Sonakshi Sinha-Zaheer Iqbal ने अपना वेडिंग वीडियो किया शेयर, लिखा- 'हमारा छोटा सा शादी का घर'

हाल ही में, एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा ने जहीर इकबाल संग अपना वेडिंग वीडियो शेयर किया है। आइए आपको दिखाते हैं।

img

By Pooja Shripal Last Updated:

Sonakshi Sinha-Zaheer Iqbal ने अपना वेडिंग वीडियो किया शेयर, लिखा- 'हमारा छोटा सा शादी का घर'

बॉलीवुड के पॉपुलर कपल सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) और ज़हीर इकबाल (Zaheer Iqbal) ने 23 जून 2024 को रजिस्टर्ड वेडिंग करके अपनी लाइफ की एक नई शुरुआत की। तब से उनकी शादी की झलकियां सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। इस बीच, न्यूली मैरिड कपल ने अपनी शादी का एक स्पेशल वीडियो शेयर किया है, जिसमें हम उनकी शादी के हर एक खास और हैप्पी मोमेंट की झलक देख सकते हैं।

सोनाक्षी सिन्हा और ज़हीर इकबाल ने शेयर किया अपनी शादी का खास वीडियो

27 जून 2024 को न्यूली मैरिड कपल सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल ने अपने-अपने इंस्टा हैंडल से एक जॉइंट पोस्ट में अपना वेडिंग वीडियो शेयर किया, जिसमें हम उनकी रजिस्टर्ड वेडिंग से लेकर वरमाला के पलों तक की झलकियां देख सकते हैं। वीडियो की शुरुआत एक्ट्रेस के अपार्टमेंट की बालकनी से होती है, जहां दूल्हा-दुल्हन के साथ-साथ बाकी सभी मेहमान मौजूद थे। पूरे वेन्यू को सफेद फूलों से सजा हुआ देखा जा सकता है। इसके बाद, सोनाक्षी और ज़हीर अपनी शादी के लिए हस्ताक्षर करते हुए नजर आए। इस दौरान, सभी मेहमानों ने उन्हें खूब चीयर किया।

sonakshi sinha wedding

sonakshi sinha wedding

sonakshi sinha wedding

sonakshi sinha wedding

sonakshi sinha wedding

हस्ताक्षर करते हुए खुशी से झूमीं सोनाक्षी, प्यार से निहारती दिखीं मां पूनम

वीडियो के अगले फ्रेम में हम सोनाक्षी को अपने वेडिंग डॉक्यूमेंट्स पर अंगूठा लगाते हुए देख सकते हैं और जैसे ही उन्होंने यह काम पूरा किया, उन्हें किसी बच्चे की तरह खुशी से झूमते हुए देखा गया। यह पल वाकई बेहद खास था। इसके बाद जब सोनाक्षी ने प्यार से जहीर को गले लगाया, तो उनकी मां पूनम सिन्हा प्यार से अपनी बेटी और दामाद को निहारती हुई नजर आईं। वहीं शत्रुघ्न सिन्हा भी काफी खुश दिखे।

sonakshi sinha wedding

sonakshi sinha wedding

sonakshi sinha wedding

सोनाक्षी और ज़हीर का वरमाला मोमेंट

वीडियो के लास्ट में सोनाक्षी और जहीर का वरमाला मोमेंट दिखाया गया है। शादी की अंतिम रस्म को पूरा करने के बाद कपल ने माइक थामा और एक-दूसरे को पति-पत्नी के रूप में घोषित किया। यह पल वाकई उन दोनों के लिए काफी इमोशनल था और सोनाक्षी भी अपने आंसुओं को बहने से नहीं रोक पाईं। 

sonakshi sinha wedding video

sonakshi sinha wedding video

वीडियो के साथ कपल ने एक प्यार भरा नोट भी लिखा, जिसे इस तरह पढ़ा जा सकता है, “परिवार, दोस्त, प्यार, दोस्ती, हंसी, क्रेजी कमेंट्स, इधर-उधर भागते बच्चे, खुशी के आंसू, उत्साह, गलतियां, चीखें, मस्ती, खुशी, प्रत्याशा, घबराहट, भावनाएं और सबसे बढ़कर सिर्फ़ शुद्ध खुशी, यह हमारा अस्त-व्यस्त छोटा सा 'शादी का घर' था... और यह बिल्कुल परफेक्ट था... यह हम थे।”

sonakshi sinha wedding video

वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें

Sonakshi Sinha ने अपने रिसेप्शन पर 'चांद बूटी' साड़ी के साथ स्टाइल किया था 2.5 लाख का 'पोल्की' चोकर। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

सोनाक्षी और ज़हीर की शादी के बाद फर्स्ट अपीयरेंस

26 जून 2024 को सोनाक्षी सिन्हा और जहीर को शादी के बाद पहली बार साथ में स्पॉट किया गया। दरअसल, वे अपनी फैमिली के साथ डिनर डेट पर निकले थे। इस नाइट आउट के लिए एक्ट्रेस ने रेड कलर की ड्रेस पहनी थी, जबकि जहीर व्हाइट शर्ट और ब्लैक पैंट में अच्छे दिख रहे थे। सभी तस्वीेरें देखने के लिए यहां क्लिक करें

sonakshi sinha

Shatrughan Sinha ने Sonakshi की हिंदू वेडिंग के वीडियोज किए शेयर, नेटिजंस ने कहा- 'मॉडर्न कन्यादान' पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

फिलहाल, आपको सोनाक्षी और जहीर का वेडिंग वीडियो कैसा लगा? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis.com © 2024, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.