछ ऐसे बयान दिए, जिन्होंने हमें हैरान कर दिया कि सोनाक्षी पहले से ही ज़हीर इकबाल से मैरिड हैं। उन्होंने 23 जून 2024 को सोनाक्षी के रिसेप्शन में शामिल होने की बात की।

Shatrughan Sinha

दरअसल, अपने इंटरव्यू में शत्रुघ्न ने सिर्फ रिसेप्शन पर जोर दिया और शादी पर बात नहीं की। तो, क्या इसका मतलब यह है कि सोनाक्षी और ज़हीर पहले से ही शादीशुदा हैं? शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा, "मैंने सोचा कि आपको सीधे तौर पर बता देना ही बेहतर होगा। तो हां, मेरी पत्नी और मैं 23 जून को होने वाले समारोह का हिस्सा हैं। यह शादी नहीं है। यह वेडिंग रिसेप्शन है, जिसमें हम सभी 23 जून की शाम को शामिल होंगे।"

शत्रुघ्न सिन्हा ने पारिवारिक विवाद पर की बात

इसके साथ ही शत्रुघ्न ने फैमिली कलह को स्वीकार करते हुए कहा कि उनके पारिवारिक मामले को बढ़ा-चढ़ाकर पेश किया गया था। उन्होंने कहा, "मेरे परिवार से किसी ने भी शादी के बारे में कुछ नहीं कहा। कुछ मीडिया आउटलेट्स सिर्फ़ अनुमान लगा रहे हैं। एक निजी पारिवारिक मामले को बहुत ज़्यादा तवज्जो दी जा रही है। शादियां सबके घर होती हैं। शादी से पहले झगड़े होना भी आम बात है। अब हम सब ठीक हैं। जो भी तनाव था, वह सब सुलझ गया है।"

Shatrughan Sinha

Sonakshi Sinha-Zaheer की 'मेहंदी' की पहली फोटो आई सामने, रेड-ह्यूड आउटफिट में दिखीं होने वाली दुल्हन, फोटोज देखने के लिए यहां क्लिक करें

बातचीत के अंत में जब शत्रुघ्न सिन्हा से पूछा गया कि क्या सोनाक्षी की शादी से पहले परिवार में हुए सभी झगड़ों को सुलझाने के लिए वे ही ज़िम्मेदार थे, तो जवाब में उन्होंने कहा, "कोई फर्क नहीं पड़ता है। यह सब होता ही है हर शादी में। सिर्फ़ इसलिए कि वह शत्रुघ्न सिन्हा की बेटी है, इसका मतलब यह नहीं है कि सोनाक्षी को जीवन में वह नहीं मिल सकता, जो वह चाहती है। हम लोग 23 जून को बहुत मज़ा करेंगे।"

Shatrughan Sinha

Sonakshi Sinha-Zaheer Iqbal की वेडिंग: वेन्यू से लेकर ड्रेस कोड़ व गेस्ट लिस्ट तक, डिटेल्स जानने के लिए यहां क्लिक करें

फिलहाल, क्या आपको भी लगता है कि जहीर और सोनाक्षी पहले से शादीशुदा हैं? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis