Sonakshi Sinha-Zaheer Iqbal ने 2 साल पहले ही कर ली थी सगाई? नेटिजंस ने ढूंढ निकाला सबूत

हाल ही में, नेटिजंस ने एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा की एक पुरानी तस्वीर खोजी है, जिसमें वह वही डायमंड रिंग फ्लॉन्ट करती दिख रही हैं, जो उन्होंने अपनी शादी में पहनी है। आइए आपको दिखाते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

Sonakshi Sinha-Zaheer Iqbal ने 2 साल पहले ही कर ली थी सगाई? नेटिजंस ने ढूंढ निकाला सबूत

एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) ने 23 जून 2024 को अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड जहीर इकबाल से अपने बांद्रा स्थित घर पर शादी की। अपने रिश्ते को नेक्स्ट लेवल पर ले जाने से पहले इस कपल ने सात साल तक डेट किया। एक्ट्रेस की इंटीमेट वेडिंग सेरेमनी के कुछ दिनों बाद एक 'रेडिट' यूजर ने सोनाक्षी की एक पुरानी तस्वीर खोजी है, जिसमें वह एक बड़ी डायमंड रिंग पहने हुए हैं। तस्वीर में अभिनेत्री के साथ एक आदमी भी पोज दे रहा है, लेकिन उसे फ्रेम से काट दिया गया है।

क्या सोनाक्षी सिन्हा ने 2022 में ही कर ली थी सगाई?

यह खास तस्वीर सोनाक्षी ने 8 मई 2022 को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की थी। हालांकि, उस समय कई लोगों को लगा था कि यह किसी ज्वेलरी ब्रांड का प्रमोशनल स्टंट है, लेकिन अब फैंस को यकीन हो गया है कि उन्होंने व जहीर ने दो साल पहले गुपचुप तरीके से सगाई कर ली थी और यह तस्वीर वास्तव में उनकी सगाई की ही थी, क्योंकि सोनाक्षी ने अपनी शादी की तस्वीरों में भी वही रिंग पहनी हुई थी। नेटिजंस ने इस पर अपनी प्रतिक्रियाएं भी दी हैं।

sonakshi

sonakshi

sonakshi

Sonakshi Sinha ने अपने रिसेप्शन पर 'चांद बूटी' साड़ी के साथ स्टाइल किया था 2.5 लाख का 'पोल्की' चोकर। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

सोनाक्षी सिन्हा ने अंतर-धार्मिक शादी के लिए ट्रोल होने पर बंद किया कमेंट सेक्शन

हालांकि, जहीर इकबाल के साथ अपनी अंतर-धार्मिक शादी को लेकर सोनाक्षी को काफी ट्रोल किया गया है। दुर्भाग्य से इस कपल को अपनी शादी व रिसेप्शन की आधिकारिक तस्वीरें शेयर करते समय बेवजह नफरत और निगेटिविटी के कारण कमेंट सेक्शन को बंद करना पड़ा।

sonakshi

बेटी सोनाक्षी सिन्हा की ट्रोलिंग पर शत्रुघ्न सिन्हा ने दी प्रतिक्रिया

इस बीच, दिग्गज अभिनेता से राजनेता बने शत्रुघ्न सिन्हा ने भी अपनी बेटी सोनाक्षी की जहीर इकबाल के साथ अंतर-धार्मिक शादी का विरोध करने वालों व इसे 'लव जिहाद' कहने वालों पर निशाना साधा। उन्होंने 'टाइम्स नाउ' से बातचीत में कहा, “आनंद बख्शी साहब ने ऐसे प्रोफेशनल प्रदर्शनकारियों के बारे में लिखा है, ‘कुछ तो लोग कहेंगे, लोगों का काम है कहना।' इसमें मैं यह जोड़ना चाहूंगा, ‘कहने वाले अगर बेकार, बेकाम-काज के हो, तो कहना ही काम बन जाता है।’ मेरी बेटी ने कुछ भी अवैध या असंवैधानिक नहीं किया है।”

sonakshi

अनुभवी अभिनेता ने आगे कहा, “शादी दो लोगों के बीच एक बहुत ही निजी फैसला होता है, किसी को भी इसमें हस्तक्षेप करने या कमेंट करने का अधिकार नहीं है। मैं सभी प्रदर्शनकारियों से कहता हूं कि जाओ, अपनी जिंदगी जियो। अपनी जिंदगी में कुछ उपयोगी करो और कुछ नहीं कहना।”

Shatrughan Sinha ने Sonakshi की हिंदू वेडिंग के वीडियोज किए शेयर, नेटिजंस ने कहा- 'मॉडर्न कन्यादान' पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

फिलहाल, सोनाक्षी सिन्हा की सीक्रेट इंगेजमेंट के बारे में आपका क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis