Sonakshi Sinha को आई घर की याद, पैरेंट्स संग तस्वीरें कीं शेयर, मां के हाथ की इस डिश की हुई क्रेविंग

हाल ही में, एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा ने अपनी शादी की अनदेखी तस्वीरें शेयर करते हुए कहा कि अब उन्हें अपने घर की याद आ रही है। आइए आपको फोटोज दिखाते हैं।

img

By Pooja Shripal Last Updated:

Sonakshi Sinha को आई घर की याद, पैरेंट्स संग तस्वीरें कीं शेयर, मां के हाथ की इस डिश की हुई क्रेविंग

एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) ने 23 जून 2024 को बांद्रा स्थित अपने अपार्टमेंट में अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड जहीर इकबाल से शादी की थी। अब, सोनाक्षी ने अपनी शादी की अनदेखी तस्वीरें शेयर करते हुए जाहिर किया है कि उन्हें अपने पैरेंट्स और घर की याद आ रही है। 

शादी के बाद सोनाक्षी सिन्हा को सताई घर की याद, पैरेंट्स संग शेयर कीं तस्वीरें

7 जुलाई 2024 को सोनाक्षी सिन्हा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शादी की कुछ अनदेखी तस्वीरें शेयर की हैं, जिनमें वह अपने पिता शत्रुघ्न सिन्हा और मां पूनम सिन्हा के साथ नजर आ रही हैं। पहली फोटो में वह अपनी मां को गले लगाती नजर आ रही हैं, जबकि दूसरी फोटो में बाप-बेटी की जोड़ी काफी इमोशनल नजर आ रही है। हालांकि, यह आखिरी तस्वीर थी जो काफी खास थी, क्योंकि उसमें सोनाक्षी अपने माता-पिता को गले लगाते हुए काफी इमोशनल दिख रही थीं।

sonakshi sinha

sonakshi sinha

इन तस्वीरों के साथ सोनाक्षी ने एक भावुक नोट भी लिखा। अभिनेत्री ने खुलासा किया कि वह अपने माता-पिता और उनके घर को याद कर रही हैं। सोनाक्षी ने यह भी बताया कि उनकी मां उनकी शादी में रोने लगी थीं। सोनाक्षी ने लिखा, "शादी में मां रोने लगीं जब उन्हें लगा कि मैं घर से विदा हो रही हूं। मैंने उनसे कहा- 'मां चिंता मत करो... जुहू से बांद्रा केवल 25 मिनट दूर है', लेकिन आज उनकी याद आ रही है। आशा है कि रविवार को घर पर सिंधी करी बनाई जाएगी... जल्द ही मिलते हैं... ज़ूम ज़ूम ज़ूम।"

sonakshi sinha

sonakshi sinha

Sonakshi Sinha ने अपने रिसेप्शन पर पहनी 'चांद बूटी' वाली रेड सिल्क साड़ी, जिसकी कीमत है 79 हजार रुपए, तस्वीरें देखने के लिए यहां क्लिक करें

सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल की प्रेग्नेंसी की खबरें

बता दें कि शादी के कुछ दिन बाद सोनाक्षी की प्रेंग्नेंसी की खबरों ने हलचल मचा दी थी। कुछ रिपोर्ट्स के मुताबिक, शादी के कुछ दिनों बाद सोनाक्षी और जहीर को एक अस्पताल में देखा गया था, जिसके बाद लोगों ने अनुमान लगाया कि एक्ट्रेस प्रेग्नेंट हैं। 

हालांकि, एक्ट्रेस ने इस पर अपने ही अंदाज में जवाब दिया था। उन्होंने शादी के बाद आए बदलाव के बारे में बात करते हुए कहा था, "एकमात्र बदलाव यह है कि अब हम अस्पताल नहीं जा सकते, क्योंकि जैसे ही आप बाहर निकलो, लोगों को लगता है कि आप प्रेग्नेंट हैं। बस यही अंतर है।"

sonakshi sinha

Sonakshi Sinha ने भाई Luv के Zaheer संग विवाद के बीच शेयर की क्रिप्टिक पोस्ट, लिखा- 'अपनी आवाज कम..', पूरी स्टोरी पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

फिलहाल, सोनाक्षी की शादी की ये तस्वीरें आपको कैसी लगीं? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis