Sonakshi Sinha के BF Zaheer Iqbal ने अपने 'होने वाले ससुर' Shatrughan Sinha के साथ दिया पोज

पिता शत्रुघ्न सिन्हा के साथ अनबन की खबरों के बीच सोनाक्षी सिन्हा के होने वाले पति जहीर इकबाल पैपराजी के सामने अपने 'होने वाले ससुर' के साथ पोज देते हुए बेहद खुश दिखे। आइए आपको दिखाते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

Sonakshi Sinha के BF Zaheer Iqbal ने अपने 'होने वाले ससुर' Shatrughan Sinha के साथ दिया पोज

फेमस बॉलीवुड अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) 23 जून 2024 को अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड जहीर इकबाल से शादी करने जा रही हैं। कई मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, यह कपल अपने परिवार और दोस्तों की मौजूदगी में शादी के बंधन में बंधेगा। उनकी शादी से पहले मीडिया में ऐसी खबरें सामने आईं कि होने वाली दुल्हन का अपने परिवार के सदस्यों खासकर अपने पिता शत्रुघ्न सिन्हा के साथ कुछ अनबन हो गई है। हालांकि, सोनाक्षी सिन्हा की अपने पिता शत्रुघ्न सिन्हा के साथ लेटेस्ट मुलाकात ने ऐसी निराधार अफवाहों को खारिज कर दिया है।

सोनाक्षी सिन्हा के होने वाले पति जहीर इकबाल ने अपने 'ससुर' शत्रुघ्न सिन्हा के साथ दिया पोज

कई पैपराजी वीडियो में ऑल व्हाइट आउटफिट पहने एक्ट्रेस को एक बिल्डिंग में एंट्री करते देखा गया। थोड़ी देर बाद उनके होने वाले पति जहीर भी उनके पीछे-पीछे आ गए। जहीर ने ब्लैक कलर की टी-शर्ट और ट्राउजर पहने हुए पैपराजी का अभिवादन किया, जबकि सोनाक्षी ने तस्वीरें क्लिक करवाने से परहेज किया।

sonakshi

एक और दिल को छू लेने वाले पल में शत्रुघ्न सिन्हा को उपस्थित लोगों से हाथ मिलाते हुए देखा गया, जो अपनी बेटी की शादी के लिए अपना समर्थन और खुशी दिखा रहे थे। इसके बाद जहीर इक़बाल ने भी अपने होने वाले ससुर के साथ तस्वीरें खिंचवाईं और उनकी मुस्कुराहट उनके सौहार्द व खुशी के बारे में बहुत कुछ बयां कर रही थी।

Shatrughan Sinha

वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें।

शत्रुघ्न सिन्हा 'ताज लैंड्स एंड' में पहलाज निहलानी के साथ खुशी से पोज देते हुए

अपनी बेटी की शादी से पहले शत्रुघ्न सिन्हा मुंबई के 'ताज लैंड्स एंड' में पहलाज निहलानी और अन्य लोगों के साथ खुशी से पोज देते हुए देखे गए। यह तस्वीर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म 'एक्स' (ट्विटर) पर फिल्म क्रिटिक्स और राइटर भारती एस प्रधान ने 20 जून 2024 को शेयर की थी। तस्वीर पोस्ट करते हुए भारती ने अपने कैप्शन में लिखा था, "दुल्हन के पिता शत्रुघ्न सिन्हा और सोनाक्षी के 'पहलाज अंकल' निहलानी के साथ कुछ घंटे पहले #Chambers @TajLandsEnd पर। तस्वीर में होस्ट जितेन दोशी और डॉ मनीष भी हैं। सिन्हा परिवार में जश्न का समय है!"

sonakshi

Zaheer Iqbal संग शादी की खबरों के बीच Sonakshi Sinha को उनकी मां और भाई ने इंस्टा पर किया 'अनफॉलो'? पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

शत्रुघ्न सिन्हा बोले- 'जहीर इकबाल के साथ अच्छी लगती हैं सोनाक्षी सिन्हा'

सोनाक्षी सिन्हा की शादी की खबरें मीडिया में आने के बाद ऐसी अफवाहें वायरल हुईं कि उनके पिता उनकी शादी में शामिल नहीं होंगे। हालांकि, हाल ही में 'जूम' से बात करते हुए शत्रुघ्न सिन्हा ने अटकलों को स्पष्ट किया। उन्होंने कहा कि उन्हें अपनी बेटी पर गर्व है और वे निश्चित रूप से कपल को आशीर्वाद देने के लिए शादी में शामिल होंगे। 

Shatrughan Sinha

उनके शब्दों में, "बताओ, आखिर यह किसकी ज़िंदगी है? यह सिर्फ़ मेरी इकलौती बेटी सोनाक्षी की ज़िंदगी है, जिस पर मुझे बहुत गर्व है और जिसे मैं बेहद प्यार करता हूं। वह मुझे अपनी ताकत का स्तंभ कहती है। मैं शादी में ज़रूर मौजूद रहूंगा। मुझे क्यों नहीं होना चाहिए और क्यों नहीं रहूंगा? मैं अभी भी मुंबई में हूं, यह बताता है कि मैं न केवल उसकी ताकत के स्तंभ के रूप में बल्कि उसके असली कवच ​​के रूप में भी यहां हूं। सोनाक्षी और ज़हीर को एक साथ ज़िंदगी जीनी है। वे साथ में बहुत अच्छे लगते हैं। मैं उन्हें अपने खास डायलॉग से ट्रोलर्स को सावधान करना चाहूंगा कि 'खामोश, यह तुम्हारा कोई काम नहीं है। सिर्फ़ अपने काम से मतलब रखो'।"

जहीर इकबाल के साथ अपनी शादी से कुछ दिन पहले सोनाक्षी सिन्हा की हालिया उपस्थिति के बारे में आप क्या सोचते हैं?

BollywoodShaadis