Sonakshi Sinha की Zaheer संग हालिया अपीयरेंस से प्रेग्नेंसी रूमर्स को मिली हवा, फैंस ने पूछा सवाल

हाल ही में, सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल को डेट पर जाते हुए पैपराजी ने स्पॉट किया। हालांकि, अभिनेत्री की हालिया अपीयरेंस ने उनकी प्रेग्नेंसी की अफवाहों को हवा दे दी है। आइए दिखाते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

Sonakshi Sinha की Zaheer संग हालिया अपीयरेंस से प्रेग्नेंसी रूमर्स को मिली हवा, फैंस ने पूछा सवाल

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) और उनके पति जहीर इकबाल अपने रोमांटिक हनीमून के बाद शहर में वापस आ गए हैं। सभी जानते हैं कि दोनों ने सात साल तक डेटिंग करने के बाद 23 जून 2024 को एक-दूसरे के साथ शादी रचाई। जहां उनके फैंस न्यूली मैरिड कपल को देखने के लिए उत्साहित थे, वहीं अब उनके पब्लिकली दिखने से उनकी प्रेग्नेंसी रूमर्स को हवा मिली है।

सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल डिनर डेट पर आए नजर

ऐसा हुआ कि अपनी हालिया अपीयरेंस के लिए सोनाक्षी सिन्हा को एक ब्लैक कलर की पोल्का ड्रेस में देखा गया, जिसकी वेस्ट बंधी हुई थी। अभिनेत्री ने अपने लुक को हाई हील्स और खुले बालों के साथ पूरा किया था। वीडियो में हम सोनाक्षी और उनके पति जहीर इकबाल को रेस्टोरेंट से बाहर आते हुए देख सकते हैं। अभिनेत्री अपने आउटफिट में बेहद खूबसूरत लग रही थीं और उनके पति ने उन्हें सीढ़ियों से उतरने में मदद की।

sonakshi

sonakshi

फैंस को हैरानी हुई कि क्या सोनाक्षी सिन्हा हैं प्रेग्नेंट?

जैसे ही वीडियो ऑनलाइन सामने आया, फैंस ने तुरंत पोल्का-डॉटेड ड्रेस पर ध्यान दिया, जिसने सोनाक्षी की प्रेग्नेंसी की अफवाहों को हवा दे दी। एक यूजर ने पूछा, "क्या वह प्रेग्नेंट हैं?"। एक फैन ने लिखा, "ये भी प्रेग्नेंट हो गई क्या।" बता दें कि कई बॉलीवुड अभिनेत्रियों ने अपनी प्रेग्नेंसी के दौरान पोल्का ड्रेस पहनी है और अनुष्का शर्मा ने अपनी पहली प्रेग्नेंसी अनाउंसमेंट पोस्ट में पोल्का डॉट ड्रेस पहनी थी।

sonakshi

वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें।

जब सोनाक्षी सिन्हा ने अपनी शादी के तुरंत बाद जहीर संग प्रेग्नेंसी रूमर्स पर दी प्रतिक्रिया

इससे पहले, न्यूली मैरिड कपल सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल को एक अस्पताल के बाहर देखा गया था और उन्होंने पैपराजी से बचने की कोशिश की थी। इससे लोगों ने अनुमान लगाया था कि यह जोड़ी अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रही है। बाद में 'जूम' के साथ एक इंटीमेट इंटरव्यू में सोनाक्षी ने शादी के बाद के अपने जीवन के बारे में खुलकर बात की थी और इस तरह के निराधार अनुमानों को शानदार तरीके से खारिज कर दिया था। उन्होंने मजेदार तरीके से बताया था कि कैसे अब उनके लिए अस्पताल जाना मुश्किल हो गया है। उनके शब्दों में, “एकमात्र बदलाव यह है कि अब हम अस्पताल नहीं जा सकते, क्योंकि जैसे ही आप निकलो लोगों को लगता है कि आप प्रेग्नेंट हैं। बस यही अंतर है।”

sonakshi

Zaheer ने Sonakshi के लिए अपने वेडिंग प्रपोजल पर Shatrughan Sinha की प्रतिक्रिया का किया खुलासा। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

सोनाक्षी सिन्हा और ज़हीर इकबाल की रजिस्टर्ड वेडिंग

सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल ने 23 जून 2024 को रजिस्टर्ड वेडिंग की थी, जिसके बाद एक ग्रैंड रिसेप्शन हुआ। सोनाक्षी ने एक सिंपल दुल्हन की तरह दिखने के लिए क्रीम कलर की साड़ी चुनी थी, जिस पर धागे से फूलों के पैटर्न की कढ़ाई की गई थी। उन्होंने अपने ड्रेप को एक ​सिंपल स्ट्राइप्ड ब्लाउज के साथ जोड़ा था। दुल्हन ने अपने लुक को पूरा करने के लिए कीमती रत्नों और मोतियों से सजी एक विंटेज नेकलेस, मैचिंग इयररिंग्स और चूड़ियों का एक ढेर पहना था। हल्का मेकअप, एक बिंदी और सफ़ेद गुलाब से सजी बन हेयरस्टाइल ने उनके ब्राइडल लुक में चार-चांद लगा दिए थे।

sonakshi

Sonakshi Sinha ने पहली बार Zaheer संग अपनी शादी पर की बात, कहा- 'कुछ लोग पार्टी में घुस आए थे..' पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

फिलहाल, सोनाक्षी सिन्हा की प्रेग्नेंसी की अटकलों पर आपका क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis