Sonakshi Sinha ने Zaheer संग रिसेप्शन से शेयर कीं रोमांटिक तस्वीरें, डायमंड रिंग की फ्लॉन्ट

हाल ही में, एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा ने जहीर इकबाल संग कुछ रोमांटिक तस्वीरें शेयर की हैं। आइए आपको दिखाते हैं।

img

By Pooja Shripal Last Updated:

Sonakshi Sinha ने Zaheer संग रिसेप्शन से शेयर कीं रोमांटिक तस्वीरें, डायमंड रिंग की फ्लॉन्ट

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) ने 23 जून 2024 को अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड जहीर इकबाल (Zaheer Iqbal) संग अपने घर पर एक सिंपल सेरेमनी में रजिस्टर्ड वेडिंग की। इसके बाद उन्होंने फेमस रेस्टोरेंट बास्टियन में अपने दोस्तों और करीबियों के लिए रिसेप्शन पार्टी होस्ट की। अब, सोनाक्षी ने उस दिन से अपनी और जहीर की कुछ रोमांटिक फोटोज शेयर की हैं। 

सोनाक्षी सिन्हा ने अपने रिसेप्शन के दिन से जहीर संग शेयर कीं रोमांटिक फोटोज

25 जून 2024 को सोनाक्षी ने अपने इंस्टा हैंडल से अपने रिसेप्शन बैश से जहीर इकबाल संग कुछ प्यार भरी तस्वीरें शेयर की हैं। हर एक फोटो उनके बीच के प्यार को साफ जाहिर कर रही थी। फोटोज में हम देख सकते हैं कि कपल एक-दूजे को किस करते हुए, गले लगाते हुए और एक-दूजे के प्यार में खोया हुआ नजर आ रहा है। इस खास फंक्शन के लिए सोनाक्षी ने रेड कलर की बनारसी सिल्क साड़ी पहनी थी, जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही थीं। तस्वीरों में सोनाक्षी अपनी बड़ी डायमंड रिंग भी फ्लॉन्ट करती हुई नजर आईं। वहीं, जहीर क्रीम कलर का बंदगला कुर्ता सेट पहने हुए डैशिंग लग रहे थे। 

sonakshi sinha

इन फोटोज के साथ सोनाक्षी ने एक प्यारा सा नोट भी लिखा, जिसे इस तरह पढ़ा जा सकता है, ''क्या दिन था!!!! प्यार, हंसी, साथ, उत्साह, गर्मजोशी, हमारे हर दोस्त, परिवार और टीम से सपोर्ट... ऐसा लगा जैसे ब्रह्मांड दो प्यार करने वाले लोगों के लिए एक साथ आया और उन्हें वही दिया जिसकी उन्होंने हमेशा उम्मीद, कामना और प्रार्थना की थी। अगर यह ईश्वरीय हस्तक्षेप नहीं है... तो हम नहीं जानते कि क्या है। हम दोनों वास्तव में एक-दूसरे के लिए धन्य हैं और इतना सारा प्यार हमारी रक्षा कर रहा है।''

sonakshi sinha

sonakshi sinha

Sonakshi Sinha-Zaheer Iqbal ने 'दबंग' के गाने 'मस्त मस्त नैन' पर किया डांस, काटा 4-टियर स्पेशल केक। झलकियां देखने के लिए यहां क्लिक करें।

इससे पहले, हमें सोनाक्षी की रजिस्टर्ड वेडिंग में उनके माता-पिता द्वारा निभाई गई रस्मों की झलक मिली थी। पैपराजी इंस्टा पेज द्वारा शेयर की गई तस्वीर में हम देख सकते हैं कि जहीर और सोनाक्षी एक-दूजे के हाथ में हाथ लिए नीचे बैठे हुए नजर आ रहे हैं, जबकि सोनाक्षी के पैरेंट्स शत्रुघ्न सिन्हा और पूनम सिन्हा उस रस्म को निभाते दिख रहे हैं। 

sonakshi-zaheer

Sonakshi Sinha अपनी ननद द्वारा प्री-वेडिंग रस्म निभाते समय हुईं भावुक, मिनिमल सूट में दिखीं खूबसूरत। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

सोनाक्षी और जहीर का रजिस्टर्ड वेडिंग लुक

लवबर्ड्स सोनाक्षी और जहीर के रजिस्टर्ड वेडिंग लुक की बात करें, तो उन्होंने इसे काफी सिंपल और एलिगेंट रखा था। सोनाक्षी ने अपने इस खास दिन के लिए एक बेज कलर की विंटेज साड़ी पहनी थी, जो कथित तौर पर उनकी मां पूनम ने अपनी शादी पर पहनी थी। पर्ल वाले नेकपीस, मैचिंग स्टड और कड़ों के साथ अपने लुक को पूरा करते हुए एक्ट्रेस काफी खूबसूरत लग रही थीं। जबकि जहीर ने व्हाइट कलर का कुर्ता-ट्राउजर पहना था।

sonakshi sinha

Sonakshi Sinha ने आफ्टर पार्टी में पहना 2.5 लाख का कुर्ता सेट, 'सिंदूर' और 'बिंदी' ने खींचा ध्यान, तस्वीरें देखने के लिए यहां क्लिक करें

फिलहाल, आपको सोनाक्षी और जहीर की लेटेस्ट फोटोज कैसी लगीं? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis.com © 2024, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.