Zaheer Iqbal संग शादी की खबरों के बीच Sonakshi Sinha को उनकी मां और भाई ने इंस्टा पर किया 'अनफॉलो'?

हाल ही में, एक 'रेडिट' पोस्ट में यह दावा किया गया है कि जहीर इकबाल संग शादी की खबरों के बीच सोनाक्षी सिन्हा को उनकी मां पूनम सिन्हा और भाई लव सिन्हा ने इंस्टा पर अनफॉलो कर दिया है।

img

By Pooja Shripal Last Updated:

Zaheer Iqbal संग शादी की खबरों के बीच Sonakshi Sinha को उनकी मां और भाई ने इंस्टा पर किया 'अनफॉलो'?

अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) इस समय जहीर इकबाल (Zaheer Iqbal) संग शादी को लेकर सुर्खियों में हैं। खबरें हैं कि वह 23 जून 2024 को शादी करने के लिए तैयार हैं। हालांकि, इस बीच ऐसी भी अफवाहें हैं कि सोनाक्षी के पिता शत्रुघ्न सिन्हा इस बात से नाराज हैं कि एक्ट्रेस ने उन्हें अपनी वेडिंग प्लानिंग के बारे में पहले से नहीं बताया। अब, एक 'रेडिट' पोस्ट में दावा किया गया है कि सोनाक्षी की मां पूनम सिन्हा और उनके भाई लव सिन्हा एक्ट्रेस को इंस्टाग्राम पर फॉलो नहीं करते हैं।

सोनाक्षी को इंस्टा पर फॉलो नहीं करते उनकी मां और भाई

सोनाक्षी की जहीर संग शादी की खबरों के बीच एक 'रेडिट' पोस्ट सामने आई है, जिसमें दावा किया गया है कि सोनाक्षी की मां और भाई लव सोशल मीडिया पर उन्हें फॉलो नहीं करते हैं। हालांकि, हम इस बात की पुष्टि नहीं करते हैं कि वे पहले सोनाक्षी को फॉलो करते थे या नहीं, लेकिन वह वर्तमान में उनके फॉलोअर्स की लिस्ट में नहीं हैं।

sonakshi sinha

sona

पोस्ट देखने के लिए यहां क्लिक करें

वायरल 'रेडिट' पोस्ट पर नेटिजंस की प्रतिक्रियाएं

जैसे ही 'रेडिट' पर यह पोस्ट शेयर की गई, वैसे ही यह वायरल हो गई। पोस्ट देखकर नेटिजंस ऐसा कयास लगा रहे हैं कि शायद सोनाक्षी और उनके परिवार के बीच सब ठीक नहीं है। पोस्ट पर कमेंट करते हुए एक नेटिजन ने लिखा, “ऐसा लगता है कि मां और एक भाई इस शादी से खुश नहीं हैं। क्या यह वही भाई है, जिसने उनकी शादी के बारे में पूछे जाने पर कहा था कि इस मामले में मेरा कोई हाथ नहीं है?” वहीं, एक अन्य ने लिखा, “अगर ऐसा है तो यह दुखद है। मुझे उम्मीद है कि सोनाक्षी और उनके बॉयफ्रेंड की शादी लंबी और खुशहाल रहेगी।” 

sonakshi sinha

sonakshi sinha

sonakshi sinha

Sonakshi Sinha-Zaheer Iqbal की वेडिंग: वेन्यू से लेकर ड्रेस कोड़ व गेस्ट लिस्ट तक, डिटेल्स जानने के लिए यहां क्लिक करें

लव सिन्हा ने अपनी बहन सोनाक्षी की जहीर संग शादी पर दी प्रतिक्रिया

बता दें कि इससे पहले, सोनाक्षी के भाई लव सिन्हा ने 'ETimes' के साथ हुए इंटरव्यू में अपनी बहन की ज़हीर इकबाल से होने जा रही शादी की खबरों पर बात की थी। उन्होंने कहा था, “मैं इस समय मुंबई से बाहर हूं और अगर यह पब्लिश न्यूज के बारे में है, तो इस मामले में मेरा कोई कमेंट या भागीदारी नहीं है।” हालांकि, नेटिजंस के एक वर्ग का मानना है कि यह सही नहीं है और सोनाक्षी के माता-पिता इससे खुश हैं या नहीं, इसका पता इंस्टाग्राम पर “फॉलो-अनफॉलो गेम” के ज़रिए नहीं लगाया जा सकता है।

वहीं, सोनाक्षी के ‘मामा’ पहलाज निहलानी ने 'टाइम्स नाउ/ज़ूम' से बातचीत करते हुए एक्ट्रेस की शादी पर बात की थी, साथ ही शत्रुघ्न के नाराज होने वाली अफवाहों पर भी प्रतिक्रिया दी थी। पहलाज ने कहा था, “हां (वह परेशान हैं), लेकिन वह लंबे समय तक नाराज़ नहीं रह सकते, सोनाक्षी से तो बिल्कुल नहीं। वह उनकी लाडली हैं। शादी में शामिल न होने का कोई सवाल ही नहीं होता। जैसा कि शत्रुजी ने आपसे कहा, 'आज कल के बच्चे सूचित करते हैं, अनुमति नहीं लेते।' अगर सोनाक्षी अपनी पसंद के लड़के से शादी कर रही हैं, तो उन्हें नाराज़ क्यों होना चाहिए? शत्रुजी ने खुद चालीस साल पहले अपनी पसंद की लड़की से शादी की थी। मैंने भी अपनी पत्नी से शादी करते समय अपना जीवनसाथी खुद चुना था। किसी को अपने बच्चों से ऐसी अनरियल अपेक्षाएं नहीं रखनी चाहिए।”

sonakshi sinha

Sonakshi Sinha बॉयफ्रेंड Zaheer Iqbal संग आईं नजर, 'शादी कब है' सवाल पूछने पर शरमा गईं एक्ट्रेस। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

फिलहाल, सोनाक्षी को इंस्टा पर उनकी मां और भाई द्वारा फॉलो न किए जाने की खबर पर आपका क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis