Sonakshi Sinha-Zaheer Iqbal को मुंबई के 'कोकिलाबेन अस्पताल' से बाहर निकलते हुए किया गया स्पॉट

हाल ही में, न्यूली मैरिड कपल सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल को मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल से बाहर निकलते हुए देखा गया, जिससे लोग हैरान रह गए। आइए बताते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

Sonakshi Sinha-Zaheer Iqbal को मुंबई के 'कोकिलाबेन अस्पताल' से बाहर निकलते हुए किया गया स्पॉट

दिग्गज अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा (Shatrughan Sinha) की लाडली बेटी सोनाक्षी सिन्हा ने हाल ही में जहीर इकबाल के साथ शादी करके अपने जीवन के नए फेज में एंट्री की है। प्यार में पागल इस कपल ने 23 जून 2024 को अभिनेत्री के बांद्रा अपार्टमेंट में एक कोर्ट मैरिज की। 1954 के विशेष विवाह अधिनियम के तहत शादी के कागजात पर हस्ताक्षर करते समय सोनाक्षी ने शत्रुघ्न का हाथ कसकर पकड़ा था और अपने पिता की राजकुमारी होने का सबूत दिया था। हालांकि, अब ऐसा लग रहा है कि परिवार में किसी की तबीयत ठीक नहीं है, क्योंकि अभिनेत्री और उनके पति को हाल ही में कोकिलाबेन अस्पताल से बाहर निकलते हुए देखा गया।

सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल कथित तौर पर शत्रुघ्न सिन्हा से मिलने गए कोकिलाबेन अस्पताल 

28 जून 2024 को एक पैपराजी हैंडल ने न्यूली मैरिड कपल सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल की कार का कोकिलाबेन अस्पताल से निकलते हुए एक वीडियो साझा किया। तब से चिंतित फैंस स्टार्स के स्वास्थ्य के बारे में सोच रहे थे, जबकि कुछ ने वीडियो के कमेंट सेक्शन में सोनाक्षी की प्रेग्नेंसी पर भी संदेह किया। हालांकि, 'ईटाइम्स' की एक रिपोर्ट में दावा किया गया है कि यह कपल सोनाक्षी के पिता शत्रुघ्न सिन्हा से मिलने गया था, जिन्हें नियमित जांच के लिए भर्ती कराया गया था।

sonakshi

sonakshi

वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें।

Sonakshi Sinha ने शादी के बाद पति और फैमिली संग डिनर डेट के लिए पहनी 19,000 की ड्रेस, झलकियां देखने के लिए यहां क्लिक करें।

सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल ने 2 साल पहले ही कर ली थी सगाई

बता दें कि सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल ने अभिनेत्री के बांद्रा स्थित घर पर अपने परिवार व करीबी दोस्तों की मौजूदगी में शादी की थी। अपने रिश्ते को नेक्स्ट लेवल पर ले जाने से पहले इस कपल ने सात साल तक एक-दूसरे को डेट किया। इनकी इंटीमेट वेडिंग के कुछ दिनों बाद एक 'रेडिट' यूजर ने सोनाक्षी की एक पुरानी तस्वीर खोज निकाली, जिसमें वह एक बड़ी डायमंड रिंग पहने हुए थीं। तस्वीर में अभिनेत्री के साथ एक व्यक्ति भी पोज दे रहा था, लेकिन उसे फ्रेम से काट दिया गया था।

sonakshi

यह खास तस्वीर सोनाक्षी ने 8 मई 2022 को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की थी। हालांकि, उस समय लोगों को लगा था कि वह किसी ज्वेलरी ब्रांड को प्रमोट कर रही हैं, लेकिन अब फैंस को यकीन हो गया है कि उन्होंने और ज़हीर ने दो साल पहले गुपचुप तरीके से सगाई कर ली थी और यह तस्वीर वास्तव में उनकी सगाई की ही थी, क्योंकि सोनाक्षी ने अपनी शादी की तस्वीरों में भी वही अंगूठी पहनी हुई थी।

sona

Shatrughan Sinha ने Sonakshi की हिंदू वेडिंग के वीडियोज किए शेयर, नेटिजंस ने कहा- 'मॉडर्न कन्यादान' पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

शत्रुघ्न सिन्हा ने बेटी की शादी के लिए ट्रोल्स को दिया जवाब

इस बीच, दिग्गज अभिनेता से नेता बने शत्रुघ्न सिन्हा ने अपनी बेटी सोनाक्षी की ज़हीर इकबाल के साथ अंतर-धार्मिक विवाह का विरोध करने वालों और इसे 'लव जिहाद' कहने वालों पर निशाना साधा। दिग्गज अभिनेता ने 'टाइम्स नाउ' से कहा, "शादी दो लोगों के बीच का एक बहुत ही प्राइवेट डिसीजन होता है, किसी को भी इसमें हस्तक्षेप करने का अधिकार नहीं है। मैं सभी प्रदर्शनकारियों से कहना चाहता हूं, 'जाओ अपनी जिंदगी जियो। अपनी जिंदगी में कुछ काम करो'।"

shatrughn

फिलहाल, हम यही कामना करते हैं कि सोनाक्षी सिन्हा के डैडी हमेशा स्वस्थ रहें।

BollywoodShaadis.com © 2024, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.