Sonakshi Sinha-Zaheer की 'मेहंदी' की पहली फोटो आई सामने, रेड-ह्यूड आउटफिट में दिखीं होने वाली दुल्हन

हाल ही में, हमें होने वाली दुल्हन सोनाक्षी सिन्हा की मेहंदी सेरेमनी की पहली फोटो मिली है। आइए आपको दिखाते हैं।

img

By Pooja Shripal Last Updated:

Sonakshi Sinha-Zaheer की 'मेहंदी' की पहली फोटो आई सामने, रेड-ह्यूड आउटफिट में दिखीं होने वाली दुल्हन

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) और ज़हीर इकबाल (Zaheer Iqbal) जल्द ही शादी के बंधन में बंधने के लिए तैयार हैं। कथित तौर पर दोनों 23 जून 2024 को रजिस्टर्ड वेडिंग करेंगे। हालांकि, सोनाक्षी के पिता शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा है कि वे 23 जून को सोनाक्षी के रिसेप्शन में शामिल होंगे। ऐसे में उनकी रियल वेडिंग डेट को लेकर थोड़ा कन्फ्यूजन है। खैर, इस बीच सोनाक्षी की मेहंदी सेरेमनी की पहली फोटो सामने आई है।

सोनाक्षी सिन्हा और ज़हीर इकबाल की मेहंदी सेरेमनी की फोटो आई सामने

शादी की खबरों के बीच, सोनाक्षी सिन्हा और ज़हीर इकबाल के दोस्त जाफ़र अली मुंशी ने अपने इंस्टा हैंडल से कपल की मेहंदी की एक फोटो शेयर की है, जिसमें सोनाक्षी अपने परिवार संग पोज देती हुई नजर आ रही थीं। अपनी इस सेरेमनी पर एक्ट्रेस ने ग्रीन कलर को छोड़ते हुए रेड एंड ब्राउन कलर का आउटफिट पहना था, जिस पर गोल्डन वर्क किया गया था।  

sonakshi sinha

सोनाक्षी ने हल्के मेकअप और खुले बालों व बिंदी के साथ अपने लुक को निखारा था। दूसरी ओर, ज़हीर व्हाइट कलर के प्रिंटेड शॉर्ट कुर्ते और पजामे में अच्छे लग रहे थे। फोटो में होने वाले दूल्हा-दुल्हन को अपने परिवार और दोस्तों के साथ पोज देते हुए देखा गया। वैसे कहने की जरूरत नहीं कि सोनाक्षी और जहीर साथ में बेहद खुश लग रहे थे।

ज़हीर इकबाल अपने होने वाले 'ससुर' संग पोज देते आए नजर

इससे पहले, हमें सोनाक्षी और ज़हीर के प्री-वेडिंग बैश की कुछ झलकियां मिली थीं, जिनमें कपल के परिवार के सदस्यों को एक साथ पोज देते हुए देखा गया था। इनमें से एक फोटो में सोनाक्षी अपने पैरेंट्स शत्रुघ्न और पूनम के साथ पोज देती हुई नजर आ रही थीं, जबकि दूसरी तस्वीर में ज़हीर अपने होने वाले ससुर शत्रुघ्न सिन्हा के साथ पोज देते हुए दिखाई दे रहे थे, जो यह साबित कर रहा था कि सोनाक्षी की शादी से उनके पिता और परिवार के नाराज होने की खबरें झूठी थीं।

sonakshi sinha

sonakshi sinha

Sonakshi Sinha-Zaheer Iqbal की वेडिंग: वेन्यू से लेकर ड्रेस कोड़ व गेस्ट लिस्ट तक, डिटेल्स जानने के लिए यहां क्लिक करें

सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल करेंगे रजिस्टर्ड वेडिंग?

'फिल्मफेयर' की एक हालिया रिपोर्ट के अनुसार, कपल जहीर के मुंबई स्थित आवास पर रजिस्टर्ड शादी करेगा। मीडिया में चल रही इस रिपोर्ट के बीच, सोनाक्षी के पिता शत्रुघ्न सिन्हा ने 'टाइम्स नाउ' को बताया कि वह अपनी पत्नी पूनम के साथ 23 जून 2024 को अपनी बेटी के रिसेप्शन में शामिल होंगे और खूब मस्ती करेंगे।

sonakshi siha

जब Sonakshi Sinha बॉयफ्रेंड Zaheer Iqbal संग आईं नजर, 'शादी कब है' सवाल पूछने पर शरमा गईं एक्ट्रेस। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

फिलहाल, आपको सोनाक्षी का मेहंदी लुक कैसा लगा? हमें कमेंट करके जरूर बताएं। 

BollywoodShaadis.com © 2024, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.