Sonakshi Sinha अपनी शादी में मां Poonam Sinha की विंटेज साड़ी और नेकलेस में दिखीं स्टनिंग

नई दुल्हन सोनाक्षी सिन्हा ने अपनी शादी में मां पूनम सिन्हा की विंटेज साड़ी और ज्वेलरी पहनकर सभी को सरप्राइज कर दिया। आइए आपको दिखाते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

Sonakshi Sinha अपनी शादी में मां Poonam Sinha की विंटेज साड़ी और नेकलेस में दिखीं स्टनिंग

एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) ने 23 जून 2024 को अपने सपनों के राजकुमार जहीर इकबाल के साथ शादी करके अपनी लाइफ के न्यू फेज में एंट्री की। अपनी रजिस्टर्ड वेडिंग के बाद एक्ट्रेस ने कुछ तस्वीरों के साथ एक क्यूट नोट में खुलासा किया कि 2017 में इसी दिन उन्हें एक-दूसरे के लिए प्यार महसूस हुआ था। अब, कुछ सालों तक डेटिंग करने के बाद उन्होंने अपनी नई यात्रा शुरू की है। हालांकि, यह सोनाक्षी का ब्राइडल आउटफिट था, जिसने हमारा ध्यान खींचा।

सोनाक्षी सिन्हा ने अपनी शादी में पहनी मम्मी पूनम सिन्हा की पुरानी साड़ी और ज्वेलरी

शादी के लिए सोनाक्षी सिन्हा ने फूलों की कढ़ाई वाली एक खूबसूरत साड़ी पहनी थी। उन्होंने अपने लुक को सिंपल स्ट्राइप्ड ब्लाउज के साथ मैच किया था। इसके अलावा, सोनाक्षी ने अपने लुक को पूरा करने के लिए कीमती जेम स्टोन और पर्ल ड्रॉप्स से सजा एक नेकलेस, मैचिंग स्टड इयररिंग्स और ढेर सारी चूड़ियां पहनी थीं।

sonakshi

सोनाक्षी को अपने बाएं हाथ में गोल्डन बैंगल्स पहने हुए भी देखा गया। अपने लुक को पूरा करने के लिए दुल्हन ने हल्के मेकअप का विकल्प चुना था, जिसमें ब्लश्ड एंड हाईलाइटेड चीक्स, पिंक लिप्स, एक बिंदी और व्हाइट गुलाब से सजी बन हेयरस्टाइल शामिल थी।

poonam

अब, 'News18' की एक रिपोर्ट के अनुसार, हमें पता चला है कि सोनाक्षी की खूबसूरत साड़ी उनकी मां पूनम सिन्हा की थी। उन्होंने अपनी शादी के समारोह में जटिल कढ़ाई वाली साड़ी को एक मिनिमलिस्टिक स्टाइल दिया था। इसके अलावा, सोनाक्षी का हार भी पूनम का था, जो दुल्हन की अपनी मां के साथ बॉन्डिंग को साबित करता है।

sona

Sonakshi Sinha-Zaheer की 'मेहंदी' की पहली फोटो आई सामने, रेड-ह्यूड आउटफिट में दिखीं होने वाली दुल्हन, फोटोज देखने के लिए यहां क्लिक करें

सोनाक्षी की मम्मी पूनम ने शत्रुघ्न के साथ अपनी शादी के दिन पहना था पिंक आउटफिट

'पूर्व मिस इंडिया' पूनम चंदीरामनी ने अपने सपनों के राजकुमार शत्रुघ्न सिन्हा के साथ अपनी शादी के लिए पिंक आउटफिट चुना था। दोनों की शादी की एक तस्वीर में दुल्हन बेहद खूबसूरत लग रही थीं। पूनम ने अपने आउटफिट के साथ मैचिंग दुपट्टा पहना था, जिस पर गोल्डन फ्रिंज और गोटा पट्टी का काम किया हुआ था।

poonam sinha

सोनाक्षी की प्यारी मम्मी ने अपने लुक को ग्लैमरस मेकअप से पूरा किया था, जिसमें रेड लिपस्टिक, बिंदी, ब्राउन आईशैडो और स्टनिंग एक्सेसरीज शामिल थीं। दूसरी ओर, शत्रुघ्न ने अपनी पत्नी के साथ पिंक कलर का रेशमी कुर्ता पहना था, जिसके साथ मैचिंग पैंट और दोशाला भी था।

poonam

Sonakshi Sinha ने अपने रिसेप्शन में पहनी रेड सिल्क साड़ी, 'बिंदी' और 'सिंदूर' फ्लॉन्ट करती आईं नजर। झलकियां देखने के लिए यहां क्लिक करें।

फिलहाल, अपनी शादी के दिन सोनाक्षी द्वारा अपनी मां पूनम की विंटेज साड़ी और ज्वेलरी पहनने के फैसले के बारे में आप क्या सोचते हैं? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis.com © 2024, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.