Sonakshi Sinha ने Zaheer Iqbal संग उनकी इंटरफेथ वेडिंग को निशाना बनाने वाले ट्रोल्स को दिया जवाब

हाल ही में, एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा ने जहीर इकबाल संग उनकी इंटरफेथ वेडिंग को निशाना बनाने वाले ट्रोल्स को प्रतिक्रिया दी है। आइए आपको बताते हैं।

img

By Pooja Shripal Last Updated:

Sonakshi Sinha ने Zaheer Iqbal संग उनकी इंटरफेथ वेडिंग को निशाना बनाने वाले ट्रोल्स को दिया जवाब

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) 23 जून 2024 को जहीर इकबाल संग शादी के बंधन में बंधकर बी-टाउन के मैरिड क्लब में शामिल हो गई हैं। इस वक्त उनकी वेडिंग फोटोज सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। जहां न्यूली मैरिड कपल को फैंस का ढेर सारा प्यार मिल रहा है, वहीं कुछ लोग ऐसे में हैं, जो उनकी इंटरफेथ वेडिंग को लेकर उन्हें ट्रोल कर रहे हैं। अब, आखिरकार सोनाक्षी ने इस पर चुप्पी तोड़ी है।

प्रसाद भट्ट ने सोनाक्षी और जहीर के लिए शेयर की खास फोटो

25 जून 2024 को पॉपुलर कैरिकेचर आर्टिस्ट प्रसाद भट्ट ने सोनाक्षी और जहीर के रिसेप्शन लुक की एक एनिमेटेड फोटो शेयर की, जिसमें दोनों को हंसते हुए देखा जा सकता है। फोटो में देखा जा सकता है कि सोनाक्षी रेड कलर की साड़ी और जहीर आइवरी शेरवानी में अच्छे लग रहे थे। फोटो शेयर करते हुए भट्ट ने लिखा, "प्यार सार्वभौमिक धर्म है। @aslisona @iamzahero को सुखी जीवन की शुभकामनाएं।"

sonakshi sinha

sonakshi sinha

सोनाक्षी सिन्हा ने ट्रोलिंग पर दिया रिएक्शन

सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल वाकई अपनी शादी और रिसेप्शन में काफी खुश और परफेक्ट कपल लग रहे थे। हालांकि, ट्रोल्स ने उनकी इंटरफेथ वेडिंग के लिए उन्हें निशाना बनाया, तो एक्ट्रेस ने भी अपने अंदाज में इन ट्रोल्स को प्रतिक्रिया दी। अभिनेत्री ने इंस्टाग्राम पर प्रसाद भट्ट की पोस्ट पर रिएक्ट करते हुए लिखा, “सच्चे शब्द!! यह मोहक है! धन्यवाद।"

sonakshi sinha

Sonakshi Sinha ने Zaheer संग रिसेप्शन से शेयर कीं रोमांटिक तस्वीरें, अपनी बड़ी डायमंड रिंग की फ्लॉन्ट, तस्वीरें देखने के लिए यहां क्लिक करें

शत्रुघ्न सिन्हा ने अपनी बेटी की इंटरफेथ वेडिंग को लेकर हुई ट्रोलिंग पर किया रिएक्ट

'टाइम्स नाउ' के साथ एक इंटरव्यू में शत्रुघ्न ने अपनी बेटी की इंटरफेथ वेडिंग को लेकर हुई ट्रोलिंग पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा था कि लोग हमेशा कुछ न कुछ कहते ही हैं। उन्होंने कहा, "आनंद बख्शी साहब ने ऐसे पेशेवर प्रदर्शनकारियों के बारे में लिखा है 'कुछ तो लोग कहेंगे, लोगों का काम है कहना'। मेरी बेटी ने कुछ भी अवैध या असंवैधानिक नहीं किया है। शादी दो लोगों के बीच एक बहुत ही पर्सनल फैसला है। किसी को भी हस्तक्षेप करने या टिप्पणी करने का अधिकार नहीं है। सभी प्रदर्शनकारियों से मैं कहता हूं, 'जाओ, अपने जीवन में कुछ उपयोगी करो।' बस, और कुछ नहीं कहना।”

sonakshi sinha

Sonakshi Sinha ने अपने रिसेप्शन पर 'चांद बूटी' साड़ी के साथ स्टाइल किया था 2.5 लाख का 'पोल्की' चोकर, तस्वीरें देखने के लिए यहां क्लिक करें

फिलहाल, शादी को लेकर निशाना बनाने वालों पर सोनाक्षी सिन्हा की प्रतिक्रिया के बारे में आपका क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis