Sonakshi Sinha ने शादी के बाद पति और फैमिली संग डिनर डेट के लिए पहनी 19,000 की ड्रेस, दिखीं स्टनिंग

हाल ही में, एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा को अपनी शादी के बाद पति जहीर इकबाल और फैमिली संग डिनर डेट पर देखा गया था, जहां वह रेड ड्रेस में नजर आई थीं। आइए आपको उनके आउटफिट की कीमत बताते हैं।

img

By Pooja Shripal Last Updated:

Sonakshi Sinha ने शादी के बाद पति और फैमिली संग डिनर डेट के लिए पहनी 19,000 की ड्रेस, दिखीं स्टनिंग

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) ने 23 जून 2024 को एक सिंपल वेडिंग सेरेमनी में जहीर इकबाल (Zaheer Iqbal) संग अपने घर पर रजिस्टर्ड वेडिंग की, जिसकी झलकियां अब तक छाई हुई हैं। इसके बाद उन्होंने अपने दोस्तों और करीबियों के लिए एक रिसेप्शन पार्टी होस्ट की थी। शादी के 3 दिन बाद कपल ने अपने परिवार के साथ एक डिनर डेट एंजॉय की, जो न्यूली मैरिड कपल के तौर पर जहीर और सोनाक्षी की फर्स्ट पब्लिक अपीयरेंस थी। 

सोनाक्षी सिन्हा ने डिनर डेट पर पहनी 19 हजार रुपए की ड्रेस

अपनी डिनर डेट के लिए सोनाक्षी ने न्यूली वेड्स ब्राइड वाइब्स बिखेरते हुए रेड ड्रेस पहनी थी, जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही थीं। सॉफ्ट मेकअप और बालों से बने बन में एक्ट्रेस काफी स्टनिंग लग रही थीं। थोड़ी रिसर्च के बाद हमें पता चला कि एक्ट्रेस का आउटफिट ब्रांड 'नूरिया' के कलेक्शन से था और इस साटन को-ऑर्ड सेट की कीमत 18,999 रुपए है।

sonakshi sinha

sonakshi sinha

sonakshi sinha

Shatrughan Sinha ने Sonakshi की हिंदू वेडिंग के वीडियोज किए शेयर, नेटिजंस ने कहा- 'मॉडर्न कन्यादान' पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

सोनाक्षी सिन्हा ने अपनी शादी के दिन पहनी थी मां पूनम की साड़ी

सोनाक्षी सिन्हा ने अपनी रजिस्टर्ड वेडिंग पर व्हाइट कलर की चिकनकारी साड़ी पहनी थी, जो एक्ट्रेस पर जच रही थी। हालांकि, आपको जानकर हैरानी होगी कि यह वही साड़ी थी, जिसे उनकी मां पूनम सिन्हा ने अपनी शादी के दिन पहनी थी। इस साड़ी के साथ सोनाक्षी ने मोती-स्टडेड नेकपीस पहना था और यह भी उनकी मां का ही था। अपने लुक को सोनाक्षी ने गजरे से बने बन और चूड़ियों से पूरा किया था।

sonakshi sinha

Sonakshi Sinha ने अपने रिसेप्शन पर 'चांद बूटी' साड़ी के साथ स्टाइल किया था 2.5 लाख का 'पोल्की' चोकर। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

सोनाक्षी सिन्हा ने अपने रिसेप्शन पर पहनी थी 80 हजार की साड़ी

अपने रिसेप्शन के लिए सोनाक्षी ने 'रॉ मैंगो' ब्रांड की चांद बूटी वाली सिल्क साड़ी पहनी थी, जिसकी कीमत लगभग 80,000 रुपए थी। उन्होंने इसे मैचिंग ब्लाउज, लाल चूड़ियों और एक्सपेसिंव एक्सेसरीज के साथ स्टाइल किया था। लाल बिंदी और मांग में लगे सिंदूर के साथ एक्ट्रेस फुल न्यूली मैरिड ब्राइड की वाइब्स बिखेर रही थीं।

sonakshi sinha

Sonakshi Sinha-Zaheer Iqbal ने अपना वेडिंग वीडियो किया शेयर, लिखा- 'हमारा छोटा सा शादी का घर', वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें

फिलहाल, सोनाक्षी की रेड ड्रेस के बारे में आपका क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis.com © 2024, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.