Sonakshi Sinha ने अपने रिसेप्शन पर 'चांद बूटी' साड़ी के साथ स्टाइल किया था 2.5 लाख का 'पोल्की' चोकर

हाल ही में, हमें सोनाक्षी सिन्हा द्वारा अपने रिसेप्शन पर पहने गए पोल्की चोकर के बारे में कुछ डिटेल्स मिली हैं। आइए आपको बताते हैं।

img

By Pooja Shripal Last Updated:

Sonakshi Sinha ने अपने रिसेप्शन पर 'चांद बूटी' साड़ी के साथ स्टाइल किया था 2.5 लाख का 'पोल्की' चोकर

एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) 2024 की अब तक की सबसे खूबसूरत और कूल ब्राइड बनीं, जिन्होंने अपनी शादी में सिंपल साड़ी पहनी। इसके बाद रिसेप्शन में भी उन्होंने सिंपल और एलिगेंट लुक के साथ हर किसी का दिल जीत लिया। अब, हमें सोनाक्षी द्वारा अपने रिसेप्सन में पहने गए नेकलेस की कीमत के बारे में डिटेल्स मिली हैं।

सोनाक्षी सिन्हा ने रिसेप्शन में पहना 2.5 लाख रुपए का पोल्की नेकलेस

सोनाक्षी सिन्हा ने अपने रिसेप्शन में रेड कलर कि सिल्क चांद बूटी वाली साड़ी पहनी थी। अपने लुक को सिंपल रखते हुए उन्होंने गजरे से सजे बन और सटल मेकअप का ऑप्शन चुना था। हाथों पर लगे आलता और सिंदूर ने उनके लुक को कई गुना बढ़ा दिया था। हालांकि, यह उनका नेकलेस था, जिसने हमारा ध्यान खींच लिया। दरअसल, एक्ट्रेस ने अपनी लाल साड़ी के साथ ग्रीन कलर का पोल्की चोकर पहना था। उनका यह पोल्की और मोतियों वाला नेकलेस 'त्यानी ज्वेलरी' लेबल का था और इसकी कीमत 2.5 लाख रुपए थी। 

sonakshi sinha reception

sonakshi sinha

सोनाक्षी सिन्हा की रेड साड़ी की कीमत थी 79 हजार

सोनाक्षी की अपने रिसेप्शन पर पहनी गई साड़ी की बात करें, तो उनकी यह खूबसूरत साड़ी 'रॉ मैंगो' ब्रांड की थी। साड़ी पर गोल्डन कलर की चांद-बूटी बनी हुई थी। इस साड़ी की कीमत की बात करें, तो यह 79 हजार रुपए की कीमत के साथ आई थी। न्यूली वेड्स ब्राइड ने अपने लुक को बड़ी सी डायमंड रिंग के साथ एक्सेसराइज किया था, जिसने उनके लुक में चार-चांद लगा दिए थे। 

sonakshi sinha

sonakshi sinha

Sonakshi Sinha ने Zaheer संग रिसेप्शन से शेयर कीं रोमांटिक तस्वीरें, अपनी बड़ी डायमंड रिंग की फ्लॉन्ट, तस्वीरें देखने के लिए यहां क्लिक करें

सोनाक्षी सिन्हा ने रजिस्टर्ड वेडिंग पर पहनी थी अपनी मां की विंटेज साड़ी

सोनाक्षी ने अपनी रजिस्टर्ड वेडिंग में एक बेज कलर की सिंपल साड़ी पहनी थी, जिसके साथ उन्होंने कीमती रत्नों व मोतियों से जड़े नेकपीस, मैचिंग इयररिंग्स और बैंगल्स स्टाइल किए थे। गजरे से सजा बन उनके लुक को कंप्लीट कर रहा था। हालांकि, आपको जानकर हैरानी होगी की यह वही साड़ी थी, जो सोनाक्षी की मां पूनम सिन्हा ने शत्रुघ्न सिन्हा संग अपनी शादी में पहनी थी। यह साड़ी 44 साल पुरानी थी।

sonakshi sinha

sonakshi sinha

Sonakshi Sinha-Zaheer Iqbal ने 'दबंग' के गाने 'मस्त मस्त नैन' पर किया डांस, काटा 4-टियर स्पेशल केक। झलकियां देखने के लिए यहां क्लिक करें।

फिलहाल, आपको सोनाक्षी का वेडिंग और रिसेप्शन लुक कैसा लगा? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis.com © 2024, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.