Sonakshi Sinha अपनी ननद द्वारा प्री-वेडिंग रस्म निभाते समय हुईं भावुक, मिनिमल सूट में दिखीं खूबसूरत

जहीर इकबाल के साथ अपनी प्री-वेडिंग फंक्शन के दौरान एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा भावुक हो गई थीं। इस समारोह में वह मिनिमल सूट में बेहद खूबसूरत लग रही थीं। आइए आपको दिखाते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

Sonakshi Sinha अपनी ननद द्वारा प्री-वेडिंग रस्म निभाते समय हुईं भावुक, मिनिमल सूट में दिखीं खूबसूरत

एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) और उनके लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड जहीर इकबाल 23 जून 2024 को सिविल वेडिंग में शादी के बंधन में बंधे। सात साल तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद इस कपल ने अपनी फॉरएवर जर्नी की शुरुआत की। सोनाक्षी और जहीर ने एक ग्रैंड शादी का विकल्प चुनने के बजाय एक्ट्रेस के घर पर रजिस्टर्ड वेडिंग की। कपल ने अपनी शादी की घोषणा करने के लिए कुछ तस्वीरें पोस्ट कीं, जिससे हर कोई हैरान रह गया।

सोनाक्षी सिन्हा ने जहीर इकबाल के साथ प्री-वेडिंग रस्मों के लिए पहना एक मिनिमल सूट

इंटरनेट सोनाक्षी और जहीर की शादी व रिसेप्शन की इनसाइड तस्वीरों व वीडियोज से भरा हुआ है, इस बीच हमें दोनों की प्री-वेडिंग रस्मों का एक वीडियो मिला, जिसे जहीर की बहन जन्नत वासी लोखंडवाला ने शेयर किया है। अनदेखे वीडियो में हम सोनाक्षी और जहीर को एक सोफे पर बैठे हुए देख सकते हैं, जबकि जहीर की बहन रस्में निभा रही हैं। 'हीरामंडी' एक्ट्रेस ट्रेडिशनल सूट में खूबसूरत लग रही थीं और उन्होंने अपने बाल खुले रखे हुए थे। दूसरी ओर, उनके पति जहीर ने व्हाइट कलर का कढ़ाईदार कुर्ता चुना था।

sonakshi

sonakshi

जहीर इकबाल के साथ प्री-वेडिंग रस्मों के दौरान भावुक हुईं सोनाक्षी सिन्हा

सोनाक्षी व जहीर को फूलों की माला पहने देखा गया, जबकि जन्नत ने एक रस्म निभाई और कपल को गर्मजोशी से गले लगाया। उस समय दुल्हन उस पल की कोमलता से अभिभूत थीं और उनकी आंखें भर आईं। उन्होंने खुशी के आंसू एक टिशू से पोंछे और अपनी सबसे प्यारी मुस्कान दिखाई। वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा है, “मेरे भाई की शादी हो गई है। बधाई हो पा और सोना। आपके लिए बहुत खुश हूं। @iamzahero @aslisona।”

sonakshi

sonakshi

sonakshi

वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें।

सोनाक्षी सिन्हा का वेडिंग लुक

अपनी सिविल वेडिंग के लिए सोनाक्षी सिन्हा ने धागे में कढ़ाई की गई फूलों की पैटर्न वाली क्रीम कलर की साड़ी पहनी थी। उन्होंने इसे एक सिंपल स्ट्राइप्ड ब्लाउज के साथ पेयर किया था। दुल्हन ने अपने लुक को पूरा करने के लिए एक विंटेज नेकलेस, मैचिंग इयररिंग्स और ढेर सारी चूड़ियां पहनी थीं। हल्का मेकअप, एक बिंदी और सफेद गुलाब से सजे बन हेयरस्टाइल ने उनके ब्राइडल लुक में चार-चांद लगा दिए थे।

sonakshi

Shatrughan ने बेटी Sonakshi की शादी पर दी प्रतिक्रिया, ट्रोलिंग के बीच एक्ट्रेस ने डिसेबल किया कमेंट। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

सोनाक्षी सिन्हा ने अपने रिसेप्शन में पहनी रेड सिल्क साड़ी

सोनाक्षी सिन्हा ने अपने रिसेप्शन के लिए गोल्डन थ्रेड एम्ब्रॉयडरी वाली रेशमी साड़ी चुनी थी और इसे एक सिंपल ब्लाउज के साथ पहना था। अपने लुक को निखारने के लिए उन्होंने हार, झुमके और लाल चूड़ियां भी पहनी थीं। मिनिमलिस्टिक मेहंदी, सिंदूर, ग्लैमरस मेकअप और एक छोटी लाल बिंदी ने उनके ब्राइडल लुक को पूरा किया था। दूसरी ओर, ज़हीर ने व्हाइट शेरवानी पहनी थी।

sonakshi

Sonakshi Sinha अपनी शादी में मां Poonam Sinha की विंटेज साड़ी और नेकलेस में दिखीं स्टनिंग। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

फिलहाल, सोनाक्षी सिन्हा के ​प्री-वेडिंग वीडियो के बारे में आपका क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis