Sonakshi Sinha ने अपने रिसेप्शन में पहनी रेड सिल्क साड़ी, 'बिंदी' और 'सिंदूर' फ्लॉन्ट करती आईं नजर

अपनी वेडिंग सेरेमनी की तस्वीरें पोस्ट करने के तुरंत बाद सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल अपने रिसेप्शन वेन्यू पर पहुंचे। आइए आपको झलकियां दिखाते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

Sonakshi Sinha ने अपने रिसेप्शन में पहनी रेड सिल्क साड़ी, 'बिंदी' और 'सिंदूर' फ्लॉन्ट करती आईं नजर

अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) और जहीर इकबाल ने सात साल तक डेट करने के बाद आखिरकार शादी कर ली है। कपल ने 23 जून 2024 को अपने परिवारों की मौजूदगी में रजिस्टर्ड वेडिंग की। इस दौरान सोनाक्षी ने जहां जटिल धागों से सजी एक खूबसूरत व्हाइट साड़ी पहनी थी, वहीं जहीर ने उनके साथ इसी कलर का कुर्ता पहना था।

सोनाक्षी सिन्हा अपने रिसेप्शन में रेशमी साड़ी में दिखीं बेहद खूबसूरत

सोनाक्षी के घर पर अपनी शादी का रजिस्ट्रेशन कराने के बाद न्यूली मैरिड कपल अपने रिसेप्शन वेन्यू की ओर निकला। इस दौरान अभिनेत्री गोल्डन धागों से सजी लाल रेशमी साड़ी में बेहद खूबसूरत दिखीं। उन्होंने अपनी साड़ी के साथ एक हैवी ब्राइडल सेट पहना था, जिसमें एक हार, झुमके और कुछ लाल चूड़ियां थीं। उन्होंने अपनी प्यारी मेहंदी भी दिखाई।

sonakshi

हालांकि, हमारा ध्यान उनकी सिंदूर भरी मांग और एक छोटी सी लाल बिंदी ने खींचा। उन्होंने ग्लैमरस मेकअप चुना था, जिसमें परफेक्ट लाइन्ड आईज और न्यूड लिपस्टिक शामिल थी। अपने ब्राइडल लुक को पूरा करने के लिए उन्होंने गजरे से सजा हुआ बन हेयरस्टाइल चुना था। वहीं, जहीर ने व्हाइट शेरवानी के साथ ब्राउन शूज पहने थे।

sonakshi

sonakshi

वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें।

सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल ने अपनी रजिस्टर्ड वेडिंग के बाद एक-दूसरे को लगाया गले

हाल ही में, सोनाक्षी और ज़हीर की शादी की कुछ झलकियां सोशल मीडिया पर सामने आई हैं। एक वीडियो में न्यूली मैरिड कपल को अपनी शादी के कागजात पर हस्ताक्षर करने के बाद एक-दूसरे को गले लगाते हुए देखा गया। दूल्हे जहीर ने अपनी दुल्हन के गाल पर प्यार से किस भी किया। इसके अलावा, सोनाक्षी को अपनी प्यारी मुस्कान बिखेरते हुए कैमरे में कैद किया गया और बाद में वह मुस्कुराती हुई दिखाई दीं।

sona

वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें।

शादी के बाद सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल की पहली आधिकारिक तस्वीरें

23 जून 2024 को सोनाक्षी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पति जहीर इकबाल के साथ अपनी पहली तस्वीरें साझा कीं। उन्होंने तस्वीरों के साथ एक क्यूट नोट भी लिखा, जिसमें बताया गया है कि उन्होंने 23 जून 2017 को डेटिंग शुरू की थी। 

sonakshi

Sonakshi Sinha-Zaheer की 'मेहंदी' की पहली फोटो आई सामने, रेड-ह्यूड आउटफिट में दिखीं होने वाली दुल्हन, फोटोज देखने के लिए यहां क्लिक करें

सोनाक्षी ने कैप्शन में लिखा, "इसी दिन, सात साल पहले (23.06.2017) हमने एक-दूसरे की आंखों में प्यार को उसके सबसे शुद्ध रूप में देखा और उसे थामे रखने का फैसला किया। आज उस प्यार ने हमें सभी चुनौतियों और जीत के माध्यम से मार्गदर्शन किया है... इस पल तक पहुंचाया है... जहां हमारे दोनों परिवारों और हमारे दोनों देवताओं के आशीर्वाद से... अब हम पति-पत्नी हैं। यहां प्यार, उम्मीद और एक-दूसरे के साथ सभी खूबसूरत चीजें हैं, अभी से लेकर हमेशा के लिए। सोनाक्षी जहीर 23.06.2024।"

sonakshi

Sonakshi Sinha ने अपनी प्री-वेडिंग 'पूजा' में पहना था कंफर्टेबल ब्लू को-ऑर्ड सेट, जो है काफी किफायती, कीमत जानने के लिए यहां क्लिक करें

फिलहाल, हम सोनाक्षी सिन्हा के रेड साड़ी में लुक से काफी इम्प्रेस हुए हैं। तो आपका इस बारे में क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis