Sonakshi Sinha ने पति Zaheer संग हनीमून की तस्वीरें कीं शेयर, पूल में एंजॉय करता दिखा कपल

हाल ही में, एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा ने पति जहीर इकबाल के साथ अपने हनीमून की कुछ प्यार भरी तस्वीरें शेयर की हैं। आइए आपको झलकियां दिखाते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

Sonakshi Sinha ने पति Zaheer संग हनीमून की तस्वीरें कीं शेयर, पूल में एंजॉय करता दिखा कपल

न्यूली मैरिड कपल सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) और जहीर इकबाल 7 साल तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद शादी के बंधन में बंधे। दोनों ने 23 जून 2024 को अपने परिवार और दोस्तों की मौजूदगी में एक सिविल समारोह में शादी रचाई। रजिस्टर्ड वेडिंग के बाद कपल ने मुंबई ​के 'बैस्टियन रेस्टोरेंट' में एक शानदार रिसेप्शन पार्टी का आयोजन किया, जिसमें इंडस्ट्री के उनके कई दोस्त व करीबी लोग शामिल हुए। अब, एक्ट्रेस ने अपनी हनीमून फोटोज शेयर की हैं।

सोनाक्षी सिन्हा ने अपने हनीमून से पति जहीर इकबाल संग प्यार भरी तस्वीरें कीं शेयर 

अपनी शादी के कुछ दिनों बाद सोनाक्षी और जहीर अपने हनीमून के लिए एक अज्ञात लोकेशन पर गए हैं। 2 जुलाई 2024 को अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इसकी कुछ झलकियां साझा कीं। उनकी इंस्टा स्टोरी पर अपलोड किए गए एक वीडियो में कपल को छत पर बने पूल के किनारे सनसेट का आनंद लेते देखा गया, फोटो में केवल उनके पैर दिखाई दे रहे थे। एक अन्य रोमांटिक तस्वीर में सोनाक्षी और जहीर ड्रिंक का आनंद लेते हुए दिखाई दिए। बता दें कि ये तस्वीरें अभिनेत्री के भाई द्वारा यह खुलासा करने के बाद आई हैं कि वह उनकी शादी में शामिल नहीं हुए थे। 

sonakshi honymoon

sonakshi honymoon

sonakshi honymoon

अगली तस्वीर में कपल को पूल के अंदर देखा गया, जहां जहीर ने अपनी पत्नी को गोद में लिया हुआ था, वहीं वह बाउंड्री पर बैठी हुई थीं। हालांकि, जिस चीज ने हमारा ध्यान खींचा, वह एक वीडियो था जिसमें कपल के बीच एक मजेदार पल दिखाया गया था। क्लिप में सोनाक्षी खाना खाते समय हंसती हुई दिखाई दे रही थीं। अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर वीडियो शेयर करते हुए जहीर ने लिखा, “वह मुझ पर चिल्लाना चाहती थीं, लेकिन मैंने उन्हें हंसाया #husbandhacks #iykyk”

sonakshi

Sonakshi Sinha ने अपने रिसेप्शन पर पहनी 'चांद बूटी' वाली रेड सिल्क साड़ी, जिसकी कीमत है 79 हजार रुपए, तस्वीरें देखने के लिए यहां क्लिक करें

बहन सोनाक्षी की शादी में शामिल न होने पर लव सिन्हा ने दी प्रतिक्रिया

बता दें कि सोनाक्षी के दोनों भाई लव और कुश उनकी शादी में कहीं दिखाई नहीं दिए। इसके बाद कयास लगाए गए कि वे उनकी शादी से खुश नहीं थे, इसलिए उन्होंने इससे दूरी बनाई। हाल ही में, लव सिन्हा ने इस पर प्रतिक्रिया देते हुए शादी में शामिल न होने की पुष्टि की। उन्होंने अपने 'एक्स' हैंडल पर चल रही अटकलों पर बात की और बहन की शादी में शामिल नहीं होने पर अपनी प्रति​क्रिया दी।

sinha family

उन्होंने लिखा, "कारण बहुत स्पष्ट हैं कि मैं इसमें शामिल क्यों नहीं हुआ और मैं कुछ लोगों के साथ नहीं जुड़ूंगा, चाहे कुछ भी हो। मुझे खुशी है कि मीडिया के एक सदस्य ने पीआर टीम द्वारा क्रिएटिव स्टोरीज पर भरोसा करने के बजाय अपनी रिसर्च की।" 

lav sinha

Sonakshi Sinha-Zaheer Iqbal ने 'दबंग' के गाने 'मस्त मस्त नैन' पर किया डांस, काटा 4-टियर स्पेशल केक, वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें

फिलहाल, सोनाक्षी और जहीर की हनीमून की प्यार भरी झलकियां आपको कैसी लगीं? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis.com © 2024, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.