Sonakshi Sinha-Zaheer Iqbal की वेडिंग: वेन्यू से लेकर ड्रेस कोड़ व गेस्ट लिस्ट तक, सामने आईं डिटेल्स

हाल ही में, हमें एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल की शादी के बारे में कुछ डिटेल्स मिली हैं। आइए आपको बताते हैं।

img

By Pooja Shripal Last Updated:

Sonakshi Sinha-Zaheer Iqbal की वेडिंग: वेन्यू से लेकर ड्रेस कोड़ व गेस्ट लिस्ट तक, सामने आईं डिटेल्स

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) और ज़हीर इकबाल (Zaheer Iqbal) इस समय अपनी शादी की खबरों को लेकर सुर्खियों में छाए हुए हैं। खबरें हैं कि कपल 23 जून 2024 को शादी करने के लिए तैयार है। हालांकि, उनकी वेडिंग के बारे में ज्यादा डिटेल्स सामने नहीं आई हैं, लेकिन हाल ही में हमें उनकी गेस्ट लिस्ट और वेडिंग वेन्यू के बारे में पता चला है। 

सोनाक्षी सिन्हा और ज़हीर इकबाल की वेडिंग थीम

'इंडियन एक्सप्रेस' की एक रिपोर्ट के मुताबिक, जहीर और सोनाक्षी मुंबई के पॉपुलर रेस्टोरेंट 'बस्टियन' में अपने करीबी लोगों के लिए एक प्राइवेट पार्टी का आयोजन करेंगे। रिपोर्ट में सोनाक्षी के दोस्त के हवाले से कहा गया है, “शादी ज्यादा ग्रैंड नहीं होगी। यह एक सिंपल पार्टी होगी। सोनाक्षी इसे बहुत इंटीमेट रख रही हैं। उन्होंने शादी के बारे में ज़्यादा जानकारी साझा नहीं की है, लेकिन हमें जो पता चला है, उसके अनुसार वे बस्टियन में जश्न मनाएंगे।”

sonakshi sinha-zaheer khan

पार्टी की थीम के बारे में बताते हुए सोनाक्षी के एक करीबी सूत्र ने कहा कि एक्ट्रेस कई महीनों से अपनी शादी की तैयारी कर रही हैं। सूत्र ने कहा, “सोनाक्षी अपनी शादी के बारे में भले ही कुछ न बोलें, लेकिन वह अपनी शादी के लिए पूरी तरह तैयार हैं और कुछ महीनों से इसकी तैयारी कर रही हैं। उनसे उम्मीद की जा रही है कि वह इसे सिंपल रखेंगी और शादी समारोह में शामिल होने वाले मेहमानों के लिए ड्रेस कोड ‘फेस्टिव और फॉर्मल’ होगा।” सूत्र के मुताबिक, सोनाक्षी अपनी शादी के दिन लाल लहंगा पहनेंगी।

सोनाक्षी सिन्हा और ज़हीर इकबाल की वेडिंग गेस्ट लिस्ट

सोनाक्षी सिन्हा और ज़हीर की शादी सितारों से सजी हुई होगी, जिसमें उनके पहले हीरो सलमान खान, संजय लीला भंसाली, उनके सह-कलाकार फरदीन खान, ताहा शाह बदुशा, अदिति राव हैदरी और शर्मिन सहगल सहित कई अन्य सेलेब्स भी शामिल होंगे। 

Sonakshi Sinha Zaheer Iqbal

Sonakshi Sinha Zaheer Iqbal

Sonakshi Sinha के सी-फेसिंग होम की इनसाइड झलकियां देखने के लिए यहां क्लिक करें।

सोनाक्षी सिन्हा और ज़हीर इकबाल का वेडिंग इनविटेशन कार्ड

सोनाक्षी सिन्हा और ज़हीर इकबाल की शादी की खबरों के बीच उनकी एक ऑडियो क्लिप वायरल हो रही है, जिसमें दोनों ने अपने सात साल के रिश्ते के बारे में बात की। मेहमानों को शादी में बुलाते हुए क्लिप में वे कह रहे हैं, “वह पल जब एक-दूसरे की रूमर्ड गर्लफ्रेंड और बॉयफ्रेंड से एक-दूसरे के पक्के व ऑफिशियल पति-पत्नी बनने का समय आ गया है। आखिरकार! यह जश्न आपके बिना पूरा नहीं होगा, इसलिए 23 जून को आप जो भी कर रहे हैं, उसे छोड़कर हमारे साथ पार्टी में आएं। मिलते हैं।”

Sonakshi Sinha Zaheer Iqbal

फिलहाल, हमें भी सोनाक्षी के फैंस की तरह उनकी शादी का इंतजार है। तो आप इसके लिए कितने एक्साइटेड हैं? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis