Sonakshi Sinha-Zaheer Iqbal करेंगे रजिस्टर्ड मैरिज? उनकी फ्रेंड ने दी वेडिंग इनविटेशन की जानकारी

लेटेस्ट रिपोर्ट के मुताबिक, अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा जल्द ही अपने बॉयफ्रेंड जहीर इकबाल से शादी करने वाली हैं। आइए आपको बताते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

Sonakshi Sinha-Zaheer Iqbal करेंगे रजिस्टर्ड मैरिज? उनकी फ्रेंड ने दी वेडिंग इनविटेशन की जानकारी

बॉलीवुड अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) पिछले कुछ समय से अपनी शादी की अफवाहों को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। वह कथित तौर पर इस महीने के अंत में अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड व अभिनेता जहीर इकबाल से शादी करेंगी। हालांकि, एक नई रिपोर्ट बताती है कि दोनों एक रजिस्टर्ड वेडिंग करेंगे, जिसके बाद 23 जून 2024 को एक रिसेप्शन पार्टी होगी।

सोनाक्षी सिन्हा 23 जून को करेंगी रजिस्टर्ड वेडिंग

सोनाक्षी की दोस्त ने 'जूम' को बताया, "मुझे 23 जून की शाम को कपल के साथ जश्न मनाने का निमंत्रण मिला है, लेकिन रियल वेडिंग का कोई जिक्र नहीं है। जहां तक मुझे पता है, वे पहले ही एक रजिस्टर्ड वेडिंग कर चुके हैं या 23 जून की सुबह ऐसा कर सकते हैं, लेकिन कोई बड़ी शादी नहीं होने जा रही है, बस एक पार्टी होगी।"

sonakshi

बता दें कि सोनाक्षी की शादी की खबर नेटफ्लिक्स सीरीज 'हीरामंडी: द डायमंड बाजार' के प्रीमियर के ठीक एक महीने बाद आई है। हालांकि, समारोह के बारे में कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है, लेकिन सोनाक्षी के परिवार के करीबी सूत्रों ने समाचार एजेंसी 'पीटीआई' को बताया कि "रिपोर्ट सच हैं।"

सोनाक्षी सिन्हा की वेडिंग गेस्ट लिस्ट आई सामने

रिपोर्ट्स के मुताबिक, सोनाक्षी और जहीर (जो पिछले कुछ समय से डेटिंग कर रहे हैं) 2022 की कॉमेडी ड्रामा 'डबल एक्सएल' में साथ काम कर चुके हैं। दोनों ने अभी तक अपने रिश्ते की सार्वजनिक रूप से पुष्टि नहीं की है, लेकिन उनका इंस्टाग्राम फीड एक-दूसरे की तस्वीरों से भरा पड़ा है। उन्हें अक्सर एक साथ इवेंट और सामाजिक समारोहों में शामिल होते देखा जाता है।

sona

'न्यूज18 शोशा' को खास तौर पर पता चला है कि शादी में बॉलीवुड के कुछ सबसे बड़े नाम शामिल होंगे। एक सूत्र ने हमें बताया, "समारोह में सोनाक्षी और जहीर के कई करीबी दोस्त और साथी शामिल होंगे। लवबर्ड्स ने आयुष शर्मा, हुमा कुरैशी और वरुण शर्मा को आमंत्रित किया है, जिनके साथ उनकी गहरी दोस्ती है।"

sonakshi

मेहमानों की लिस्ट में सोनाक्षी के 'हीरामंडी' को-स्टार्स भी शामिल हैं। रिपोर्ट के मुताबिक, “शूटिंग और प्रमोशनल एक्टिविटीज के दौरान सोनाक्षी ने अपने को-स्टार्स और कुछ क्रू-मेंबर्स के साथ अच्छा रिश्ता साझा किया। संजय लीला भंसाली, फरदीन खान, ताहा शाह बदूशा, अदिति राव हैदरी, शर्मिन सहगल मेहता और अन्य को भी शादी का निमंत्रण भेजा गया है।”

sonakshi

Sonakshi Sinha के सी-फेसिंग होम की इनसाइड झलकियां देखने के लिए यहां क्लिक करें।

फिलहाल, सोनाक्षी सिन्हा की ​कथित शादी के बारे में आपका क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis