Sonakshi Sinha-Zaheer Iqbal ने फैमिली संग एंजॉय की डिनर डेट, Shatrughan और Luv-Kush नहीं हुए शामिल

हाल ही में, न्यूली मैरिड कपल सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल ने अपनी फैमिली के साथ डिनर डेट एंजॉय की, जिसकी कुछ झलकियां सामने आई हैं। आइए आपको दिखाते हैं।

img

By Pooja Shripal Last Updated:

Sonakshi Sinha-Zaheer Iqbal ने फैमिली संग एंजॉय की डिनर डेट, Shatrughan और Luv-Kush नहीं हुए शामिल

एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) और जहीर इकबाल 23 जून 2024 को शादी के बंधन में बंधकर अपनी लाइफ की नई शुरुआत कर चुके हैं। हाल ही में, कपल ने अपने करीबियों के साथ डिनर डेट का आनंद लिया, जिसकी कुछ झलकियां सामने आई हैं। यकीन मानिए, तस्वीरों में खिलखिलाते चेहरे यह बताने के लिए काफी है कि सोनाक्षी और जहीर के साथ-साथ बाकी सभी लोग इस शादी से कितने खुश हैं।

सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल डिनर डेट पर हुए स्पॉट

26 जून 2024 को सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल को अपनी शादी के बाद पहली बार पब्लिकली स्पॉट किया गया। वे दोनों अपनी फैमिली के साथ एक डिनर डेट के लिए पहुंचे थे, जहां न्यूली मैरिड कपल ने पैपराजी के लिए खुशी-खुशी पोज दिए। इस डिनर डेट के लिए सोनाक्षी ने न्यूली वेड्स ब्राइडल वाइब्स बिखेरते हुए एक खूबसूरत थ्री-पीस रेड ड्रेस पहनी थी। सॉफ्ट मेकअप, बन हेयरस्टाइल और हील्स ने उनके लुक को पूरा किया था। वहीं, ज़हीर व्हाइट शर्ट और ब्लैक पैंट में डैशिंग लग रहे थे।

SONAKSHI SINHA

SONAKSHI SINHA

सोनाक्षी और जहीर की फैमिली फ्रेंड अनु रंजन ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज़ पर डिनर डेट की कई इनसाइड तस्वीरें साझा की हैं। तस्वीरों में हम कपल को अन्य मेहमानों के साथ कैमरे के लिए पोज देते हुए देख सकते हैं। पार्टी में पूनम ढिल्लों, पूनम सिन्हा, हुमा कुरैशी और कई अन्य लोगों को देखा जा सकता है। हालांकि, इस फैमिली डिनर में सोनाक्षी के पिता शत्रुघ्न सिन्हा और भाई लव व कुश शामिल नहीं हुए।

SONAKSHI SINHA

SONAKSHI SINHA

SONAKSHI SINHA

SONAKSHI SINHA

SONAKSHI SINHA

SONAKSHI SINHA

Shatrughan Sinha ने Sonakshi की हिंदू वेडिंग के वीडियोज किए शेयर, नेटिजंस ने कहा- 'मॉडर्न कन्यादान' पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

सोनाक्षी सिन्हा और ज़हीर इकबाल का वेडिंग रिसेप्शन

सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल ने 23 जून 2024 को रजिस्टर्ड वेडिंग करने के बाद उसी रात बास्टियन रेस्टोरेंट में अपने दोस्तों व सेलेब्स के लिए एक रिसेप्शन पार्टी होस्ट की थी। इस पार्टी के लिए न्यूली वेड्स ब्राइड ने रेड कलर की बनारसी साड़ी पहनी थी, जिस पर गोल्डन सूरज और चांद के प्रिंट थे। उन्होंने मैचिंग ब्लाउज़ के साथ इसे ड्रेप किया था। स्टेटमेंट नेकलेस और मैचिंग इयररिंग्स में एक्ट्रेस काफी क्लासी व एलिगेंट लग रही थीं। जबकि ज़हीर कढ़ाई वाली जैकेट के साथ व्हाइट शेरवानी में जच रहे थे।

SONAKSHI SINHA

Sonakshi Sinha ने अपने रिसेप्शन पर 'चांद बूटी' साड़ी के साथ स्टाइल किया था 2.5 लाख का 'पोल्की' चोकर। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

फिलहाल, सोनाक्षी और जहीर के डिनर डेट की झलकियां आपको कैसी लगीं? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis.com © 2024, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.