Sonakshi Sinha ने अपनी प्री-वेडिंग 'पूजा' में पहना था कंफर्टेबल ब्लू को-ऑर्ड सेट, जो है काफी किफायती

हाल ही में, हमें एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा के ब्लू को-ऑर्ड सेट की कीमत के बारे में पता चला है, जो उन्होंने शादी से पहले की 'पूजा' में पहना था। आइए आपको बताते हैं।

img

By Pooja Shripal Last Updated:

Sonakshi Sinha ने अपनी प्री-वेडिंग 'पूजा' में पहना था कंफर्टेबल ब्लू को-ऑर्ड सेट, जो है काफी किफायती

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) और ज़हीर इकबाल कथित तौर पर 23 जून 2024 को एक इंटीमेट सेरेमनी में शादी करने के लिए तैयार हैं। इससे पहले, सिन्हा परिवार ने कपल के अच्छे भविष्य के लिए 22 जून 2024 को अपने घर 'रामायण' में एक पूजा होस्ट की, जिसमें दुल्हन को कुछ रस्में निभाते हुए देखा गया था। इस कार्यक्रम में सोनाक्षी ने ब्लू कलर का ट्रेडिशनल सूट पहना था, जो काफी किफायती था।

सोनाक्षी सिन्हा ने शादी से पहले की पूजा में पहना 3.5 हजार का को-ऑर्ड सेट

सोनाक्षी सिन्हा ने अपने घर पर रखी गई पूजा में एक शीयर दुपट्टे के साथ ब्लू कलर का को-ऑर्ड सेट पहना था। उन्होंने अपने लुक को सिंपल रखते हुए ब्लैक स्मार्टवॉच और गोल्डन स्लिपर्स पहने थे। बन हेयरस्टाइल के साथ हल्के मेकअप में एक्ट्रेस बेहद सुंदर दिख रही थीं। इस दौरान, हमने उनकी डायमंड रिंग भी देखी, जो काफी अच्छी लग रही थी। थोड़ी रिसर्च के बाद हमें पता चला कि सोनाक्षी का को-ऑर्ड सेट 'Navvi.in' ब्रांड का है और इसकी कीमत 3,699 रुपए है, जो कि काफी किफायती है।

sonakshi sinha

sonakshi sinha blue co-ord set

sonakshi sinha blue co-ord set

sonakshi sinha blue co-ord set

सोनाक्षी की शादी से पहले रखी गई पूजा की सभी झलकियां देखने के लिए यहां क्लिक करें

सोनाक्षी सिन्हा और ज़हीर इकबाल की वेडिंग पार्टी का ड्रेस-कोड है 'फॉर्मल'

रिपोर्ट के अनुसार, सोनाक्षी सिन्हा और ज़हीर इकबाल मुंबई के हॉटशॉट रेस्टोरेंट 'बास्टियन' में अपने करीबियों को एक पार्टी देंगे, जिसका ड्रेस कोड फेस्टिव एंड फॉर्मल रखा गया है। जबकि सोनाक्षी अपनी शादी में कथित तौर पर लाल लहंगा पहनेंगी।

sonakshi sinha

onakshi Sinha-Zaheer की 'मेहंदी' की पहली फोटो देखने के लिए यहां क्लिक करें

सोनाक्षी के एक करीबी सूत्र ने कहा था, “सोनाक्षी अपनी शादी को काफी प्राइवेट रख रही हैं, जिसके बारे में किसी को भी ज्यादा नहीं बताया गया है, लेकिन हमें जो पता चला है, उसके अनुसार वे बास्टियन में जश्न मनाएंगे। सोनाक्षी अपनी शादी के बारे में भले ही कुछ न बोल रही हों, लेकिन वह अपनी शादी के लिए पूरी तरह तैयार हैं और पिछले कुछ महीनों से इसकी तैयारी कर रही हैं। शादी में शामिल होने वाले मेहमानों के लिए ड्रेस कोड 'फेस्टिव एंड फॉर्मल' होगा।

sonakshi sinha

फिलहाल, हमें सोनाक्षी की शादी की तस्वीरों का इंतजार है। तो आपको उनका यह ब्लू को-ऑर्ड सेट कैसा लगा? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis.com © 2024, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.